शिविन नारंग की सोसाइटी हुई सील, मुश्किल में दिन गुजार रहे हैं एक्टर

By Neetu April 7, 2020, 4:05 p.m. 1k

पूजा वर्मा / नवीन सिंह भारद्वाज

कोविड-19 वायरस पूरे विश्व में अपने पैर पसार चुका है। भारत में भी कई शहर कोरोना वायरस के रेड ज़ोन घोषित किए जा चुके हैं। महाराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिस वजह से मुंबई की कई सोसाइटीज़ और इलाकों को भी सील किया जा चुका है। इन्हीं सोसाइटीज़ में से एक्टर शिविन नारंग की भी सोसाइटी। 

हाल ही में विदेश से लौटे एक बुजुर्ग के कोरोना पोज़िटिव पाए जाने के बाद मलाड वेस्ट एरिया में आने वाली Infinity सोसाइटी को कॉम्टेनमेंट ज़ोन घोषित कर पूरी सोसाइटी को सील कर दिया गया था।जिसके बाद से ही इस सोसाइटी में रहने वाले सभी लोगों को घर से बाहर आने जाने के लिए पूरी तरह से मना कर दिया गया है। लॉकडाउन के बाद सील हुई सोसाइटी से वहां रहने वालों की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। शिविन भी इसी सोसाइटी में अपने पेरेंट्स के साथ रहते हैं। और उन्हें भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

E-24 के साथ हुई बातचीत में शिविन ने अपना हालही का एक्सपीरिएंस शेयर किया है। शिविन के मुताबिक “हमारी सोसाइटीको कुछ ही दिन पहले सील कर दिया गया है, और हमारे पास इस निर्देश को मानने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। यहां रहने वाले सभी लोगों को कहा गया है कि हम घर से बिल्कुल भी बाहर ना निकलें। साथ ही डेली यूज़ के सामान के लिए भी ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए बोला गया है। डिलिवरी मैन सोसाइटी के मेन गेट पर ड्रॉप करके जा रहे हैं, और हमें सामान वहीं जाकर लेना होता है।“

हांलाकि शिविन ने बीएमसी(BMC) के इस कदम का समर्थन भी किया है। क्योंकि लोगों की सेहत और सुरक्षा की दृष्टि से ये फैसला लेना ज़रुरी था। लेकिन साथ ही शिविन ये बताना भी नहीं भुले की सोसाइटी के सील हो जाने की वजह से सबसे ज्यादा तकलीफ यहां रहने वाले बुज़ुर्गों को हो रही है। जिन्हें अपनी ज़रुरत का सामान लेने के लिए काफी दूर तक चल कर जाना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि शिविन की इस सोसाइटी में और भी कई टीवी स्टार्स के घर हैं। अंकिता लोखंडे, साक्षी तंवर और शक्ति अरोड़ा भी इसी सोसाइटी में रहते हैं।

Related Story

Next Story

‘विश्व पर्यावरण दिवस’ पर बॉलीवुड सितारों ने दिया पयार्वरण की सुरक्षा करने का संदेश

single-post

By E24 June 5, 2020, 9:54 p.m. 1k

पूजा राजपूत- 5 जून को पूरे विश्व में ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ (World Environment Day)  मनाया जाता है। मौजूदा दौर में जब पूरा विश्व ‘कोविड-19’(Covid-19) जैसी वैश्विक महामारी (Pandemic) से लड़ रहा है, तो इस दिन की महत्वता और भी ज्यादा बढ़ जाती है। ब्रह्मांड को चलाने में पर्यावरण का खास महत्व होता है। इस बार ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ की थीम ‘जैव-विविधता है’। इस थीम के ज़रिए इस बार यह संदेश दिया जा रहा है कि जैव विविधता का सरंक्षण एंव प्राकृतिक संतुलन होना मानव जीवन के लिए अस्तित्व के लिए बेहद ज़रुरी है।

