फिनाले में परफॉर्म करेंगे विशाल-मधुरिमा, मगर ये है ट्विस्ट

By Arunima Feb. 14, 2020, 4:59 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने बिग बॉस हाउस में तहलका मचाया था।

 दोनों के झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद दोनों ने अभी तक एक-दूसरे से बात नहीं की है। अब आखिरी बार दोनों को दर्शक बिग बॉस के फिनाले में देख पाएंगे, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। 

रिपोर्ट्स हैं कि 15 फरवरी को होने वाले बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह परफॉर्म करेंगे. लेकिन कहानी में सरप्राइज ये है कि दोनों साथ में नहीं बल्कि अलग-अलग परफॉर्म करेंगे। मालूम हो बिग बॉस से निकलते वक्त उनके रिश्ते बुरी तरह बिगड़े।

 दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। मधुरिमा ने विशाल को चप्पल और फ्राई पैन से मारा था। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- क्रिएटिव टीम फिनाले एपिसोड की परफॉर्मेंस के लिए जोड़ियों को साथ लाना चाहते हैं। मधुरिमा ने साफ किया कि अगर उन्हें विशाल के साथ परफॉर्म करना पड़ेगा तो वे फिनाले एपिसोड का हिस्सा नहीं बनेंगी।

 क्योंकि मेकर्स मधुरिमा तुली जैसी फेमस सेलेब्स को स्किप नहीं करना चाहते इसलिए मेकर्स ने मधुरिमा की शर्त मान ली। काफी बातचीत के साथ बिग बॉस की टीम ने मधुरिमा के अकेले परफॉर्म करने की बात मानी। आज यानि 14 फरवरी को फिल्म सिटी में एक्ट्रेस के एक्ट को शूट किया जाएगा। 

बिग बॉस फैनक्लब पर रिपोर्ट्स हैं कि फिनाले एपिसोड के डांस प्रैक्टिस के लिए हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस हाउस में एंट्री मारी है। 

फिनाले में दर्शक आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की रोमांटिक परफॉर्मेंस देख सकते हैं। बिग बॉस फैंस को फिनाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। 

ये भी देखिए :- BB13- जानिए कब आएगा फिनाले, कितने बजे होगा टेलीकास्ट

Next Story

सालभर भी ना टिक पाई इन सितारों की शादी, जल्द हो गया तलाक !

single-post

By E24 June 2, 2020, 5:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत- ग्लैमर इंडस्ट्री में रिश्ता टूटना कोई नई बात नहीं आए है। अक्सर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जोड़ियों के रिश्ते टूटने और अलग होने की खबरें आती रहती हैं। लेकिन कई जोड़ियां ऐसी हैं, जिनकी शादी का रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाया। किसी की शादी अनहोनी का शिकार हो गईं, तो कुछ जोड़ियां ऐसी थीं, जिन्होने शादी के एक साल के अंदर ही आपसी रज़ामंदी से अलग होने का फैसला कर लिया।

पुलकित सम्राट – श्वेता रोहिरा

सीरियल्स की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले एक्टर पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही श्वेता रोहिरा(Shweta Rohira) को डेट करना शुरु कर दिया था। श्वेता रोहिता सुपरस्टार सलमान खान की ‘राखी-बहन’ हैं। श्वेता और पुलकित की शादी नवंबर 2014 में हुई थी। लेकिन इनकी शादी एक साल भी नहीं चल पाई। कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे और नवंबर 2015 में दोनों का तलाक हो गया। पुलकित ने दो साल तक एक्ट्रेस यामी गौतम को भी डेट किया। फिलहाल पुलकित एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ सीरियल रिलेशनशिप में हैं।

करण सिंह ग्रोवर – श्रद्धा निगम

बॉलीवुड और टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) तीन शादियां कर चुके हैं। करण बिपाशा बासु के साथ खुशहाल जिंदगी गुज़ार रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम(Shradha Nigam) से पहली शादी की थी। श्रद्धा और करण की शादी सिर्फ 8 महीने ही चल पाई थी। दोनों ने एक साल के अंदर ही तलाक ले लिया था। करण ने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से की थी, और उनका तलाक शादी के दो साल बाद हुआ था।

मल्लिका शेहरावत –

मल्लिका शेहरावत(Mallika Sherawat) अपने बोल्ड इमेज की वजह से हमेशा सुर्खियों में रही हैं। मल्लिका की शादी की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। कहा जाता है कि मल्लिका ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही पायलट करन सिंह गिल से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी सिर्फ एक साल ही चल पाई थी। मल्लिका ने करन से तलाक ले लिया था। मल्लिका ने कभी भी मीडिया में अपनी शादी की बात को नहीं स्वीकारा। हांलाकि उनकी शादी की तस्वीरें इस बात की गवाही देती हैं।

