single-post

BB13-पारस छाबड़ा-शहनाज गिल का होगा स्वयंवर, बिग बॉस के बाद आएगा मुझसे शादी करोगे शो

Feb. 15, 2020, 10:38 a.m.

आज बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले है। देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। बिग बॉस के विनर के नाम का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इंतजार के बीच ही शो में लंबा सफर तय कर चुके कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर वीडियो सामने आया है।

 दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में ये दोनों कंटेस्टेंट्स अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

चैनल ने एक स्वयंवर वीडियो शेयर किया है। इसमें शहनाज गिल और पारस छाबड़ा दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में पारस शहनाज से कहते हैं कि वो शादी कर रहे हैं। उनकी बात सुनकर शहनाज भी कहती हैं कि वे भी शादी कर रही हैं। शहनाज की बात पर पारस चौंक जाते हैं और पूछते हैं कि कहीं वे दोनों एक दूसरे से तो शादी नहीं कर रहे।

 इस पर शहनाज बताती हैं कि वे दूल्हा ढूंढ़ रही हैं। फिर पारस भी यही कहते हैं कि वे दुल्हन ढूंढ़ रहे हैं। दोनों शादी के लिए तो तैयार हैं बस माजरा पार्टनर ढूंढ़ने का है। 

हालांकि दोनों ने लोगों को अपनी शादी में इनवाइट जरूर कर लिया है। पार्टनर ढूंढ़ने में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की मदद सभी कर रहे हैं।

 17 फरवरी से कंटेस्टेंट्स के जर्नी को शो के रूप में दिखाया जाएगा, जिसका नाम है 'मुझसे शादी करोगे'। बिग बॉस के घर में पारस और शहनाज की कई खट्टी मीठी यादें हैं जिन्हें शो पर दिखाया जाएगा। 

फिलहाल बात करें बिग बॉस 13 फिनाले की तो सूत्रों के मुताबिक पारस ने 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर आने का फैसला ले लिया है। उनके अलावा अब शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्म‍ि देसाई, आरती सिंह और शहनाज गिल हैं। 

सभी कंटेस्टेंट्स दमदार हैं, लेकिन लोगों को सिद्धार्थ और आसिम के बीच सबसे कड़ी टक्कर नजर आ रही है। फैंस ट्वीट कर दोनों कंटेस्टेंट्स के प्रति अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। अब बिग बॉस 13 की ट्रॉफी किसके नाम होगी यह बहुत जल्द पता चलेगा।

ये भी देखिए :- BB13- फिनाले से पहले पता चल गया 'बिग बॉस' के विनर का नाम! सच जानकर उड़ जाएंगे होश