बॉयफ्रेंड की आशिक मिजाजी की वजह से हुआ टीवी कपल का ब्रेकअप !

By Neetu April 18, 2020, 3:56 p.m. 1k

‘लाइट-कैमरा-एक्शन’ की दुनिया में कोई राज़ ज्यादा दिन तक छुपा नहीं रह सकता है। बॉलीवुड हो या फिर छोटा पर्दा, एक्टर्स अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही उथल-पुथल को लाख छुपाने की कोशिश करें, लेकिन ये राज़ गॉसिप्स के बाज़ार में खबर बनकर आ ही जाते हैं। टेलीविज़न की दुनिया से आ रही है, एक सनसनीख़ेज़ ख़बर। हाल ही में टीवी के एक फेमस कपल के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था। टीवी के इस ‘मोस्ट लवड् कपल’ के अलग होने से उनके फैंस और फ्रैंड्स सभी हैरान थे।

हर कोई जानना चाहता था सालों से साथ रह रही इस जोड़ी के ब्रेकअप की वजह।

अब जाकर इस ‘सेलेब्रिटी ब्रेकअप’ के पीछे छिपी असल वजह सामने आ रही है।

खबरों की माने, तो इस ब्रेकअप की वजह एक्टर बॉयफ्रैंड की आशिकमिजाज़ी है।

जी हां, वैसे तो ये एक्टर फैंस के बीच और इंडस्ट्री में लवर बॉय की इमेज रखता है। ये एक्टर अक्सर दिखाता है, कि वो अपनी गर्लफ्रैंड से कितना प्यार करता है।

लेकिन सोर्सेज़ की मानें तो, गर्लफ्रैंड की पीठ पीछे टीवी का ये टॉप स्टार अपनी जूनियर एक्टर्स, और सेट पर मौजूद लड़कियों के साथ जमकर टाइमपास आशिकी करता नज़र आता है। दिलफेंक आशिक की इन शॉर्ट-टर्म आशिकियों के किस्से उसकी गर्लफ्रैंड से भी छुपे नहीं रहे हैं। कई बार दोनों के बीच गर्मा-गरम बहस और झगड़ा भी हो चुका है। हांलाकि, हर बार एक्टर बॉयफ्रैंड अपनी गर्लफ्रैंड को मनाने और समझाने में कामयाब हो जाता था।

बावजूद इसके हीरो जनाब के बर्ताव में कोई फर्क नहीं आया था।

धीरे-धीरे दोनों की रिश्ते में दरार आनी शुरु हो गई थी। और अब जाकर उस एक्टर गर्लफ्रैंड ने अपने दिलफेंक हीरो बॉयफ्रैंड से रिश्ता तोड़ लिया हैं।

Next Story

अक्षय कुमार नहीं बल्कि ये एक्टर है फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की असली लक्ष्मी !

single-post

By E24 May 29, 2020, 3:37 p.m. 1k

लॉकडाउन के चलते कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही है। साथ ही फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है। वहीं, जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार थीं, अब निर्माता उन फिल्मों को डिजिटल रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'लक्ष्मी बॉम्ब' ( Laxmmi Bomb) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार की स्टार पावर और कियारा अडवाणी के साथ उनकी जोड़ी इस फिल्म की खासियत है। फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक किन्नर के रूप में दिखेंगे। 

लेकिन फिल्म में कौन है असली लक्ष्मी, जिसके नाम पर फिल्म का टाइटल रखा गया है। ये अक्षय कुमार नहीं बल्कि मशहूर टीवी एक्टर शरद केलकर हैं। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में शरद केलकर एक मरे हुए किन्नर का किरदार निभा रहे हैं जिसका भूत अक्षय कुमार पर हावी हो जाता है। 

