इश्कबाज एक्ट्रेस अदिति गुप्ता हुईं कोरोना पॉजिटिव ! घर में ही हैं क्वारंटाइन

By Neetu July 1, 2020, 10:45 a.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देश और दुनिया भर में कोरोना(Covid 19)के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। भारत में ये आंकड़ा साढे पांच लाख तक पहुंच गया है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई भी हिस्सा कोरोना से अछूता नहीं रह गया है। मायानगरी में भी हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। दरअसल बाकी राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। इसी का असर फिल्मी सितारों पर भी पड़ रहा है। हाल ही में आमिर खान के घर तक कोरोना पहुंच गया। उनके स्टाफ के मेंबर पॉजिटिव पाए गए। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस आदिति गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी अदिति ने खुद अपने फैंस को दी है। अदिति ने बताया कि वो होम क्वारंटाइन में हैं। इश्कबाज सीरियल से घर-घर तक अपनी पहचान बनाने वाली अदिति गुप्ता ने बताया कि जब मुझे पता चला कि कोरोना हो गया है तो मैंने सबसे पहले खुद को सबसे दूर किया और क्वारंटाइन कर लिया। हैरानी की बात तो ये है कि मुझ में कोरोना के लक्षण नहीं थे। अदिति ने बताया कि रिपोर्ट भले ही पॉजिटिव आई हो पर मुझे ऐसा महसूस नहीं हुआ कि कुछ हो रहा है। 7-8  दिन हो गए हैं मैं कमरे में कैद हूं।

अदिति ने ये भी कहा कि मेरे परिवार वाले, मेरे पति और मेरे दोस्त मेरी मदद कर रहे हैं। मैं धीरे-धीरे बेहतर महसूस कर रही हूं। डाइट का ध्यान रखने के साथ-साथ में अच्छे से दवाइयां ले रही हूं। अगले 10 दिन तक मैं ऐसे ही क्वारंटाइन(Quarantine)में रहूंगी। अदिति ने अपने फैंस को भी मैसेज दिया। अदिति ने कहा- अगर कोरोना हो गया है तो उसमें घबराएं नहीं, अच्छे से दवाई लें और अपनी सेहत का ध्यान रखे और पॉजिटिविटी के साथ उसका सामना करें। 

अदिति ने कहा- मैं खुद शुरुआत में काफी टेंशन(Tension) ले रही थी लेकिन उससे मैं खुद को और ज्यादा कमजोर कर रही थी। मेरे मुंह का स्वाद कहीं खो गया था, कुछ भी खाने में अच्छा नहीं लग रहा था लेकिन फिर मेरे परिवार ने मुझे समझाया कि ऐसे में पॉजिटिविटी(Positivity) के साथ काम लेने की जरूरत है श। अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। कुछ ही दिनों में मैं नॉर्मल हो जाऊंगी और आप सभी के सामने मौजूद होंगी।

अदिति से पहले भी कई सितारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है, लेकिन वो सभी ठीक होकर अपने घर वापस आ चुके हैं। बॉलीवुड जगत में कोरोना का सबसे पहला केस सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) के रूप में सामने आया था। कनिका की चार रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसने हर किसी में डर पैदा कर दिया था, लेकिन पांचवीं और छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कनिका को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज(Discharge) कर के घर भेज दिया गया था। अभी कनिका ठीक है और पूरी तरह से स्वस्थ है। आपको बता दें लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने सितारों के सामने शूटिंग(Shooting) सेट पर सुरक्षा का सवाल खड़ा कर दिया है।दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने भले ही शूटिंग शुरू करने की मंजूरी दे दी हो लेकिन एक्टर्स के सामने ये बड़ा संकट है कि वो कोरोना के बीच उस से बचते हुए अपने सीरियल की शूटिंग सुरक्षित तौर पर कर पाएं।

Related Story