single-post

BB13- पारस छाबड़ा ने छोड़ा बिग बॉस का घर, 10 लाख रुपये लेकर हुए बाहर

Feb. 15, 2020, 10:10 a.m.

 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। यानी आज बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है। 

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह की। जी हां बिल्कुल ठीक समझा आपने। कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की भी बिग बॉस जर्नी समाप्त हो गई है। वो अब शो से बाहर हो चले हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। अब इस रकम के बारे में सोचा सभी ने लेकिन आखिर में ये पैसे लेने का फैसला पारस छाबड़ा ने कर लिया।

 वो बिग बॉस द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ फिनाले से बाहर हो गए और हमें मिल गए बिग बॉस 13 के टॉप 5 फाइनलिस्ट। पहले खबरें ऐसी आ रही थीं कि आसिम रियाज ने ये कैश लेने का फैसला किया है, लेकिन उनकी टीम ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया कि ये पैसे आसिम नहीं बल्कि पारस छाबड़ा ने ले लिए हैं। 

अब पारस ने फिनाले से ठीक पहले शो छोड़ने का फैसला क्यों लिया, ये बताना तो मुश्किल है लेकिन याद दिला दें कुछ दिन पहले ही शो से उनकी करीबी दोस्त माहिरा शर्मा भी बेघर हो गई थीं। घर में अगर पारस छाबड़ा की जर्नी की बात की जाए, तो उन्होंने इस शो को अपने उसूलों पर खेला है। 

उन्होंने घर में सभी के साथ अच्छी दोस्ती तो निभाई लेकिन माहिरा के साथ उनका अलग ही बाॉन्ड देखने को मिला। दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलता रहा। फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आई। वैसे बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा के लिए टर्निंग पॉइंट वहीं था जब इम्यूनिटी टॉस्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए पारस को सुरक्षित कर दिया था। 

सिद्धार्थ के उस फैसले से पारस खासा भावुक भी हो गए थे और उनकी दोस्ती भी सिद्धार्थ के साथ काफी मजबूत नजर आई थी।

ये भी देखिए :- BB13- फिनाले से पहले पता चल गया 'बिग बॉस' के विनर का नाम! सच जानकर उड़ जाएंगे होश