single-post

अपने रिसेप्शन में जमकर नाचीं काम्या पंजाबी, माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने आईं नजर

Feb. 12, 2020, 9:57 a.m.

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने सोमवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh) संग शादी रचाई। इस कपल की शादी पूरे पंजाबी रीति-रीवाजो के साथ हुईं। वहीं अब इस कपल ने मंगलवार को मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी रखी। रिसेप्शन पार्टी में काम्या डार्क ग्रीन और गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आई। इसी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी। 

इस दौरान काम्या (Kamya) हाथों में चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई। काम्या सभी वेडिंग फंक्शन्स की तरह अपने रिसेप्शन पार्टी में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, दूसरी ओर काम्या के हसबैंड शलभ  (Shalabh) ब्लैक कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में नजर आए। 

काम्या  (Kamya) ने अपने रिसेप्शन में जमकर डांस भी किया। सोशल मीडिया पर इस कपल का डासं खूब वायरल हो रहा है। काम्या  (Kamya) ने अपनी एंट्री ढोल पर डांस करके दी। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश नजर आई। 

इससे पहले काम्या की शादी, हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हुई थी। शादी में काम्या रेड कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आई थीं। दुल्हन बनीं काम्या अपने ब्राइड लुक में भी काफी स्टनिंग लग रही थीं। बता दें कि ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। 

दोनों की एक बेटी है लेकिन काम्या और बंटी साल 2013 में अलग हो गए थे। अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। 

खास बात ये है कि काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ डांग (Shalabh) की शादी उसी दिन तय हुई जिस दिन दोनों ने पिछले साल डेटिंग शुरू की थी। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं जो हेल्थकेयेर इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें :  - काम्या पंजाबी और शलभ ने लिए सात फेरे ! दोनों की है ये दूसरी शादी !