single-post

कोरोना वायरस के चलते घर में कैद है देबिना बनर्जी, यूं कर रही हैं सफाई

देबिना बनर्जी भी रोज अपने घर की सफाई करती नजर आ रही है। कभी शू रेक तो कभी बुक शेल्फ की सफाई कर रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है। साथ में उन्होंने लिखा, 'खुद को बाकी लोगों से अलग किया हुआ है और घर में हूं।

March 23, 2020, 11:43 a.m. By E24

कोरोना वायरस के चलते लोग घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। वहीं, बॉलिवुड और टीवी सिलेब्स भी अपने घर पर हैं। कुछ अपने परिवार के साथ टाइम बीता रहे है तो कुछ घर पर रहकर सफाई कर रहे है। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपने घर की सफाई कर टाइम पास कर रही हैं। सिलेब्रेटीज अपने टाइम पास के विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। टीवी ऐक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने भी काफी दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं।

 

ऐसे में देबिना बनर्जी भी रोज अपने घर की सफाई करती नजर आ रही है। कभी शू रेक तो कभी बुक शेल्फ की सफाई कर रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है। साथ में उन्होंने लिखा, 'खुद को बाकी लोगों से अलग किया हुआ है और घर में हूं। मेरे पास करने के लिए बहुत सारा काम है। मैंने अपने जूते साफ किए। पहला मिशन पूरा हुआ। आप सब क्या कर रहे हैं?'

वैसे देबिना के जूतों के कलेक्शन की बात करें तो कई तरह के है। आपको बता दें कि बीती शाम 5 बजे एक्ट्रेस ने पति संग अपनी बालकीनी में पांच मिनट के लिए कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम किया। इस दौरान उन्होंने ताली बजाई।

 वर्कफ्रंट की बात करें देबिना बनर्जी लंबे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने के बाद वह 'विश' के बाद वो पॉपुलर सीरियल 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' में विलेन के किरदार को निभाते नजर आएंगी।