single-post

आज बिग बॉस के घर से बेघर होगा एक कंटेस्टेंट, 5 कंटेस्टेंट के बीच होगा फिनाले

Feb. 13, 2020, 3:28 p.m.

बिग बॉस 13 इन दिनों तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा हैं। फिनाले में अब सिर्फ 2 दिन बचे हैं। शो के फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स से लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। इन दिनों बिग बॉस के घर में 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। खबरों के मुताबिक गुरुवार यानी कि आज एक कंटेस्टेंट का सफर बिग बॉस के घर पर खत्म हो जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो रहा है वो कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा हैं। हालांकि अभी इसका कंफर्मेशन नहीं हुआ है। आज जो भी बाहर होता है उसके बाद इस घर पर 6 कंटेस्टेंट बचेंगे।

रिपोर्ट्स है कि इस बार फिनाले तक 6 कंटेस्टेंट जाएंगे। पहले खबर थी कि सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही फिनाले जाएंगे, लेकिन अब 6 कंटेस्टेंट्स की बात सामने आई है। वैसे अगर ये खबर सही है तो ऐसा पहली बार होगा जब 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले तक जाएंगे। बता दें कि इस बार शो में काफी ट्विस्ट्स आए हैं और ऐसा लग रहा है कि फिनाले तक मेकर्स शो में काफी ट्विस्ट लाने वाले हैं।

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी की फोटो भी वायरल हो रही है। हालांकि ये फोटो शो के मेकर्स ने ऑफिशयली शेयर नहीं की है। ये फोटो तो बिग बॉस के फैन क्लब के सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रही है। बिग बॉस 13 की ट्रॉफी बेहद खूबसूरत है। ट्रॉफी में सीजन 13 के लोगो की तरह BB का साइन बना है। BB के चारों तरफ व्हाइट डायमंड जड़े हुए हैं। जगमगाती ट्रॉफी का बैकग्राउंड ब्लू रखा गया है। पिछले सीजन की ट्रॉफी से BB13 की ट्रॉफी एकमद अलग है। 15 फरवरी को मालूम पड़ेगा को ये शानदार चमचमाती ट्रॉफी किसके हाथ लगती है।