जानिए कब आएगा फिनाले, कितने बजे होगा टेलीकास्ट

By Arunima Feb. 13, 2020, 11:33 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। 

अब शो अपने ग्रैंड फिनाले वीक में पहुंच चुका है। बिग बॉस में पहली बार हुआ है जब फिनाले वीक में इतने सारे कंटेस्टेंट मौजूद हैं। अभी बिग बॉस के घर में छह कंटेस्टेंट- रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल मौजूद हैं। अभी बिग बॉस कलर्स टीवी पर रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होता है। वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ शो की शुरुआत 9 बजे हो जाती है। 

सलमान खान वीकेंड का वार में अक्सर कंटेस्टेंट को अपना गेम सुधारने के लिए सलाह देते नजर आते हैं। हालांकि अब तो इस सीजन में सलमान वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे क्योंकि अब सीधा शो का ग्रैंड फिनाले ही होगा। 

मेकर्स ने बिग बॉस 13 के फिनाले के लिए 15 फरवरी यानी शनिवार की तारीख तय की है। पहले खबर थी कि शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया  जा सकता है, लेकिन अभी ऐसी कोई पुख्ता रिपोर्ट सामने नहीं आई है। इस हिसाब शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को ही होगा।

 रोजाना की तरह शनिवार को भी बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले कलर्स टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। बिग बॉस में कंटेस्टेंट को उनकी जर्नी भी दिखाई जाएगी। इस जर्नी को देखकर कंटेस्टेंट काफी भावुक भी हो जाएंगे।

 क्योंकि शो में कई कंटेस्टेंट शुरू से बने हुए हैं और अपने आखिरी हफ्ते में भी वैसे ही मौजूद हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। खैर, अभी शो के विजेता का अनुमान लगाना ठीक नहीं है।

ये भी देखिए:- BB13- बिग बॉस में रही विवादित जर्नी, अब इस शो में नजर आएंगी मधुरिमा तुली

Related Story

Next Story

कई TV Stars सीरियल्स में आने से पहले रह चुके हैं एयरहोस्टेस और फ्लाइट असेस्टेंट।

single-post

By E24 June 5, 2020, 8:02 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी स्टार्स(TV Stars) की ग्लैमर भरी जिंदगी, लाखों की फैन फ्लॉइंग और नेम-फेम देखकर हर नौजवान का दिल इसी इंडस्ट्री में नाम कमाने का करता है। लेकिन कुछ टीवी स्टार्स ऐसे हैं जिनका सीरियल्स की दुनिया में आना ‘लक बाय चांस’ रहा। दीपिका कक्कड़, विजेन्द्र कुमेरिया, धीरज धूपर, अकांक्षा पुरी ये वो टॉप स्टार्स हैं जो सीरियल में काम करने से पहले एयर होस्टेस या फ्लाइट असेस्टेंट रह चुके हैं। एयर होस्टेस या फ्लाइट केबिन क्रू की जॉब बहुत ग्लैमरेस मानी जाती है। दुनियाभर की हवाई सैर इस जॉब के दौरान की जा सकती है। इस लिस्ट में और भी कई स्टार्स शामिल हैं जो कभी एयरलाइन्स में काम करते थे –

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम–

‘ससुराल सिमर का’ में सिमर भारद्वाज का किरदार निभाकर दीपिका कक्कड़(Dipika Kakkar Ibrahim) की पहचान आदर्श बहू की बन चुकी है। अपनी इसी इमेज के बदौलत दीपिका ने बिग बॉस सीज़न 12 भी जीता था। मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन हासिल करने के बाद दीपिका ने बतौर एयर होस्टेस जेट एयरवेज में काम किया था। 

दीपिका ने तीन साल तक एयर होस्टेस की जॉब की थी। लेकिन कुछ हेल्थ प्रॉब्लमस हो जाने के बाद दीपिका ने अपनी जॉब से रिज़ाइन दे दिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ज्वॉइन कर ली। आज दीपिका हिंदी सीरियल्स की टॉप एक्ट्रेस हैं।