पर्यावरण से जब हमें जीवनयोगी इतनी चीजें मिल रही हैं, तो हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि इसकी सुरक्षा को हम ही सुनिश्चित करें। यहीं संदेश तमाम बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट्स के ज़रिए देने की कोशिश की है। अक्षय कुमार से लेकर माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, सोनाक्षी सिन्हा, और ऋद्धा कपूर जैसे स्टार्स लोगों को पर्यारवरण के प्रति सजग रहने और प्रकृति को साफ रखने का संदेश दिया है। खास बात ये है कि कोरोनाकाल में सितारे लोगों को ‘क्लाइमेट वॉरियर’ बनने के लिए जागरुक कर रहे हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गाने का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके अलावा, सिंगर शान, भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, अदनान सामी और राजकुमार राव भी हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हैं अक्षय ने लिखा कि “धक धक धक...इस #WorldEnvironmentdDay, आइए, हम धरती माता के साथ अपने बंधल को बहाल करने के लिए हाथ मिलाएं।“ अक्षय के इस वीडियो में बच्चे भी शामिल हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी अपनी एक तस्नीर पोस्ट की है, जिसमें वह हरे-भरे पार्क में घूम रही हैं। साथ ही सोनाक्षी ने मैसेज दिया “विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं।इंसान अंदत तो पर्यावरण सुंदर। कुछ चीजें सोचने के लिए। जब यह खत्म हो जाएगा तो हम अपने पुराने तरीके पर ना लौटें। आपकी जीवनशैली में एक छोटा लेकिन सचेत बदलाव पर्यावरण पर एक बड़ा प्रभाव डाल सकता है। और कम से कम हम इतना तो कर ही सकते है। 

काजोल

एकट्रेस काजोल (Kajol) ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया, जिसमें वह अपनी तनिषा, बेटे युग, और मां तनुजा के साथ किसी अभियान में पौधे लगाती दिख रही हैं। इसी के साथ काजोल ने लिखा कि “आप अपने द्वारा बनाए गए वातावरण में ही ख्तम हो जाएंगे। सुनिश्चित करें कि आपका सुंदर हो...स्वस्थ रहें #WorldEnvironmentDay “ इसी के साथ उन्होने अपनीबहन तनिषा मुखर्जी को भी टैग किया।

संजय दत्त

बॉलीवुड के संजू बाबा संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने भी ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ के मौके पर पोस्ट शेयर किया और सभी को जीवनशैली बदलने का संदेश दिया। संजय ने अपने पोस्ट में लिखा “आज हम जिस कठिन समय का सामना कर रहे हैं, वह प्रकृति का एक संदेश है, पर्यावरण को हम पहले ही काफी नुकसान पहुंचा चुके हैं, लेकिन अभी भी हर इंसान के छोटी-छोटी कोशिशों से हम हमारे पर्यावरण को बचा सकते हैं। #WorldEnvironmentDay”

जैकी श्रॉफ

 

बाते को बिना घुमाए-फिराए सीधी बात करने वाले जग्गू दादा यानि के जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) ने इस बार भी कुछ ऐसे ही अंदाज़ में मैसेज दिया है। लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक रहने का सदेंश देते हुए जैकी श्रॉफ ने लिखा कि “जो बोएगा वही काटेगा”

श्रद्धा कपूर

ने तीन तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया, जिसमें एक कॉपर बोटल, एक बाल्टी और एक लकड़ी से बना टूशब्रश दिख रहा है। इसके साथ ही श्रद्धा ने लिखा कि “हमारे पर्यावरण को संरक्षण में मदद करने के लिए मैने अपने जीवन में ये छोटे बदलाव किए। विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं। श्रद्धा ने इस तस्वीरों के ज़रिए प्लास्टिक का उपयोग ना करने और पानी की बचत करने का संदेश दिया है।

Related Story

Next Story

मंहगे बार और होटल्स के मालिक हैं बॉलीवुड के ये सितारे, जानिए कौन-कौन है

single-post

By E24 June 5, 2020, 9:12 p.m. 1k

बॉलीवुड स्टार्स की कमाई की बात करें तो वो अपनी एक्टिंग के साथ साथ दूसरे बिजनेस से भी खूब पैसा कमाते हैं। जी हां बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो एक्टिंग के साथ साथ अपना खुद का बिजनेस भी करते हैं। कई सितारों का पैसा ज्यादातर होटल और रेस्टोरेंट में लगा हुआ है। दिल्ली से लेकर मुंबई समेत कई जगहों पर सितारों के आलीशान होटल है, जिसके बारे बहुत कम लोगों को पता है। तो आइए जानते हैं सितारों के इन रेस्तरां के बारें में....

