PICS: एक्टर अनुराग शर्मा ने एक्ट्रेस नंदिनी गुप्ता संग लिए सात फेरे

By Aditi Feb. 2, 2020, 2:49 p.m. 1k

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) के फेम एक्टर अनुराग शर्मा (Anurag Sharma) शादी के बंधन  में बंध गए हैं। अनुराग ने कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस नंदिनी गुप्ता संग सात फेरे लिए है। इस कपल  की शादी दिल्ली में हुई। सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। इस दौरान एक्टर अनुराग व्हाइट कलर की शेरवानी में सेहरा पहने हुए नजर आए। तो वहीं नंदिनी गुप्ता रेड कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आई। रेड लहंगे पर नंदिनी ने ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी की हुई थी। 

नंदिनी के साथ अनुराग ने 31 जनवरी को सात फेरे लिए थे।  शादी में अनुराग समारोह स्थल पर सलमान खान के गाने के साथ एंट्री की। इस दौरान सभी बाराती सलाम-ए-इश्क का गाना तेनु लेके पर जमकर डांस करते दिखाई दिए। इस दौरान नंदिनी गुप्ता और अनुराग भी जमकर डांस करते दिखाई दिए। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आए। 

ये कपल पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की पांच साल पहले हम दोनों की मुलाकात हुई थी। जहां हम एक एरिया में रहते थे। एक दिन वो उनसे सिद्धिविनायक मंदिर साथ चलने के लिए कहते हैं। यहां से दोनों की दोस्ती बढ़ी। बता दें कि शादी से पहले दोनों चार साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। 

वहीं अनुराग शर्मा ने शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी और नंदिनी की लव जर्नी दिख रही है। इसमें दोनों की पहली मुलाकात, प्रपोजल, डेट से लेकर शादी की तारीख तक के पल दिख रहे हैं। अनुराग ने इस वीडयो का कैप्शन भी बेहद रोमांटिक दिया है। 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुराग 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में परम खुराना का किरदार निभाते थे। ये वही परम खुराना हैं जो सीरियल में रमन भल्ला की बहन सिमी का पति बना था। शो में अनुराग ने नकारात्मक भूमिका से दर्शकों का दिल जीत लिया था। अनुराग ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में एकता कपूर के ही सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से की थी।

इस सीरियल में उन्होंने सतीश देशपांडे का किरदार निभाया था। इसके बाद 'तेरे लिए', 'ब्याह हमारी बहू का', 'अदालत', 'जोधा अकबर', 'ये है आशिकी', 'कुमकुम भाग्य', 'अजीब दास्तां है ये', 'इतना करो न मुझे प्यार', 'कवच:काली शक्तियों से' और 'उड़ान' शामिल हैं।

Related Story