32 साल की हुईं टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता, बॉयफ्रेंड संग रचाई थी शादी

By Aditi April 20, 2020, 9:32 a.m. 1k

अदिति यादव-  इश्कबाज की फेमस एक्ट्रेस अदिति शर्मा आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस ने देर रात ने अपने पति और फैमिली के साथ केक काटा। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटो शेयर कि हैं।

 

जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको अदिति गुप्ता की शादी की तस्वीरें दिखा रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2018 में अपने बॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा संग शादी रचाई थी। इनकी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अदिति ने इस मौके पर येल्लो कलर का लहंगे पहना था तो वहीं कबीर चोपड़ा सिल्वर रंग की शेरवानी पहनी थी। 

अदिति ने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करते हुए हैवी नेकलेस और लॉन्ग ईयरिंग्स पहने थे। शादी के वक्त अदिति काफी खुश नजर आ रही थीं। 

इस शादी में टीवी की कई टॉप एक्ट्रेसेस और अदिति की दोस्त दृष्टि धामी (Drashti Dhami), अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani), कृतिका कामरा (Kritika Kamra), पूजा गौर (Pooja Gaur) और कृस्टल डिसूज़ा (Krystal D'souza) भी शामिल हुई थी।

 शादी से पहले अदिति के कॉकटेल पार्टी की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था। इस दौरान सभी अदिति अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती नजर आई थीं। 

अदिति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल', 'जरा नचके दिखा', 'संजोग से बनी संगिनी', 'पुनर्विवाह', 'हिटलर दीदी', 'बदलते रिश्तों की दास्तां', 'ये है आशिकी', 'कबूल है',' काला टीका', 'परदेस में है मेरा दिल', 'इश्कबाज' और 'बॉक्स क्रिकेट लीग' में नजर आ चुकी हैं। 

कबीर के बारे में बात करते हुए अदिति ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपने लिए एक ऐसा लाइफ पार्टनर चुना है जो बहुत ईमानदार और अच्छा इंसान है। मुझे उनके साथ टाइम स्पेंड करना बहुत अच्छा लगता है।

Related Story