सारा खान – अली मर्चेंट

सीरियल ‘बिदाई’ फेम एक्ट्रेस सारा खान(Sara Khan) ने साल 2010 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट(Ali Marchant) से रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ में शादी की थी। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही सारा ने अली से तलाक ले लिया था। आरोप ये भी लगे थे कि चैनल ने अली और सारा को शादी करने के लिए 5 लाख रुपये दिए थे लेकिन चैनल ने इस बात को नकार दिया था। बाद में अली ने सारा से शादी करने को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल कहा था। 

मनीषा कोइराला – सम्राट दहल

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मनीषा कोइराला(Manisha Koirala) ने 38 साल की उम्र में नेपाली बिज़नेसमैन सम्राट दहल(Samrat Dahal) के साथ नेपाल में शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी में जल्द ही अनबन की खबरें आने लगीं। शादी के एक साल बाद अंदर ही मनीषा और सम्राट का रिश्ता बिगड़ चुका था। दो साल बाद दोनों अलग हो गए। मनीषा कोइराला ने कैंसर से भी जंग जीती है।

Next Story

लॉकडाउन के दौरान घर में कूल कैसे रहना है बता रहे हैं Sidharth Shukla, देखिए Video

single-post

By E24 June 2, 2020, 5:15 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री के ये एक्टर बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से अपने फैंस के बीच मोस्ट पॉपुलर स्टार बन गए है । उनका अंदाज हर किसी को पसंद आता है और फैंस को उनको और करीब से जानने का मौका देता है। भले ही सिद्धार्थ पिछले कुछ वक्त से छोटे पर्दे से गायब हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स को लगातार मोटिवेट भी करते रहते हैं साथ ही उनसे रूबरू भी होते रहते हैं। उनकी इसी अदा के फैन्स कायल हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो वो फैन्स को लॉकडाउन के दौरान घर में कैसे रहना है उसकी टिप्स दे रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ अपने रेफ्रिजरेटर से आइसक्रीम बाउल में निकालते हैं फिर उसको खाते हुए कहते है कि 'गाइज़ मेरे लिए उस लॉकडाउन से निकलते ही ये लॉकडाउन, लेकिन ये वाला लॉकडाउन बहुत सीरियस हैं । अब मैं समझ सकता हूं कि 24 घंटे घर पर रहोगे तो थोड़ी नोकझोंक तो होगी ही, इसलिए मेरा ये आइडिया है कि घर पर रहो तो कूल रहो। '

इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा कि 'घर पर बैठ के आप अपना टाईम टीवी देख के बुक्स पढ़ के और बच्चों के साथ खेल के निकाल सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कूल रहने कि जरूरत है इसके साथ ही सिद्धार्थ आइसक्रीम कि ओर इशारा करते हुए सबको कुल रहने के टिप्स दे रहे। वही वीडियो पोस्ट कर उन्होनें कैप्सन में भी लिखा कि, " मुझे लॉकडाउन में खुद को कुल रखने का आइडिया मिल गया है, क्या आपको?" वीडियो में सिद्धार्थ वाकई में काफी कुल और हैप्पी नज़र आ रहे है, स्मार्ट तो वो ऑलरेडी है ही, वही वाइट टीशर्ट में वो काफी क्यूट भी दिख रहे।

वही सिद्धार्श शुक्ला कि ये टिप्स फैंस को काफी पसंद आ रही है । लॉकडाउन के बीच कई लोग अब परेशान होने लगे हैं, वहीं घरेलू हिंसा के मामले भी बढ़ रहे हैं। ऐसे में सिद्धार्श का ये वीडियो हर किसी को पॉजिटिव संदेश दे रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की खबब तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि बिग बॉस के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला बेहद सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के साथ "भुला दूंगा" (Bhula Dunga) म्यूजिक वीडियो की थी। इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी सबने बहुत पसंद किया गया था।

Next Story

सीरियल में भाई-बहन थे, 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं!

single-post

By E24 June 2, 2020, 4:47 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इंडियन टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर शो  में से एक हैं और इस शो में भाई-बहन का रोल निभाने वाले ऐक्टर्स कांची सिंह और रोहन मेहरा एक रियल लाइफ कपल हैं। दोनों स्टार्स अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को कपल गोल देते नज़र आते हैं। दोनों की हर एक ऐक्टिवटीज के अपडेट का फैन्स भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी बीच आपको बता दें कि इस कपल को मंगलवार यानि 2 जून को एक-दूसरे को डेट करते 4 साल पूरे हो गए हैं और इस खास मौके पर रोहन मेहरा ने कांची के साथ की एक स्पेशल पिक्चर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन ने कांची की साथ की पिक्चर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "रिलेशनशिप के 4 साल मुबारक हो, हमने साथ में एक लंबा सफर तय कर लिया है।" फैन्स भी दोनों को इस खास मौके पर बधाइयां दे रहे हैं और कमेन्ट के जरिए दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

