कसौटी जिन्दगी के' के लिए करण पटेल को मिल रही है दुगनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे एरिका और पार्थ समथान के होश !

By Neetu June 30, 2020, 6:50 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोना के कहर के बीच 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरु हुई है और एकता कपूर के इस सीरियल से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में इस सीरियल से टीवी के जाने-माने कलाकार करण पटेल (Karan Patel) जुड़े हैं। खबरों की माने तो - इस सीरियल के लिए नए मिस्टर बजाज ने अपनी फीस को दोगुना कर दिया है। इससे पहले करण सिंह ग्रोवर इस पॉपुलर कैरेक्टर को निभा रहे थे। 

बता दें - इससे पहले शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने लॉकडाउन की वजह से ग्रोवर से उनकी फीस थोड़ी कम करने के लिए कहा था, जिसके लिए वे तैयार नहीं हुए। इसी वजह से उन्होंने शो में लौटने से इंकार कर दिया। साथ ही सुनने में ये भी आया है करण अब फिल्मों और वेब सीरीज पर ज्यादा फोकस करेंगे, इसी वजह से वे फिलहाल टीवी पर लौटना भी नहीं चाहते।

वहीं करण पटेल इस सीरियल में मिस्टर बजाज की भूमिका अदा करने वाले हैं। करण पटेल ने इस किरदार के लिए करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया है। अब उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है । रिपोर्ट के मुताबिक करण पटेल ने इस प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले एकता कपूर से भारी-भरकम फीस की डिमांड की थी।  

खबरे है कि करण पटेल ने इस सीरियल के लिए अपनी फीस डबल कर दी है। एकता कपूर ने करण पटेल से फीस में कटौती करने की मांग की थी, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया है। एकता को उनकी बात माननी पड़ गई है क्योंकि उन्हें मिस्टर बजाज के किरदार को निभाने के लिए करण पटेल सबसे सही च्वाइस लगे हैं।

करण पटेल इससे पहले एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में काम कर चुके हैं और इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए वो डेढ़ लाख रुपए फीस के रुप में लेते थे। 'कसौटी जिंदगी के 2' के एक एपिसोड के लिए अब करण पटेल पूरे 3 लाख रुपए लेने वाले हैं।

करण पटेल शो की मेकर एकता कपूर और स्टार प्लस के अधिकारियों दोनों के करीबी हैं और वे उनकी कोई भी बात को टालते नहीं हैं। ऐसे में जब करण ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग उनके सामने रखी तो शुरुआती ना-नुकुर के बाद वे मान गए। पटेल ने उन्हें समझाया कि उन्होंने फीस तो सिर्फ 30% बढ़ाई हैं और बाकी के पैसे वे अपनी टीम और वैनिटी वैन के लिए ले रहे हैं। 

करण की टीम में स्पॉट ब्वॉय, हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर सब शामिल हैं। सेट पर वे अपनी खुद की वैनिटी वैन लेकर आएंगे। लॉकडाउन को ध्यान में रखकर एकता और उनकी टीम को करण का ये प्रपोजल सही लगा और उन्होंने करण के इस पैकेज को तुरंत अप्रूव कर दिया।

वैसे आपको बता दें - करण सिंह ग्रोवर को भी मिस्टर बजाज के किरदार के लिए लगभग 3 लाख रु ही मिलते थे। हालांकि उनकी टीम की फीस अलग से दी जाती थी। साथ ही ग्रोवर की कई और भी टर्म्स और कंडीशंस थीं, जैसे कि वे 25 दिन से ज्यादा शूट नहीं करेंगे और सेट पर 12 घंटे से ज्यादा वक्त नहीं बिताएंगे। सूत्रों के मुताबिक करण पटेल ने एकता को हर प्रकार का सपोर्ट देने का आश्वासन दिया है।  

खबरों के मुताबिक - सीरियल के लीड स्टार पार्थ को करीब 1 लाख रु और एरिका को करीब 1.25 लाख रु प्रति शो अनुराग बासु और प्रेरणा का किरदार निभाने के लिए मिलते हैं।

Related Story