1 सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले एक्टर सुनील शेट्टी मुंबई में बने ‘मिसचीफ रेस्टोरेंट’ और ‘बार H20’ के मालिक हैं। सिर्फ इतना ही नहीं भारत में उनके कई जिम भी चल रहे हैं। इनके अलावा पोपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम का उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसमें ‘खेल’, ‘रक्त’, ‘भागमभाग’, ‘मिशन इस्तानबुल’ और ‘ई एम आई’ जैसी फिल्में बन चुकी हैं।

2. अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एक्टिंग और मॉडलिंग से लेकर बिजनेस में भी अपना सिक्का आजमा चुके हैं। उन्होंने साल 2009 में दिल्ली के चांक्यपुरी में ‘लैप लाउंज’ नाम का एक बार खोला था। ये बार दिल्ली में काफी फेमस है और अंदर से काफी आलीशान भी है। 

3. डीनो मोर्या

इस लिस्ट में एक्टर डिनो मोर्या का नाम भी शामिल है। बीते कुछ सालों से एक्टर फिल्मी दुनिया से दूर है। एक्टर का मुंबई में ‘क्रेप स्टेशन’ नाम का एक कैफे है। यहां आए लोगों को स्वादिष्ट यूनोपियन खाना और क्रेप्स सर्व किए जाते हैं। लोग डीनो के इस कैफे में जाना काफी पसंद करते हैं। 

अंदर से ये कैफे काफी शानदार है। 

4 बॉबी देओल

एक्टर बॉबी देओल का होटल ‘समप्लेस ऐल्स’ मुबंई के अंधेरी में स्थित है। ये जगह इतनी खूबसूरत है कि यहां अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताया जा सकता है। इस होटल में स्वादिष्ट इंडियन और चाइनीज डिश पेश की जाती है। इस होटल को बॉबी ने काफी खूबसूरती से बनवाया है। 

 

5  नागार्जुन

साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन का भी एक रेस्तरां है, जिसका नाम एनग्रिल है। इनका रेस्तरां खासियतों से भरा पड़ा है। इस रेस्तरां का इंटीरियर इतना गजब का है कि लोग देखते ही रह जाते हैं। यदि आप इटालियन डिश खाने के शौकीन हैं, तो इससे बेहतर रेस्तरां आपको शायद ही भारत में कोई दूसरा मिले। जी हां, इसके किचन में आपको इटालियन खानों की भरमार मिलेगी, वहीं दूसरी तरफ ये आपको एक लाउंज की फीलिंग भी देता है।

6 आशा भोसले

बॉलीवुड जगत की मशहूर गायिका आशा भोसले खाने की बेहद शौकीन हैं, साथ वो पाक कला में भी एक्सपर्ट हैं। आशा अपने इसी शौक के चलते इस बिजनेस में आईं। आशास रेस्टोरेंट की एक पूरी चेन है। भारत के अलावा दूसरे देशों में उनके रेस्टोरेंट हैं। दुबई में खुला उनका रेस्तरां काफी पॉपुलर है। 

7 चंकी पांडे 

चंकी पांडे बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है। फिल्मों में एक्टिंग के साथ साथ उन्होंने अपना खुद का बिजनेस खोल। चंकी पाण्डेय का मुंबई में खुद का रेस्तरां है, जिसका नाम एल्बो रूम रखा गया है। इसमें आपको ब्रिटिश पब वाली फीलिंग आएगी।

8 पेरीजाद जोराबियन 

एक्ट्रेस पेरीजाद जोराबियन याद होगी। दरअसल पहली फिल्म के बाद पेरीजाद ने कई और फिल्में कीं लेकिन वो कुछ खास नहीं चलीं। टीवी की दुनिया में भी उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई लेकिन वहां भी निराशा ही हाथ लगी और फिर अचानक ही एक दिन उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया।  इसके बाद एक्ट्रेस ने बिजनेस में अपना हाथ आजमाया और मुंबई में अब गोंडोला नाम का रेस्तरां की मालकिन है।

9 शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी इस लिस्ट में शामिल है। शिल्पा का भी मुंबई में Club Royalty का क्लब है। जो काफी शानदार है।  

