मुंबई के पॉश इलाके में है है टीवी कपल करण पटेल और अंकिता भार्गव का घर। देखिए उनका खूबसूरत आशियाना !

By Neetu June 30, 2020, 4:48 p.m. 1k

पूजा राजपूत – टीवी कपल करण पटेल(Karan Patel) और अंकिता भार्गव(Ankita Bhargava) अपनी जिंदगी के सबसे खुशनुमा फेज़ को इंजॉए कर रहे हैं। कुछ ही महीनों पहले करण और अंकिता प्यारी सी बिटिया के माता-पिता बने हैं। अपनी लाडली का नाम इन्होने ‘मेहर रखा है। ‘मेहर’ यानि भगवान का दिया तोहफा।

 ‘मेहर’ के आने से करण और अंकिता का परिवार कम्प्लीट हो गया है। पेरेंटहुड को इंजॉए कर रहे करण पटेल टीवी के पॉपुलर अभिनेता है। एकता कपूर के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’(Yeh Hai Mohabbatein) में उन्होने रमन भल्ला(Raman Bhalla) का किरदार निभाया था। रमन भल्ला के रोल ने करण को घर-घर में फेमस कर दिया था। हाल ही में वह स्टंट बेस रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में खतरों से खेलते नज़र आए थे।

करण और अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। अक्सर ये कपल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करता रहता है, जिनमें इनके खूबसूरत बंगले की झलक भी देखने को मिलती है। 

करण-अंकिता का बंगला अंधेरी वेस्ट में  स्थित है। जिसकी कीमत करोड़ो में है। अपने 3 BHK बंगले को करण-अंकिता ने बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है। जिसमें कला और आधुनिकता का अनोखा संगम देखने को मिलता है।

एक दीवार पर अंकिता ने अपनी लाडली मेहर के फुट प्रिंट्स और हैंड प्रिट्स वाला फ्रेम लगाया है। 

तो एक दीवार पर अंकिता और करण की कईं तस्वीरें फ्रेम में सजी हुई हैं। 

हॉल की बात करें, तो दीवारों का रंग हल्का है। साथ में हल्के रंग के सोफे रूम को सोबर लुक देते हैं। लेकिन वहां रखे कलरफुल आर्टपीस रूम की शोभा को बढ़ाते हैं। 

अंकिता और करण को ट्रैवलिंग का बेहद शौक है। उनके इस शौक की झलक भी आपको इनके घर में मिलेगी। अपने घर में अंकिता ने कई ऐसे शोपीस सजाएं जो वह विदेश से लाए हैं।

घर में जहां एंटीक शोपीस को खासतौर से जगह दी गई है, तो वहीं घर में रखे इनडोर प्लांटस घर की पॉजिटिविटी को बढ़ाते हैं।

अंकिता को पेंटिग का काफी शौक है। वह केनवास पर रंगों से बखूबी खेलती हैं। अपनी बनाई पेंटिग्स से अंकिता ने घर का कोना-कोना सजाया हुआ है।

 हॉल से लेकर डाइनिंग रूम और बेडरूम तक की दीवारों पर अंकिता ने अपनी पेंटिग्स को लगाया है। 

अंकिता और करण के घर में मेहर के अलावा एक और खास सदस्य रहता है। वह है इनका पालतू डॉग। अपने डॉग को ये कपल बेटे की तरह प्यार करता है।

 इसका नाम इन्होने ‘नॉटी पटेल’ रखा है।  शादी के बाद से ही नॉटी इनके साथ है। 

घर के बाहर छोटा सा बरामदा है। जहां इन्होने छोटा सा गार्डन एरिया भी बनाया हुआ है। आर्टीफिशल घास का कारपेट, छोटे हरे भरे पौधों और लाइट्स के ज़रिए इन्होने अपने गार्डन एरिया की खूबसूरती बढ़ाई है। 

अंकिता घर के इस कोने को बेहद पसंद करती हैं। वह अक्सर यहां बैठकर करण के साथ फुर्सत के पल बिताना पसंद करती हैं।

Related Story