शो के पूरा होने से पहले ही चमकी तेजस्वी प्रकाश की किस्मत

By Arunima March 20, 2020, 7:49 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) इनदिनों काफी सुर्खियों में हैं। इस टीवी शो में तेजस्वी प्रकाश के खतरनाक स्टंट्स को खेलने से ज्यादा फेमस हो रही हैं उनकी बातें और क्यूट एक्सप्रेशन्स जो दर्शकों का दिल जीते हुए हैं। 

बीते दिनों एक टास्क के दौरान रोहित शेट्टी के तेजस्वी प्रकाश को बुरी तरह से डांट दिया था। इसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। लेकिन इस सबके बावजूद रोहित शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है।

हाल ही में अदाकारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए खलबली मचा दी है। दरअसल, ये तस्वीर नहीं हैं ये उनकी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी बना रहे हैं और उन्होंने अपनी पहली मराठी फिल्म वेंचर के लिए लीड एक्ट्रेस के लिए तेजस्वी प्रकाश को फाइनल किया है। रोहित शेट्टी लंबे वक्त से मराठी फिल्मों की दुनिया में एंट्री के लिए प्लानिंग कर रहे थे। इसके लिए उन्हें एक हीरोइन की तलाश थी जो काफी लंबे वक्त से जारी थी। अब निर्माता रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म में तेजस्वी प्रकाश को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुन लिया है।

इस फिल्म का नाम है, 'स्कूल कॉलेज अणि लाइफ' इस फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'रोहित शेट्टी सर को अपने गुरू के तौर पर पाकर मैं बेहद खुश और गर्वित हूं। ये और भी ज्यादा हो गया है जब मुझे रोहित शेट्टी सर की पहली मराठी फिल्म की हीरोइन बनने का मौका मिला।'

नहीं, इस फिल्म का अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी से कनेक्शन तो नहीं है लेकिन हां, इस फिल्म के डायरेक्टर का नाम जरुर सूर्यवंशी से लिंक होता है। दरअसल, इस फिल्म को विहान सूर्यवंशी डायरेक्ट करने वाले है। जबकि रोहित शेट्टी इसे प्रोड्यूस करेंगे।

ये भी देखिए :- KHATRON KE KHILADI 10:- 'खतरों के खिलाड़ी 10' में दिख सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा ये बिग बॉस विनर!

Related Story