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में शरद केलकर ने बताया कि-"ये फिल्म उनकी लाइफ का सबसे मुश्किल लेकिन चुनौती वाला रोल है। फिल्म में शरद साड़ी और बड़ी सी बिंदी में दिखने वाले हैं। जहां बॉलीवुड में सब शरद को उनकी लम्बी चौड़ी पर्सनैलिटी और मर्दाना आवाज के लिए जानते हैं, वहीं फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" में उनके किन्नर लुक में वो लोगों को चौंकाने वाले हैं। 

आपको बता दें कि "लक्ष्मी बॉम्ब" तमिल फिल्म 'मुनि 2 -कंचना' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के ओरिजिनल तमिल फिल्म में मशहूर सुपरस्टार शरत कुमार ने इस किरदार को निभाया था। शरत भी तमिल फिल्मों के माचो हीरो रहे हैं लेकिन फिर भी वो इस फिल्म में किन्नर बने थे। शरत कुमार को इस रोल से बहुत सराहना मिली थी। उनके रोल से प्रेरित शरद केलकर ने भी लक्ष्मी बॉम्ब में किन्नर का रोल निभाया।

बता दें कि ग्वालियर के रहने वाले शरद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी। शरद केलकर सीरियल्स के अलावा बाहुबली की आवाज के रूप में भी जाने जाते हैं। शरद ने इसी साल रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी में शिवाजी का रोल किया था। उन्होंने 2013 में संजय लीला भंसाली की ‘गोलियां की रासलीला राम-लीला’ से बॉलीवुड में शुरूआत की। फिर उन्हें ‘मोहंजोदारो’, ‘भूमि’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ जैसी फिल्मों में देखा गया। 

Next Story

बहन के लिए अक्षय कुमार ने ‘पब्लिक फ्लाइट’ को बदल डाला ‘प्राइवेट फ्लाइट’ में।

single-post

By E24 May 29, 2020, 3:32 p.m. 1k

पूजा राजपूत - ‘कोविड-19’(Covid-19) महामारी के दौर में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ज़रुरतमंदो की मदद की हर सभंव कोशिश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री राहत कोष(PM cares fund) में 25 करोड़ की डोनेशन करना हो, या फिर दिहाड़ी मजदूरों तक आर्थिक मदद पहुंचाना, अक्षय कुमार, मुसीबत में फंसे हर शख्स की मदद करने कोशिश में लगे हैं। 

इतना ही नहीं, अक्षय कुमार रियल लाइफ में भी ‘पैडमैन’ बन गए हैं। गरीब दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करने के बाद अक्षय को पीरियड्स के दौरान महिला दिहाड़ी श्रमिकों के स्वास्थ्य की चिंता हुई, तो वह उनके लिए सैनेटरी नैपकिन की व्यवस्था करने में जुट गए। अक्षय की इस नई मुहिम की हर जगह चर्चा हो रही है, हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

इसी बीच, अक्षय से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया(Alka Bhatia) के लिए एक पूरी फ्लाइट बुक कर डाली, जो मुंबई से दिल्ली जाना चाहती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, “ अक्षय ने मुंबई से दिल्ली से तक की एक पूरी पैसेंजर फ्लाइट की और उसे अपनी बहन, उनके दो बच्चों(एक बेटी और एक बेटा) और एक मेड के लिए चार्टेड फ्लाइट में तब्दील कर डाला। इस फ्लाइट में 186 यात्रियों के सफर करने की सुविधा लेकिन अक्षय की इस बुकिंग के बाद फ्लाइट में सिर्फ चार यात्रियों ने ही सफर किया। 

अक्षय के तीन फैमिली मेंबर और एक मेड के अलावा, फ्लाइट में सिर्फ 4 क्रू मेंबर्स, दो पायलट और एक ACM(अतिरिक्त क्रू मेंबर) भी सवार थे। सुत्रों से पता चला है कि “कोविड-19 से संबंधित सैनिटाइजेशन प्रक्रिया और सुरक्षा उपायों के नियमित प्रोटोकॉल के अलावा उन्हें कोई और विशेष सुविधा नहीं दी गई थी, जो कि सरकार द्वारा निर्धारित की गई है। हांलाकि, एक लोडर को उनके सामान को ले जाने के लिए सौंपा गया था।“

