'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज के रोल में नजर आएंगे KARAN PATEL

By Aditi June 25, 2020, 12:38 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पिछले कुछ महीनों से बंद रही । अब सभी शोज की शूटिंग अनलॉक चरण में धीरे धीरे शुरू हो रही है । ऐसे में कई शोज को बंद किया जा रहा तो वहीं कहीं शोज में बदलाव लाए जा रहे हैं । इन दिनों एकता कपूर के टीवी शोज को लेकर नई नई खबरें सामने आ रही हैं । बीते दिनों खबर आई थी कि नागिन 4 बंद होने जा रहा है । अब 'कसौटी जिंदगी के 2' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है । 

इस शो में टीवी एक्टर करण पटेल की एंट्री होने जा रही हैं और वो भी नए मिस्टर बजाज के रुप में । जी हां पिछले कुछ हफ्तों से इस सीरियल की टीम नए मिस्टर बजाज के लिए कई कलाकारों को ढूंढ रही थी । इस सीरियल में करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज के रोल में नजर आते थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद उन्होंने इस सीरियल में दोबारा काम करने से मना कर दिया है । 

करण सिंह ग्रोवर के बाद इस किरदार के लिए मेकर्स ने शरद केलकर, गौरव चोपड़ा से लेकर करण कुंद्रा तक कई कलाकारों को अप्रोच किया था, लेकिन अब खबर है कि एकता कपूर ने 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) के मिस्टर बजाज के लिए करण पटेल को चुना है । करण पटेल इससे पहले एकता कपूर के साथ सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में काम कर चुके हैं । ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि आने वाले हफ्ते से ही करण पटेल इस सीरियल की शूटिंग भी शुरु कर देंगे ।

इन दिनों करण अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहें हैं। करण ने रविवार को पहली बार फादर्स डे मनाया है। करण अपनी बेटी की काफी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। करण की बेटी का नाम मेहर है। करण पिछले साल दिसंबर में पिता बने थे। 

Related Story