विजेंद्र कुमेरिया –

सीरियल ‘उड़ान’ में सुरज राजवंशी के रोल ने विजेंद्र कुमेरिया(Vijayendra Kumeria) को पॉपुलैरिटी दिलवाई थी।हांलाकि वो सीरियल्स में साल 2011 से काम कर रहे हैं। हाल ही में विजेंद्र एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 4’ में देव पारिख के रोल में दिखे थे। एक्टर बनने से पहले विजेंद्र भी लम्बे वक्त तक फ्लाइट अटेंडेंट रहे हैं। कई डोमेस्टिक और इंटरनैशनल फ्लाइट्स में केबिन क्रू मे विजेंद्र ने काम किया है। जेट एयरवेज में वह फ्लाइट अटेंडेंट रहे हैं। उन्होने कतर में भी जॉब की है। उनकी पत्नी प्रीती से उनकी मुलाकात भी इसी जॉब के दौरान हुई थी। अच्छी-खासी नौकरी होने के बावजूद भी विजेंद्र एक्टिंग का पैशन छोड़ नहीं पाए थे, जिसकी वजह से उन्होने अपनी जॉब छोड़ सीरियल में काम करने का फैसला ले लिया था।

धीरज धूपर –

ज़ी टीवी के नंबर वन शो ‘कुंडली भाग्य’ के करण लूथरा के रोल ने धीरज धूपर(Dheeraj Dhoopar) को सफलता की बुलंदी पर पहुंचा दिया था। दिल्ली के रहने वाले धीरज ने बतौर फ्लाइट अटेंडेंट जेट एयरवेज में कई साल तक नौकरी की है। धीरज की हैंडसम पर्सनैलिटी को देख कई लोगों ने उन्हें ग्लैमर इंडस्ट्री में करियर बनाने की सलाह दी जिसके बाद धीरज एक्टर बनने की चाहत लेकर मुंबई आ गए। धीरज ने स्वर्ग नाम के सीरियल से शुरुआत की। लेकिन उन्हें पहचान मिली ‘ससुराल सिमर’ का और ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल्स से।

आमिर अली -

टीवी के टॉप स्टार्स में आमिर अली(Aamir Ali) की गिनती होती है। आमिर अली ने अपने करियर की शुरुआत सहारा एयरलाइन्स के केबिन क्रू के रूप में की थी। इस एयरलाइन्स में उन्होने करीब पांच साल तक नौकरी की। जिसके बाद निर्देशक हंसल मेहता ने उन्होने अपनी फिल्म ‘ये क्या हो रहा है’ में ब्रेक दिया। हांलाकि बॉलीवुड में आमिर फ्लॉप ही रहे । लेकिन सीरियल्स की दुनिया में आमिर टॉप स्टार हैं।

अकांक्षा पुरी -

सीरियल ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में माता पार्वती का लीड रोल निभा रहीं एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी(Akanksha Puri) पिछले दिनों पारस छाबड़ा के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में छाई थीं। एक ज़माने में अकांक्षा विजय माल्या की एयरलाइन्स किंगफिशर में एयर होस्टेस की नौकरी करती थीं। लेकिन बाद में उन्होने नौकरी छोड़ मॉडलिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होने मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन अकांक्षा को पहचान मिली सीरियल ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में माता पार्वती के रोल से।

गुंजन वालिया

घर की लक्ष्मी बेटियां और नागिन में जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं गुंजन वालिया(Gunjan Walia) ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर एयर होस्टेस की थी। पंजाब के फगवाड़ा शहर की रहने वाले गुंजन एयर होस्टेस बनने के लिए मुंबई आई थीं। जिसके बाद लक बाय चांस वह टीवी एक्ट्रेस बन गईं। गुंजन ने 2004 में सीरियल केसर से करियर की शुरुआत की थी। ज्यादातर वह स्पोर्टिंग रोल्स में ही नज़र आई हैं। गुंजन एक्टर विकास मानकटला की पत्नी हैं, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की ‘राखी बहन’ भी हैं।

सुदीप साहिर-

कई सीरियल्स और म्यूज़िक वीडियोज़ में दिख चुके एक्टर सुदीप साहिर(Ssudeep Sahir) ने भी पहली नौकरी एक मशहूर एयरलाइन्स में बतौर क्रेबिन क्रू की थी। एक्टर बनने से पहले सुदीप का सपना एक इंटरनेशनल एयरलाइन में काम करके लंदन में बसने का था। लेकिन किस्मत उन्हें मुंबई ले आई और वो एक्टर बन गए।