आपको बता दें, कि अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार की बहन होने बावजूद अलका लाइमलाइट से दूर रहती हैं। अलका ने बिजनेसमैन सुरेश हीरानंदानी से शादी की है।

Next Story

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए Amitabh Bachchan आए आगे, 10 बसें यूपी के लिए रवाना की

single-post

By E24 May 29, 2020, 2:55 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- कोरोना(Covid 19)की वजह से देश भर में लॉक डाउन(Lock down) है, लिहाजा सड़क पर सरकारी वाहनों के पहिए भी रुके हुए हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना प्रवासी मजदूरों को करना पड़ रहा है। अपने घर जाने के लिए ये मजदूर पिछले 2 महीने से तरस रहे हैं। हालांकि इनकी मदद के लिए बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद आगे आए और दिन-रात एक कर वहीं प्रवासी मजदूरों को घर भेजने का काम कर रहे हैं। सोनू के इस नेक काम को देखते हुए सदी के महानायक ने भी इसी दिशा में कदम बढ़ाए हैं और शुक्रवार को 10 बसें  उत्तर प्रदेश के लिए रवाना कर दी है।

हाल ही में खबरें आई थी कि बिग बी भी प्रवासी मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम करेंगे और लीजिए वो दिन आ ही गया। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कंपनी एबी कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एमडी राजेश यादव (Rajesh Yadav) ने महिम दरगाह और हाजी अली दरगाह के साथ मिलकर इन बसों को उत्तर प्रदेश के लिए रवाना कर दिया है। इन बसों में लगभग 300 मजदूरों को उनके घर सुरक्षित रूप से पहुंचाने की पहल की गई है। ये बसें मुंबई से चलेंगी और लखनऊ, प्रयागराज, गोरखपुर और भदोही जाएंगी। इन बसों में प्रवासी मजदूरों के लिए खाने पीने की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। 

इतना ही नहीं किसी भी इमरजेंसी से बचने के लिए मेडिकल सुविधाएं भी दी गई है। बसों में प्रवासी मजदूरों की सेहत का ध्यान रखते हुए मास्क और हैंड सैनिटाइजर(Hand sanitizer) भी दिए गए हैं।गौर करने वाली बात ये है कि इन बसों में सोशल डिस्टेंसिंग(Social distancing) का भी भरपूर ध्यान रखा गया है। आधी बसों को ही भरा गया है और हर यात्री के बीच में सीट को खाली छोड़ा गया है। 52 सीटों वाली बस में सिर्फ 25 मजदूरों को ही बैठाया गया है। 2 बजे सभी बसें हाजी अली दरगाह पर पहुंच गई थी और उसके बाद 2:30 बजे महिम दरगाह से उन्हें हरी झंडी दिखाई गई।

आपको बता दें बिग बी कोरोना  काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। बसें चलाने के अलावा वो लगातार 4500 लोगों को खाना बंटवाने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं खाने के साथ-साथ पानी की बोतलें और स्लिपर्स (Slippers) भी प्रोवाइड करा रहे हैं। बिग बी के इस नेक काम की हर तरफ तारीफ की जा रही है ।

आपको बता दें सदी के महानायक से पहले सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए और महाराष्ट्र से अलग अलग जगहों पर कई बसों के जरिए हजारों मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया। ट्विटर के जरिए सोनू सूद लोगों से जुड़े हैं। लगभग हर ट्वीट का सोनू सूद (Sonu Sood) जवाब भी दे रहे हैं। इसके बाद सोनू सूद ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया, ताकि हर किसी की मदद की जा सके।मुश्किल वक्त में पर्दे पर नजर आने वाले ये सितारे खुद जमीन पर उतरकर असली हीरो का काम कर रहे हैं और हर किसी का प्यार और दुआएं बटोर रहे हैं।

Next Story

टीवी की 10 Actresses जो पति से तलाक के बाद अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं !

