single-post

BB13- फिनाले में परफॉर्म करेंगे विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली, मगर ये है ट्विस्ट

Feb. 14, 2020, 4:59 p.m.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने बिग बॉस हाउस में तहलका मचाया था।

 दोनों के झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद दोनों ने अभी तक एक-दूसरे से बात नहीं की है। अब आखिरी बार दोनों को दर्शक बिग बॉस के फिनाले में देख पाएंगे, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। 

रिपोर्ट्स हैं कि 15 फरवरी को होने वाले बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह परफॉर्म करेंगे. लेकिन कहानी में सरप्राइज ये है कि दोनों साथ में नहीं बल्कि अलग-अलग परफॉर्म करेंगे। मालूम हो बिग बॉस से निकलते वक्त उनके रिश्ते बुरी तरह बिगड़े।

 दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। मधुरिमा ने विशाल को चप्पल और फ्राई पैन से मारा था। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- क्रिएटिव टीम फिनाले एपिसोड की परफॉर्मेंस के लिए जोड़ियों को साथ लाना चाहते हैं। मधुरिमा ने साफ किया कि अगर उन्हें विशाल के साथ परफॉर्म करना पड़ेगा तो वे फिनाले एपिसोड का हिस्सा नहीं बनेंगी।

 क्योंकि मेकर्स मधुरिमा तुली जैसी फेमस सेलेब्स को स्किप नहीं करना चाहते इसलिए मेकर्स ने मधुरिमा की शर्त मान ली। काफी बातचीत के साथ बिग बॉस की टीम ने मधुरिमा के अकेले परफॉर्म करने की बात मानी। आज यानि 14 फरवरी को फिल्म सिटी में एक्ट्रेस के एक्ट को शूट किया जाएगा। 

बिग बॉस फैनक्लब पर रिपोर्ट्स हैं कि फिनाले एपिसोड के डांस प्रैक्टिस के लिए हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस हाउस में एंट्री मारी है। 

फिनाले में दर्शक आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की रोमांटिक परफॉर्मेंस देख सकते हैं। बिग बॉस फैंस को फिनाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। 

ये भी देखिए :- BB13- जानिए कब आएगा फिनाले, कितने बजे होगा टेलीकास्ट