नंदिनी सिंह –

केसर और काव्यांजलि जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस नंदिनी सिंह(Nandini Singh) भी एयर होस्टेस रह चुकी हैं। एक्टर बनने की चाहत में नंदिनी ने अपनी यह जॉब छोड़ दी थी। नंदिनी ने गोविंदा के साथ फिल्म ‘एक और एक ग्यारह’ में काम किया था। हांलाकि नंदिनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास पहचान नहीं बना पाईं।

Related Story

Next Story

Maniesh Paul के मजदूरों के लिए किए गए इस नेक काम की बहुत तारीफ हो रही है !

single-post

By E24 June 5, 2020, 8 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल, उमेश शुक्ला- पूरे विश्व के साथ-साथ कोरोना महामारी ने भारत में भी तबाही मचा रखी है, इससे निपटने के लिए हुए लॉकडाउन ने अब अच्छे-अच्छों की कमर तोड़ दी है। हालांकि बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इस मुश्किल घड़ी में लोगों की हर मुमकिन कोशिश कर अपना योगदान दे रहे हैं और लॉकडाउन में शुरू से ही लोगों को मदद कर रहे हैं।  एक्टर और होस्ट मनीष पॉल(Manish Paul) एक बार फिर अपने नेक काम की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

हाल ही में मनीष पॉल ने 40 ऐसे लेबर्स(Labour's) की मदद की जो अपने घर जाना चाहते थे। मनीष ने लेबर्स को उनके घर रवाना करने के साथ-साथ उन सभी को राशन का समान भी दिया और लोगों को अपने घर तक पहुंचने में कोई तकलीफ ना हो इसके लिए उन्हें कुछ पैसे देकर अपनी जिम्मेदारी निभाई थी।

इस बार मनीष ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए रास्तों पर चल रहे मुंबई और दिल्ली के 500 से ज्यादा माइग्रेंट लेबर्स(Migrant Labour's) को फुटवियर दिलाया है। मनीष इससे पहले भी पीएम केअर फंड(PM care fund) में 20 लाख रुपए डोनेट कर अपना सहयोग दे चुके हैं, इतना ही नहीं मनीष ने अपने स्टाफ को लॉकडाउन से पहले अडवांस सैलरी देकर उन्हें छुट्टी दे दी थी। 

इसके अलावा मनीष ने 'व्हाट इफ' टाइटल की शॉर्ट फ़िल्म यूट्यूब पर रिलीज की जो कि लॉकडाउन पर एक सीरियस और काफी गहरा मैसेज देती है। बेहतरीन बात ये है कि इस फ़िल्म से कमाए गए पैसे को भी मनीष ने कोविड-19 से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए डोनेट कर दिया था।

आपको बता दें कि कोरोना से हर दिन मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, और ये महामारी सबसे ज्यादा माइग्रेंट लेबर्स पर मुसीबत बन कर टूटी है। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें लोग पैदल सड़कों पर अपने-अपने घरों की तरफ जाते हुए नज़र आ रहे हैं, ऐसी में मनीष पॉल का ये योगदान वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

Related Story

Next Story

बेहद 2' स्टार Shivin Narang का रोमांटिक वी़डियो 'चढेया फितूर' हुआ रिलीज।

single-post

By E24 June 5, 2020, 6:38 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - टीवी के फेमस एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang) का रोमांटिक सॉन्ग 'चढेया फितूर' (Chadeya Fitoor) आज यानी 5 जून को रिलीज हो गया है। इस गाने में शिविन के साथ मिस डीवा 2019 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मॉडल वर्तिका सिंह (Vartika Singh) भी नज़र आ रही हैं.