Related Story

Next Story

15 साल पहले भी Malaika Arora दिखती थी बेहद हॉट, बहन के साथ शेयर की तस्वीर

single-post

By E24 June 5, 2020, 8:48 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - लॉकडाउन में स्टार्स के थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर करने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) ने अपनी 15 साल पुरानी पिक्चर शेयर की है। तस्वीर में मलाइका उतनी ही ग्लैमरस लग रही हैं जितनी कि वो आज लगती हैं साथ ही शेयर की गई पिक्चर में मलाइका अपनी लविंग सिस्टर अमृता अरोड़ा(Amrita Arora) के साथ पोज देती नज़र आ रही हैं । दोनों की ये पिक्चर काफी कम समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैन्स इस पिक्चर को काफी लाइक कर रहे हैं और कमेन्ट के जरिए अपना प्यार दिखा रहे हैं।

शेयर की गई पिक्चर में मलाइका मल्टी कलर के ट्यूब बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आ रही हैं वहीं अमृता ने व्हाइट और ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है और दोनों का स्पेशल बॉन्ड भी पिक्चर में साफ देखा जा सकता है। इस पिक्चर को शेयर कर मलाइका ने फैन्स को सिस्टर गोल(Sister Goal) देते हुए कैप्शन में लिखा है, "आज का दिन वो साल, 15 साल पहले, फ्लैशबैक फ्राइडे ।" 

अमृता अरोड़ा ने भी इस पिक्चर पर कमेन्ट कर मलाइका के लिए अपना दिखाते हुए लिखा है, "लव दिस" और ऐक्ट्रेस ने इसके साथ हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है।

बता दें कि इन सेलिब्रिटी सिस्टर्स के बीच काफी प्यार है और अक्सर ही दोनों अपने गर्ल गैंग(Girl Gang) के साथ मस्ती करती नज़र आती हैं। दोनों की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिसमें दोनों पार्टी मूड में देखी जाती हैं।

मलाइका अरोड़ा लॉकडाउन में बेटे अरहान के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। लॉकडाउन के बढ़ने के साथ मलाइका को अपने घर की याद सता रही है।

 इससे पहले भी मलाइका ने अपने घरवालों के साथ की एक ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर शेयर की थी जिसके कैप्शन में ऐक्ट्रेस ने लिखा था, "मिस यू गाइज"।

Related Story

Next Story

Bollywood में पैर जमाने से पहले ही इन Actresses ने कर ली थी शादी !

single-post

By E24 June 5, 2020, 8:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- अक्सर कहा जाता है कि शादी के बाद एक्ट्रेसेस का कैरियर खत्म हो जाता है। उनको लीड रोल के बजाय मां वाले किरदार मिलने लगते हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने इस बात को झूठा साबित किया। ये वो अदाकारा रही हैं जो बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही शादी कर चुकी थी। इन एक्ट्रेसेस ने अपने दम पर बॉलीवुड में एंट्री ली, काम किया और बड़ा नाम कमाया। आज हम आपको ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो शादीशुदा होने के बाद बॉलीवुड में नामी हस्तियां बनी।

मल्लिका शेरावत- 

बॉलीवुड में अपने बोल्ड लुक और दिलकश अदाओं से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत(Mallika Sherawat) का असली नाम रीना लांबा है। फिल्मों के लिए उन्होंने अपना नाम बदल दिया था। इसके अलावा मल्लिका फिल्मों में आने से पहले ही शादीशुदा थी।मल्लिका ने करण सिंह गिल (Karan Singh Gill) से शादी की थी जो कि जेट एयरवेज में पायलट थे, लेकिन करण से मल्लिका का तलाक हो गया था। जीना सिर्फ मेरे लिए से फिल्मों में एंट्री करने वाली मल्लिका को इमरान हाशमी के साथ आई मर्डर के लिए खूब चर्चा मिली थी।

विद्या मालवाड़े- 

बॉलीवुड में विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म इंतेहा से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस विद्या मालवाड़े(Vidya Malvade) भी शादीशुदा थी। इंडस्ट्री में आने से पहले विद्या ने लॉ की पढ़ाई की थी और उसके बाद एयर होस्टेस के तौर पर काम कर रही थी। इसी दौरान उनकी शादी कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा से हुई थी। 

दोनों के तीन बच्चे हैं। हालांकि अरविंद की एक प्लेन क्रैश में मौत हो गई थी। विद्या को चक दे इंडिया में गोलकीपर के किरदार से काफी पहचान मिली थी।

चित्रांगदा सिंह-

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के लाखों-करोड़ों दीवाने आज भी है। क्या आप जानते हैं फिल्मों में आने से पहले चित्रांगदा भी शादीशुदा थी। 

