देर रात जय-माही ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटे राजवीर का बर्थडे, देखिए वीडियो

By Aditi June 23, 2020, 9:32 a.m. 1k

टीवी के फेमस कपल जय भानुशाली और माही विज ने देर रात अपने बेटे राजवीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया । राजीव 4 साल के हो गए हैं । इस सेलिब्रेशन के वीडियो को जय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । कोरोना वायरस के चलते इस दौरान जय और माही ने अपने घर पर ही एक छोटी सी पार्टी रखी । इसमे परिवार के लोग ही शामिल हुए । 

जय-माही ने बेटे का बर्थडे खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी । उन्होंने पूरे घर को कलरफुल बलून से डेकोरेट किया । बर्थडे पार्टी की थीम एवेंजर्स थी क्योंकि इनका बेटा एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों का फैन है। राजवीर का बर्थडे केक भी एवेंजर्स थीम पर बेस्ड था । इस वीडियो में राजवीर बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं । वीडियो में तारा भी नजर आ रही हैं । जय-माही की बेटी तारा पिंक फ्रॉक में लिटिल एंजेल लग रही हैं । जय-माही के तीनों बच्चे कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए ।

आपको बता दें कि इस कपल ने राजीव और खुशी को गोद लिया हुआ है । दरअसल, इन दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है । ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं ।  

ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं । बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था । 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा । अपको बता दें जय और माही की इस पहल की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे है । वैसे जय और माही ने ऐसा नेक काम करके बाकि सब के लिए एक नई मिसाल पेश की है । वहीं तारा कपल की बायलॉजिकल बेटी है, जिसका जन्म अगस्त 2019 में हुआ । 

Related Story