 ये एक रोमांटिक गाना है , जिसमें शिविन एक डफलीवाला बने हैं। वही इस गाने में हीर और रांझा का प्यार दिखाया गया है। गाने में शिविन और वर्तिका की रोमांटिक केमिस्ट्री गजब की है।  

महज कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 13k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को 'शाहिद मल्ल्या' और 'दीदार कौर' ने मिलकर गया है। इसके बोल 'गोल्डी सोहेल' ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक 'अनुराग सैकिया' ने दिया है। शिविन नारंग और वर्तिका सिंह को लेकर फिल्माए गए इस गाने को 'सिद्धांत सचदेव' ने डायरेक्ट किया है। 

वही गाने के बारे में एक बातचीत के दौरान श‍िव‍िन ने बताया क‍ि ये गाना लॉकडाउन होने से पहले ही शूट हो गया था। और मुझे आज भी याद है कि एयरपोर्ट पर उस समय भी काफी रिस्ट्रिक्शंस थे। हम सभी फ़ेस पर मास्क लगा कर शूट पर गए थे। वही इस गाने के जरिए मुझे लॉकडाउन से पहले एक खूबसूरत देश घुमने का भी मौका मिला। ये वीडियो सॉन्ग एक थिएटर ग्रुप के बारे में है जो कि किर्गिस्तान गए होते हैं और टीम के साथ काम करना भी मुझे काफी अच्छा रहा। वहीं वर्त‍िका के साथ काम करना मेरे लिए एक अच्‍छा अनुभव रहा। वर्त‍िका ने भी श‍िव‍िन की तारीफ की है और साथ ही दोनो ने ये भी उम्‍मीद की है क‍ि गाना दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। जैसे श‍िव‍िन को पहली बार सुनने पर ही इस गाने से प्‍यार हो गया था। 

श‍िव‍िन दर्शकों के बीच 'वीरा' और 'बेहद 2' जैसे शोज के साथ पॉपुलर हो चुके हैं। वही वो 'चढेया फितूर' (Chadeya Fitoor) के अलावा भी कई और म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुके हैं। इससे पहले वो जफेरान (Zaffaran) में दिख चुके है और सबसे सुपरहिट गाना 'याद पिया कि आने लगी' में भी शिविन- दिव्या खोसला के अपोजिट नज़र आ चुके हैं। जिस सॉन्ग को दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला था। ये एक सुपरहिट सॉन्ग साबित हुई थी और अब उनके लेटेस्ट रोमांटिक वीडियो को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Related Story

Next Story

जन्मदिन के मौके पर देखिए Shilpa Saklani के घर की तस्वीरें

single-post

By E24 June 5, 2020, 6:13 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा ने टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में गंगा के रोल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं लेकिन उनके पति अपूर्व अग्निहोत्री खूब एक्टिव रहते है और पत्नी की तस्वीरें आए दिन शेयर करते हैं। अपूर्वा और शिल्पा टेलीविजन इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम हैं जिन्हें हर कोई पहचानता है। इन दोनों को इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक माना जाता है।

जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको इस कपल के घर की तस्वीरें दिखा रहे हैं। जहां ये अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस कपल की शादी को करीब 16 साल होने वाले हैं और आज भी दोनों का प्यार और एक दूसरे पर विश्वास यूहीं बरकरार है।

 

ये कपल मुंबई के एक अपार्टमेंट में अपने बच्चों के साथ रहता हैै। 

शिल्पा ने अपने  घर की दीवारों पर फैमिली का फोटोफ्रेम लगाया हुआ है। साथ ही वो दीवाली के मौेके पर अपने घर को बहुत सुंदर तरीके से सजाती हैं।

 

ये कपल हर साल अपने घर भगवान गणेश जी को स्थापित करता है। 

इस कपल की शादी को करीब 16 साल होने वाले हैं और आज भी दोनों का प्यार और एक दूसरे पर विश्वास यूहीं बरकरार है। इस कपल ने साल 2004 में शादी की थी। दोनों ने देहरादून में ट्रेडिशनल तरीके से शादी की थी। आज ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स है। 

आपको बता दें कि ये जोड़ी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में अरसी और विधी के कैरेक्टर में नज़र आई थी। इसके बाद दोनों बाद डांस रियलिटी शो, नच बलिए सीजन 1 का भी हिस्सा बने और दोनों टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 7 का भी पार्ट रह चुके हैं।

Related Story