single-post

BB13- जानिए कब आएगा फिनाले, कितने बजे होगा टेलीकास्ट

Feb. 13, 2020, 11:33 p.m.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। 

अब शो अपने ग्रैंड फिनाले वीक में पहुंच चुका है। बिग बॉस में पहली बार हुआ है जब फिनाले वीक में इतने सारे कंटेस्टेंट मौजूद हैं। अभी बिग बॉस के घर में छह कंटेस्टेंट- रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल मौजूद हैं। अभी बिग बॉस कलर्स टीवी पर रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होता है। वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ शो की शुरुआत 9 बजे हो जाती है। 

सलमान खान वीकेंड का वार में अक्सर कंटेस्टेंट को अपना गेम सुधारने के लिए सलाह देते नजर आते हैं। हालांकि अब तो इस सीजन में सलमान वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे क्योंकि अब सीधा शो का ग्रैंड फिनाले ही होगा। 

मेकर्स ने बिग बॉस 13 के फिनाले के लिए 15 फरवरी यानी शनिवार की तारीख तय की है। पहले खबर थी कि शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया  जा सकता है, लेकिन अभी ऐसी कोई पुख्ता रिपोर्ट सामने नहीं आई है। इस हिसाब शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को ही होगा।

 रोजाना की तरह शनिवार को भी बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले कलर्स टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। बिग बॉस में कंटेस्टेंट को उनकी जर्नी भी दिखाई जाएगी। इस जर्नी को देखकर कंटेस्टेंट काफी भावुक भी हो जाएंगे।

 क्योंकि शो में कई कंटेस्टेंट शुरू से बने हुए हैं और अपने आखिरी हफ्ते में भी वैसे ही मौजूद हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। खैर, अभी शो के विजेता का अनुमान लगाना ठीक नहीं है।

ये भी देखिए:- BB13- बिग बॉस में रही विवादित जर्नी, अब इस शो में नजर आएंगी मधुरिमा तुली