single-post

थाली और ताली बजाकर योद्धाओं को टीवी सितारों ने किया सलाम, रश्मि देसाई ने बजाया बर्तन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से आग्रह किया था कि सभी जनता कर्फ्यू का पालन करें और 5 बजे घर के बाहर आकर थाली और घंटी बजा डॉक्टरों और पुलिसवालों का शुक्रिया अदा करें।

March 23, 2020, 12:03 a.m. By E24

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से आग्रह किया था कि सभी जनता कर्फ्यू का पालन करें और 5 बजे घर के बाहर आकर थाली और घंटी बजा डॉक्टरों और पुलिसवालों का शुक्रिया अदा करें। पीएम मोदी की इस अपील का देशभर के लोगों ने पालन किया और 22 मार्च को शाम पांच बजे पूरा देश घंटियों और तालियों की आवाज से गूंज उठा। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी फैमिली संग घर से बाहर निकलकर ताली बजाई।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने भी अपने घर की बालकनी पर ताली बजाते हुए देखाई दीं। रश्मि देसाई ने जोर शोर से कोरोना के योद्धाओं के लिए ताली बजाई। 

राखी सावंत

राखी सावंत ने भी प्रधानमंत्री की अपील का स्वागत किया है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो राखी की सोसाइटी का है। इस वीडियो में तमाम लोग अपनी बालकनी में खड़े होकर ताली और थाली बजा रहे हैं।राखी का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

वाहबिज

वाहबिज ने भी अपने घर की बालकनी पर ताली बजाते हुए देखाई दीं। वाहबिज ने जोर शोर से कोरोना के योद्धाओं के लिए ताली बजाई। 

आहाना कुमरा

आहाना कुमरा ने भी अपने घर की बालकनी पर ताली बजाते हुए देखाई दीं। आहाना कुमरा ने जोर शोर से कोरोना के योद्धाओं के लिए ताली बजाई। 

सपना चौधरी

हरियाणी डांसर और सिंगर सपना चौधरी भावुक हो गईं और रो पड़ीं। सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो की शुरुआत में ही सपना चौधरी भावुक नजर आ रही हैं। वहीं वो अपने आंसू पोछते भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा, 'बुरे समय में भी, कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।' 

ये भी देखिए :- जनता कर्फ्यू: अमिताभ बच्चन ने पूरे परिवार के साथ छत पर बजाई ताली, देखिए वीडियो