जन्मदिन के मौके पर देखिए Shilpa Saklani के घर की तस्वीरें

By Aditi June 5, 2020, 6:13 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा ने टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में गंगा के रोल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं लेकिन उनके पति अपूर्व अग्निहोत्री खूब एक्टिव रहते है और पत्नी की तस्वीरें आए दिन शेयर करते हैं। अपूर्वा और शिल्पा टेलीविजन इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम हैं जिन्हें हर कोई पहचानता है। इन दोनों को इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक माना जाता है।

जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको इस कपल के घर की तस्वीरें दिखा रहे हैं। जहां ये अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस कपल की शादी को करीब 16 साल होने वाले हैं और आज भी दोनों का प्यार और एक दूसरे पर विश्वास यूहीं बरकरार है।

 

ये कपल मुंबई के एक अपार्टमेंट में अपने बच्चों के साथ रहता हैै। 

शिल्पा ने अपने  घर की दीवारों पर फैमिली का फोटोफ्रेम लगाया हुआ है। साथ ही वो दीवाली के मौेके पर अपने घर को बहुत सुंदर तरीके से सजाती हैं।

 

ये कपल हर साल अपने घर भगवान गणेश जी को स्थापित करता है। 

इस कपल की शादी को करीब 16 साल होने वाले हैं और आज भी दोनों का प्यार और एक दूसरे पर विश्वास यूहीं बरकरार है। इस कपल ने साल 2004 में शादी की थी। दोनों ने देहरादून में ट्रेडिशनल तरीके से शादी की थी। आज ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स है। 

आपको बता दें कि ये जोड़ी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में अरसी और विधी के कैरेक्टर में नज़र आई थी। इसके बाद दोनों बाद डांस रियलिटी शो, नच बलिए सीजन 1 का भी हिस्सा बने और दोनों टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 7 का भी पार्ट रह चुके हैं।

Related Story