Abhinav Kohli ने Shweta Tiwari के साथ की चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर, पति पर भड़कीं एक्ट्रेस

By Arunima June 13, 2020, 6:56 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने पति अभिनव कोहली के साथ अनबन का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके और अभिनव के बीच कुछ ठीक नहीं है। इसके बाद ये मैटर शांत था, लेकिन हाल ही में अभिनव ने श्वेता और उनके को-स्टार का एक वीडियो शेयर किया जिस पर कई लोगों ने उन्हें खूब लताड़ लगाई। 

इसके बाद अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह और श्वेता अलग नहीं हुए हैं और दोनों अभी साथ रहते हैं। अब अभिनव ने श्वेता के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह चैट 12 अप्रैल की है। इसमें अभिनव कहते हैं, कल फिर से मुझे जाना ही पड़ेगा, फूड प्रॉसेसर का वॉरंटी कार्ड कहीं गिर गया। श्वेता फिर मैसेज करती हैं, कैसे हुआ? और दूसरा मैसेज करती हैं लवू(पलक तिवारी) को भी जाना है। अभिनव कहते हैं, हां लवू को भी कल ले चलेंगे। श्वेता फिर लिखती हैं, कल पेट्रोल भी भराना है मेरी कार में, जिसपर अभिनव लिखते हैं, हां वो भी काम है।

इसके अलावा अभिनव ने श्वेता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैंने आज कुछ खबरें पढ़ीं। श्वेता तिवारी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। उन्होंने मेरे खिलाफ एक भी घरेलू हिंसा का केस दर्ज नहीं किया था और न ही मैंने उनकी बेटी से पिछले 12 सालों में गलत बात की है। 11 अगस्त 2019 को श्वेता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी और इस शिकायत के बारे में डीसीपी साहब ने उसी दिन बताया था, जिस दिन यह इंटरनेट पर आई।' 

 

वहीं, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली संग रहने वाली खबर को खारिज किया है। एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा कि-"मैं अभिनव के साथ नहीं रह रही हूं। आजकल कोई कुछ भी बोल देता है, वो छप जाता है और इससे पता चलता है कि लोग कितना झूठ बोलते हैं।"  श्वेता के पति अभिनव कोहली लगातार श्वेता की बेटी पलक तिवारी का इंस्टाग्राम पेज का स्क्रीन शॉर्ट शेयर कर रहे हैं और ये दिखाना चाह रहे हैं कि 

 पलक की वजह से उनमें और श्वेता के बीच अनबन शुरू हुई। यह ओपन लैटर पलक ने पिछले साल सोशल मीडिया पर तब शेयर किया था जब श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 

अभिनव ने इस ओपन लैटर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पलक से पूछा, लवू (पलक तिवारी) तुमने इंस्टाग्राम से इस पोस्ट को डिलीट क्यों कर दिया? इसके अलावा अभिनव ने व्हाट्सएप के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए जिसमें उन्होंने दावा किया कि 12 अप्रैल को श्वेता से बातचीत हुई थी। 

Related Story