कांची सिंह महज 24 साल की हैं जबकि रोहन मेहरा 31 साल के हैं। रोहन और कांची अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की पिक्चर्स पोस्ट करते रहते हैं। यहां तक कि दोनों सोशल मीडिया पर कई बार अपने प्यार  का भी इजहार कर चुके हैं। हालांकि इस कपल को अब डेट करते 4 साल पूरे हो गए हैं लेकिन दोनों ने अब तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं की है। टीवी शो 'कुटुंब' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली कांची ने कई टीवी शोज में काम किया है। लेकिन कांची को असली पहचान टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली। इस शो से कांची घर-घर में फेमस हो गईं।

सीरियल में कांची के भाई का रोल रोहन मेहरा (Rohan Mehra) ने निभाया था। रोहन सीरियल में नक्श बने थे जो कि नायरा और गायू दोनों के भाई का रोल निभा रहे थे। हालांकि इसी सीरियल के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हो गई। कुछ वक्त तो दोनों सीरियल में एक साथ नजर आए लेकिन बाद में दोनों ने ही सीरियल से किनारा कर लिया।

Next Story

कोरोन से जूझ रही मोहिना सिंह ने लिखी अपनी परेशानी, कहा - रात भर नींद नहीं आती !

single-post

By E24 June 2, 2020, 4:14 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में कोरोना(covid 19)के मामले लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं और अब तो कोरोना ने बॉलीवुड और टीवी जगत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह(Mohena Kumari Singh) अपने पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उनके परिवार के 22 लोग कोरोना संक्रमित हैं।  हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि कुछ ही दिनों पहले मोहिना अपने पति के साथ ग्रॉसरी का सामान लेने गई थी, इस दौरान मोहिना और उनके पति ने मास्क के साथ-साथ शील्ड भी पहनी हुई थी। तमाम सुरक्षा के इंतजाम करने के बाद भी मोहिना कोरोना से बच नहीं पाई।

 फिलहाल पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन (quarantine) कर दिया गया है। बता दे मोहिना  ये रिश्ता क्या कहलाता है के जरिए घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। कोरोना के बीच अब मोहेना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक (emotional) कर देने वाला पोस्ट लिखा है। 

मोहिना ने लिखा- हम सो नहीं पा रहे हैं। ये काफी परेशानी वाला वक्त है। खासकर मेरे छोटो के लिए और बड़ों के लिए भी लेकिन ये जल्द ठीक हो जाएगा। हम ठीक हैं। हमें कोई हक नहीं शिकायत करने का क्योंकि बाहर ऐसे कई लोग हैं जो हमसे बहुत बुरी स्थिति में है,लेकिन इसी बीच में आप सभी का धन्यवाद देना चाहूंगी। आप सभी ने इतनी दुआएं की, मैसेजेस भेजें और इतना प्यार दिखाया। इसने हमारी हिम्मत को और बढ़ा दिया ।मेरे मन में आप सभी के लिए प्यार और बढ़ गया है।

आपको बता दें हाल ही में मोहिना ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद दी थी और बताया था कि फिलहाल हम हॉस्पिटल में हैं। हमारे परिवार में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हमारे साथ कई लोग रहते थे, बाकी सब ठीक हैं।

 हम 7 लोगों में भी ये इसलिए फैला क्योंकि हमें वक्त रहते इसका पता नहीं चला लेकिन जब तक हमारा ट्रीटमेंट होता है हम सब ने खुद को आइसोलेट(Isolate) कर लिया है। खबर तो ये भी है कि घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों को भी कोरोना हुआ है और वो फिलहाल ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। 

हालांकि इसका जिक्र भी मोहिना ने किया था।मोहिना ने बताया था कि कुछ लोग और भी इसकी चपेट में आए हैं, लेकिन उनको हल्के-फुल्के सिम्टम्स है। मोहिना ने ये भी बताया था कि वो और उनका परिवार सुरक्षित है और ठीक महसूस कर रहा है क्योंकि उनके पास भगवान की कृपा से सुविधाएं हैं। मोहिना ने कहा कि मैं बहुत पॉजिटिव(Positive) रहती हूं और इसलिए जानती हूं कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।बता दें मोहिना के साथ-साथ उनके पति सुयश, उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनकी सास अमृता रावत,जेठानी आराध्या और उनके 5 साल के बेटे को कोरोना हुआ है।

आपको बता दें 2012 में मोहिना ने डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था।इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस (Dil Dosti Dance) और झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla ja)में भी नजर आई थी।