जब हिना खान के साथ हुआ था भेदभाव, कान्स के लिए डिजाइनर्स ने उन्हें स्टाइल करने से कर दिया था मना !

By Aditi June 18, 2020, 11:52 a.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान का आज हर कोई दीवाना हैं। टीवी की दुनिया से शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज बॉलीवुड पर भी राज कर रही हैं। इतना ही नहीं बीते साल हिना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर भी अपना जलवा दिखाया था। हिना कान्स फिल्म फेस्टिव में  चलने वाली पहली टेलीविज़न स्टार रही है। यहां तक आने के लिए एक्ट्रेस ने खूब मेहनत की। हिना खान को वह दिन भी देखना पड़ा जब सभी बॉलीवुड फैशन डिजाइनरों ने हिना खान के कान्स स्टाइल लुक देने से इंनकार कर दिया था।

इस बारे में हिना खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि- फिल्म इंडस्ट्री में टीवी सेलेब्स को बॉलीवुड सितारों की तरह सम्मान नहीं दिया जाता और यहीं कारण है कि उन्हें अपनी जगह साबित करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। खैर, इसमें कोई शक नहीं है कि हिना के लिए पल भारी था पर उनके साथ पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री थी, जिसने आगे आकर उनका समर्थन किया।

आपको बता दें कि पिछले साल कान्स में हिना ने Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना था जिसमें बेहतरीन एंब्राइड्री वर्क किया गया था। हिना ने इस लुक के साथ के साथ लाइट मेकअप के साथ लाइट पीच कलर की लिपस्टिक लगाई थी। इस लुक में हिना काफी खूबसूरत नजर आई थी। हिना खान को पिछली बार फिल्म हैक्ड में देखा गया था। 

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी हैक्ड हिना की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन हिना ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना ली। उन्हें वीडियो सॉन्ग 'रांझणा' में भी प्रियांक शर्मा के साथ देखा गया था। कोरोना वायरस के चलते इन दिनों एक्ट्रेस अपने घर पर अपने परिवार के साथ रह रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

Related Story