38 साल की हुई कांची कौल, शब्बीर अहलूवालिया संग रचाई थी शादी | देखिए फैमिली की तस्वीरेंं

By Aditi May 24, 2020, 1:57 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और एक्टर शब्बीर अहलुवालिया की पत्नी कांची कौल अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं । लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस घर पर ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं । जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको कांची और शब्बीर की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं ।

 

टीवी के शोज के साथ साथ कांची ने कई फिल्मों में भी काम किया है । वह टीवी की हॉट एक्ट्रेस रह चुकीं हैं लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस टीवी की दुनिया से अलग है । एक ननद की खुशियों की चाबी भाभी, एक लड़की अनजानी सी, भाभी, मायका जैसे शोज में काम किया है ।

साल 2011 में उन्होंने एक्टर शब्बीर अहलूवालिया से शादी की थी। एकता कपूर की एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई और फिर उनके बीच अफेयर शुरु हुआ था। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था । 

इसके बाद 27 नंबवर 2011 को दोनों ने शादी की थी । शादी का फंक्शन चार दिनों तक चला था। एकता कपूर, हितेन तेजवानी, डिनो मोरिया, रितेश देशमुख समेत कई सितारें पहुंचे थे । 

शादी के बाद 25 जुलाई 2014 को कांची ने एक बेटे को जन्म दिया। फिर 2016 के फरवरी महीने में उनके घर एक और बेटे का जन्म हुआ । शब्बीर के बच्चों के नाम अजेय और इवार अहलूवालिया हैं । सोशल मीडिया पर आए दिन कांची अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती है ।    

Related Story