बिग बॉस में हिट, बाहर निकलते ही फ्लॉप हुए पारस, शहनाज और आसिम?

By Arunima March 10, 2020, 4:22 p.m. 1k

'मुझसे शादी करोगे' दर्शकों में धीरे-धीरे अपनी पैठ बनाता रहा है। 'बिगबॉस 13' के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इस शो में अपने लिए शादी के लिए पार्टनर रहे।" कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ डेट पर जाने के लिए टास्क जीतने होते हैं जिनके बाद में उनके साथ जब तक खिड़कियों का मौका मिलता है। 

शो के प्रसारित होने के बाद से दर्शक इससे कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। यहां तक सोशल मीडिया पर तो लोगों ने शो को पूरी तरह फ्लॉप बता दिया है। इस बीच खबर आई थी कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का ये शो बंद भी हो सकता है। 

पारस छाबड़ा से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। पारस ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'ये शो बंद नहीं होने वाला है। इस शो को लेकर टीआरपी आनी शुरू हो गई है।

इस शो का कॉसेप्ट भी काफी अच्छा है'। पारस ने कहा 'यहां तक कि मेरी मां ने भी कहा है कि अब मुझे सभी ठीक तरीके से पहचान रहे हैं।' पारस के दावे के बावजूद शो में कुछ भी बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। दूसरी तरफ आसिम रियाज को लेकर भी चर्चा काफी तेज थी। बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना को प्रपोज कर सुर्खियां बटोरने वाली आसिम रियाज एक गाने में नजर आए हैं। आसिम रियाज के साथ गाने में जैकलीन फर्नांडीस हैं। 

गाने का टाइटल मेरे अंगने में है। आसिम के फैन्स उनके रोल के खासे नाराज लग रहे हैं। फैन्स का कहना है कि उन्हें गाने में बहुत कम रोल दिया गया है, जबकि वह ज्यादा रोल के हकदार थे। आसिम के फैन्स को ये गाना भी पसंद नहीं आ रहा है। बिग बॉस के घर में आसिम रियाज के फिल्म में नजर आने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन उन्हें अभी सिर्फ एक गाने में देखा गया है। 

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में खुद को एंटरटेनमेंट क्वीन बताने वाली शहनाज गिल कुछ खास कमाल करती नजर नहीं आ रही हैं। वहीं, पारस छाबड़ा बिग बॉस में कहते थे कि उन्हें शो के सारे दाव-पेंच पता है। फिनाले से पहले 10 लाख रुपए लेकर बाहर निकलने वाले पारस यहां थोड़े कमजोर नजर आ रहे हैं।

ये भी देखिए :- MUJHSE SHAADI KAROGE:- स्वयंवर शो कर पछता रही हैं शहनाज गिल? नेशनल टीवी पर कुबूला सिद्धार्थ के लिए प्यार

Related Story