साल 2001 में चित्रांगदा की शादी ज्योति सिंह रंधावा से हुई थी और 2 साल बाद यानी साल 2003 में चित्रांगदा ने बॉलीवुड में सुधीर मिश्रा की फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी भी से डेब्यू किया था। एक बच्चे की मां चित्रांगदा (Chitrangda) को बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में गिना जाता है।

माही गिल-

साल 2003 में सुधीर मिश्रा की फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी भी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस माही गिल(Mahie Gill) को अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से पहचान मिली थी।आपकी जानकारी के लिए बता दे माही की शादी 20 साल की उम्र में ही हो गई थी। वो शादी सही नहीं चली जिस वजह से दोनों के बीच तलाक हो गया, लेकिन उसके बाद माही ने अपने करियर की शुरुआत की। हाल ही में माही की फिल्म दूरदर्शन(Doordarshan) रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

अदिति राव हैदरी- 

साल 2006 में अदिति राव हैदरी (Aditya Rao Hydery) ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी लेकिन 1 साल के अंदर ही दोनों के बीच अनबन हुई और तलाक हो गया। दिल्ली 6 (Delhi 6)में अदिति की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया। इसके बाद अदिति ने कई फिल्मों में काम किया और वाहवाही बटोरी।

सनी लियोनी- 

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sunny Leone) ने बॉलीवुड में साल 2012 में फिल्म जिस्म से डेब्यू किया था, उससे ठीक 1 साल पहले यानी साल 2011 मेंसनी ने डेनियल से शादी की थी। 

एडल्ट फिल्मों की स्टार रही सनी ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लिया हैऔर वह बेबी डॉल(Baby Doll) के नाम से जानी जाती हैं।

राखी गुलजार- 

बॉलीवुड की अदाकारा राखी गुलजार (Rakhi Gulzar) भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी कर चुकी थी और उस दौर के फेमस डायरेक्टर अजॉय विश्वास के साथ राखी ने 1963 में शादी की थी, लेकिन यह शादी 1 साल भी नहीं चल पाई और दोनों के बीच तलाक हो गया। 1970 में राखी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया जीवन मृत्यु से। हालांकि इससे पहले वह बंगाली फिल्म बधु बरन में नजर आ चुकी थी। राखी अपने दौर की सबसे सफल अदाकाराओं में शामिल रही हैं।

सुचित्रा सेन - 

बंगाली बाला और अपने दौर की बेहद उम्दा अदाकारा सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) की महज 16 साल की उम्र में शादी हो गई थी। सुचित्रा की शादी देबनाथ सेन से हुई थी। देवदास में पारो के किरदार के लिए सबसे ज्यादा जानी जाने वाली सुचित्रा ने न सिर्फ हिंदी बल्कि बंगाली फिल्मों में भी काम किया और खूब नाम कमाया। बाद में देबनाथ का निधन हो गया था।

लक्ष्मी - 

आप भले ही किसी भी दौर के हो लेकिन जूली आई लव यू सॉन्ग और माय हार्ट इज बीटिंग आपने सुना भी होगा और गुन गुनाया भी होगा।फिल्म में लीड एक्ट्रेस थी लक्ष्मी। लक्ष्मी(Laxhmi) ने बॉलीवुड से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाया। महज 16 साल की उम्र में ही लक्ष्मी की शादी हो गई थी और शादी के बाद लक्ष्मी ने फिल्मों का रुख किया था।

मौसमी चटर्जी - 

राजेश खन्ना, शशि कपूर, जितेंद्र, संजीव कुमार और विनोद मेहरा के साथ अक्सर फिल्मों में नजर आने वाली अदाकारा मौसमी चटर्जी (Moushmi Chatterji) भी अपना करियर बनाने से पहले ही शादी कर चुकी थी।जयंत मुखर्जी के साथ मौसमी ने सात फेरे लिए थे। उसके बाद फिल्म अनुराग के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मुनमुन सेन - 

सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) की बेटी मुनमुन सेन(Moon Moon Sen) भी इसी लिस्ट में शामिल है। रिया और रीमा सेन की मां ने भी अपनी मां की तरह ही जल्दी शादी कर ली थी। जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ अंदर बाहर के साथ बॉलीवुड में मुनमुन सेन ने डेब्यू किया था।

Related Story