दीपिका सिंह की मां हुईं ठीक, एक्ट्रेस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को कहा थैंक्‍यू

By Aditi June 24, 2020, 10:55 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर देश भर में आग तरह फैल रहा हैं। इस बिमारी की चपेट में लाखों आ गए हैं। वहीं कई हजार लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां भी कोरोना का शिकार हुई थी जो अब ठीक हो गई हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपने ट्विटर अकाउंट पर दीपिका ने फैंस के साथ गुड न्‍यूज शेयर की और प्‍यार व सपॉर्ट के लिए धन्‍यवाद भी दिया। यही नहीं, ऐक्‍ट्रेस ने मदद के लिए दिल्‍ली सरकार का भी आभार व्‍यक्‍त किया।

दीपिका ने लिखा, 'मेरी मां के जल्‍दी ठीक होने की कामना करने और प्रार्थना करने के लिए सभी को दिल से धन्‍यवाद। अब वह घर आ गई हैं और सुरक्षित हैं। सभी की आभारी हूं जिन्‍होंने इस प्रक्रिया में बड़ा सपॉर्ट किया। दिल से शुक्रिया।' इसके साथ उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और विशाल सिंह को टैग किया।

आपको बता दें कि बीते दिनों दीपिका सिंह का परिवार दिल्ली में रहता है। इन दिनों कोरोना वायरस से दिल्ली के हालात बेहद खबार है। ऐसे में एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम से मदद की गुहार लगाई थी। वीडियो में दीपिका ने बताया था कि उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं। 45 लोगों का उनका बड़ा परिवार है, इसलिए एक का भी कोरोना संक्रमित होना खतरे की घंटी है। इसी बात पर जोर देते हुए दीपिका सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई। 

उन्होंने कहा था कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में एडमिट करवाया जाए। इसी के तुरंत बाद ही उनकी मां को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्होंने मदद के लिए दिल्ली सरकार को धन्यवाद । दियाआपको बता दें कि दीपिका अपने पति और ससुराल वालों के साथ मुंबई में रह रही हैं। कोरोना के कहर में वो मां से मिलने भी नहीं आई लेकिन फोनके जरिए उन्होंने अपनी मां का ख्याल रखा उनसे बातें की। 

Related Story