single-post

वैलेंटाइन डे 2020: पति संग लिपलॉक करती नजर आईं काम्या पंजाबी, शेयर की तस्वीर

Feb. 14, 2020, 9:09 a.m.

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग शादी रचाई हैं। बीते दिन ही अदाकारा ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। इस आयोजन की कई सारी फोटोज सोशल मीडियाा पर छाई रही थी। अब एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे के मौके पर पति संग बेहद खास फोटो शेयर की हैं।

 

इस फोटो में काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) अपने पति शलभ दांग (Shalabh Dang) संग लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। ये फोटो उनकी रिसेप्शन पार्टी के बाद की है। इसे शेयर करते हुए अदाकारा ने लिखा है, 'और ये मेरी सबसे फेवरेट वाली।' काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ दांग (Shalabh Dang) की फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है। 

बता दें कि लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने 10 फरवरी को सात फेरे लिए हैं। शादी के बाद काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ डांग (Shalabh Dang) ने अपने करीबियों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे। इन सितारों में मानिनी मिश्रा, रुबीना दिलैक, विंदू दारा सिंह, सुचित्रा पिल्लई, अमृता प्रकाश, 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' अभिनेत्री पूजा सिंह के अलावा अमन वर्मा पत्नी वंदना लालवानी के साथ पहुंचे।

बता दें कि ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। दोनों की एक बेटी है लेकिन काम्या और बंटी साल 2013 में अलग हो गए थे। अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। 

खास बात ये है कि काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ डांग (Shalabh) की शादी उसी दिन तय हुई जिस दिन दोनों ने पिछले साल डेटिंग शुरू की थी। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं जो हेल्थकेयेर इंडस्ट्री से जुड़े हैं।