कुर्सी के लिए Karanvir Bohra के घर में हुईं लड़ाई, देखिए कौन जीता

By Arunima June 25, 2020, 7:59 p.m. 1k

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे संधू की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री में काफी फेमस है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग चर्चा में रहती हैं। करणवीर और टीजे की दो जुड़वा बेटियां हैं विएना और बेला। वो अपनी बेटियों के वीडियो भी शेयर करते हैं। अब करणवीर बोहरा  ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करणवीर की दोनों बेटियां एक कुर्सी के लिए लड़ती दिख रही हैं। दोनों को उसी कुर्सी पर बैठना होता है। करण और टीजे उन्हें समझाते हैं। दोनों वीडियो में रोती हुई दिख रही हैं।

 करण दोनों के बीच का झगड़ा शांत करने के लिए एक बेटी को अपने पास गोदी में बैठा लेते हैं। इसके बाद उनकी दूसरी बेटी भी कुर्सी छोड़ गोदी में बैठने के लिए रोने लगती है। वीडियो में करण और टीजे दोनों को समझाने की कोशिश करते दिखे। करण की बेटियों के इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा- और लोग पूछते हैं कि क्या ये दोनों लड़ती हैं? ये लड़ाई कुर्सी के लिए हो रही थी। ऐसी ही एक और कुर्सी थी लेकिन दोनों को इसी पर बैठना था।

हाल में एक्टर करणवीर बोहरा ने भी अपने फोन से टिकटॉक को डिलीट कर दिया। बता दें कि लद्दाख के गलवान घाटी में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद लोगों में चीन को लेकर गुस्सा है। करणवीर ने टिकटॉक डिलीट करने के बाद एक स्क्रीनशॉट अपने मोबाइल से शेयर किया था। उन्होंने साथ ही लिखा, 'आपने जो मुझे प्यार दिखाया उसके लिए धन्यवाद लेकिन ये करना जरूरी था। जय हिंद।'

बता दें कि करण और टीजे स्पेशल बॉन्ड शेयर करते है। वो दोनों अपनी बेटियों के साथ खूब समय बिता रहे हैं। 21 अप्रैल को दोनों ने शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर करणवीर ने अपनी पत्नी टीजे संधू के साथ मिलकर खास समय बिताया। करणवीर ने इस दौरान घर पर अपने हाथ से हलवा बनाया जो कि केक के शेप का था। करणवीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की थी। 

Related Story