single-post

आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने रचाई शादी, वायरल हो रहा है वीडियो

Feb. 13, 2020, 5:36 p.m.

वैलेंटाइन के सीजन में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के शादी की खूब चर्चा है। इंडियन आइडल शो में इनकी लव स्टोरी और शादी की खूब चर्चा है। पिछले एक महीने से इनका रोमांस खूब खबरों में है। वैसे कहा तो ये जाता है कि नेहा और आदित्य की लव स्टोरी इंडियन आइडल शो को मजेदार बनाने के लिए रची गई है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि दोनों के रिलेशन की खबरें सच है। इन्हीं सब के बीच इनकी शादी की एक वीडियो सामने आई,जिसमें दोनों की एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आए। 

Aditya Narayan, Neha Kakkad, Indian Idol, Udit Narayan

नेहा आदित्य नाम के फैन पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें नेहा लाल साड़ी में नजर आ रही हैं और आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं। दोनों के साथ शो के जज विशाल ददलानी भी हैं और साथ  में पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं। 

नेहा और आदित्य अपनी शादी में बहुत खुश नजर आए रहे है। शादी में नेहा डार्क पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आदित्य और नेहा ने सचमुच शादी की है या फिर इंडियन आइडल शो में शादी का नाटक चल रहा है इसका खुलासा भी जल्द हो जाएगा। 

वहीं आपको बता दे कि अब तो फैंस भी चाहते हैं कि आदित्य और नेहा शादी कर ले। आदित्य आए दिन नेहा के साथ फ्लर्ट करते रहते थे और फिर धीरे धीरे इनका रोमांस खूब पॉपुलर हो गया। आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण  जब इस शो में आए थे तो उन्होंने नेहा को सगुन भी दे दिया था और होने वाली बहू मान लिया था। 

ये भी पढ़ें-  सिर्फ 45 साल की उम्र में चल बसे थे विनोद मेहरा, पीछे छोड़ गए थे दो मासूम बच्चे !

वहीं हाल ही में उदित नारायण कहा है कि' आदित्य नारायण हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया में सबसे खुश होते। लेकिन आदित्य नारायण ने हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया है। वैसे यह सच भी है कि अगर आदित्य नारायण 14 फरवरी को शादी कर रहे होते तो अपने पैरेंट्स को तो जरूर बताते। उदित नारायण आगे कहते हैं 'मुझे शक है कि नेहा कक्कड़ के साथ आदित्य की शादी की अफवाह सिर्फ इंडियन आईडल 11 की TRP बढ़ाने की साजिश है, क्योंकि इस शो में मेरा बेटा एंकर है और नेहा एक जज हैं। मैं चाहता था कि ये अफवाह सही होती क्योंकि नेहा वाकई बेहद अच्छी लड़की हैं। हमें उन्हें अपनी बहू बनाने में जरा भी हिचक नहीं होगी।'