single-post

BB13- बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं शेफाली जरीवाला जल्द बनेंगी मां?

Feb. 15, 2020, 8:29 a.m.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। यानी आज बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है। बता दें कि शेफाली जरीवाला का सफर रोमांच से भरपूर रहा। 

शो में उनकी जर्नी इंटरस्टिंग रही। फिलहाल वो शो से बाहर हैं। वो अपने पति पराग त्यागी संग लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। अब शेफाली जरीवाला ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शेफाली जरीवाला से पैरेंटहुड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'जब मैं 10 या 11 साल की थी तब मैंने गोद लेने का मतलब समझा। 

मैं हमेशा से एक बच्चा गोद लेना चाहती थी।' 'ये बहुत मुश्किल है, खासतौर पर जब आप खुद से बच्चे पैदा कर सकते हैं। सोसायटी का प्रेशर, लेकिन मैंने और पराग ने इस बारे में बात की। हम दोनों एक बेबी गर्ल गोद लेना चाहते हैं। प्रॉसेस चल रहा है और थोड़ा सा लंबा है।

 बहुत सारा पेपर वर्क होता है। लेकिन हमें उम्मीद है कि ये जल्द ही हो जाएगा।' इसी  के साथ दोनों ने कहा- हम दोनों एक कपल से पहले बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। हम हमेशा ये ध्यान रखते हैं कि जब भी जरूरत हो एक-दूसरे को स्पेस दें। शेफाली जरीवाला की निजी जिंदगी की बात करें तो ये उनकी दूसरी शादी है। 

इससे पहले वो हरमीत गुलजार के साथ शादी के बंधन में थी। लेकिन बाद में शेफाली ने हरमीत को तलाक दे दिया। इसके बाद साल 2015 में उन्होंने पराग त्यागी के साथ शादी रचा ली।

 शादी के बाद पराग और शेफाली साथ में नच बलिए में भी नजर आ चुके हैं। शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। 

ये भी देखिए :- BB13- फिनाले से पहले पता चल गया 'बिग बॉस' के विनर का नाम! सच जानकर उड़ जाएंगे होश