एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने सीएम केजरीवाल लगाई गुहार

By Aditi June 12, 2020, 9:01 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर देश भर में आग तरह फैल रहा हैं। इस बिमारी की चपेट में लाखों आ गए हैं। वहीं कई हजार लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस की मां दिल्ली में परिवार के साथ रहती हैं। ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता हो रही है, बल्कि उन्हें अपने परिवार का भी डर सता रहा है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में दीपिका बता रही हैं कि उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं। 45 लोगों का उनका बड़ा परिवार है, इसलिए एक का भी कोरोना संक्रमित होना खतरे की घंटी है। इसी बात पर जोर देते हुए दीपिका सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई है कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में एडमिट करवाया जाए। एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार को अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर भी शेयर किया है। 

उन्होंने उम्मीद जताई है कि दिल्ली सरकार उनके पति से संपर्क कर उनकी मां की तुरंत मदद करेंगे। इस वीडियो में दीपिका ने चौंकाने वाली बातें भी बताई हैं। आपको बता दें कि दीपिका अपने पति और ससुराल वालों के साथ मुंबई में रह रही हैं। कोरोना के कहर में वो मां से मिलने भी नहीं जा पा रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस की बहन उनकी मां की देख-रेख कर रही हैं। अब देखना होगी सीएम केजरीवाल उनकी ये गुहार सुनते है या नहीं।   

Related Story