single-post

By E24 May 29, 2020, 2:53 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी की दुनिया की हसीनाएं अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपने बोल्ड और ग्लैमरेस लुक की वजह से ये एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। वैसे अपने लिंकअप, ब्रेकअप, शादी और तलाक की खबरों की वजह से भी ये अभिनेत्रियां सुर्खियां बटोरती हैं। टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो सक्सेसफुल हैं, लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ मुश्किलों से भरी रही है। शादी के मामले में कुछ एक्ट्रेसेस बेहद अनलकी रही हैं। लव-मैरिज करने के बाद भी इनका रिश्ता टूटने से बच नहीं पाया। तलाकशुदा होने के बावजूद ये एक्ट्रेसेस अपनी जिंदगी हंसी-खुशी जी रही हैं और लोगों के लिए मिसाल पेश कर रही हैं।

चाहत खन्ना-

33 साल की चाहत खन्ना(Chahat Khanna) दो बेटियों की मां है। दो बार शादी करने के बाद भी चाहत का घर नहीं बस पाया। चाहत ने पहली शादी भरत नरसिंहानी(Bharat Narsinghani) से 2006 में की थी। चाहत ने महज़ 16 साल की उम्र में भरत को डेट करना शुरु किया था। लेकिन फरवरी 2013 में चाहत ने भरत से तलाक ले लिया था। 

भरत से तलाक के एक साल बाद चाहत ने 2013 में फरहान मिर्ज़ा(Farhan Mirza) से शादी की, लेकिन 2018 में दोनों की शादी में दरार आ गई। चाहत ने आरोप लगाया कि फरहान उन्हें मैंटली और फिज़िकली टॉर्चर करते हैं। फरहान और चाहत की दो बेटियां हैं, जिनके नाम जोहर और अमाइरा हैं।

रश्मि देसाई –

सीरियल ‘उतरन’ में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाकर रश्मि देसाई(Rashami Desai) रातों रात स्टार बन गईं थीं। रश्मि ने शो में अपने को-स्टार रहे नंदिश संधू(Nandish Sandhu) के साथ 12 फरवरी 2012 को लव-मैरिज की थी। लेकिन इनकी शादी मुश्किल से चार साल टिक पाई। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच खटपट की खबरें आने लगीं। नंदिश पर रश्मि को धोखा देने का इल्ज़ाम लगा। कहा गया कि नंदिश शादीशुदा होने के बावजूद किसी और लड़की के साथ रिश्ता रखे हुए थे। 2015 में रश्मि ने नंदिश से तलाक ले लिया।

जेनिफर विंगेट-

टीवी की दुनिया की सबसे खुबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में जेनिफेर विंगेट(Jennifer winget) का नाम शुमार होता है। जेनिफर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन शादी के मामले में जेनिफर की किस्मत भी बेहद खराब साबित हुई। जेनिफर ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) से साल 2012 में शादी की थी। करण पहले से ही तलाकशुदा थे। इस शादी का अंजाम भी करण की पहली शादी जैसा ही रहा। शादी के दो साल बाद ही करण ने जेनिफर को भी तलाक दे दिया था।

श्वेता तिवारी –

टीवी की दिग्गज और सक्सेसफुल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) दो बार नाकाम रिश्ते का दर्द झेल चुकी हैं। श्वेता की पहली शादी 1998 में राजा चौधरी(Raja Chaudhary) के साथ हुई थी। दोनों की बेटी का नाम पलक है। शादी के कुछ साल बाद ही राजा श्वेता के साथ मारपीट करने लगे थे, 2012 में श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था। जिसके बाद श्वेता ने दूसरी शादी की एक्टर अभिनव कोहली(Abhinav Kohli) से। लेकिन श्वेता की दूसरी शादी भी कामयाब नहीं रहीं। 2019 में श्वेता ने तलाक लेकर अभिनव कोहली से अपनी राहें जुदा कर लीं।

दलजीत कौर –

लिस्ट में अगला नाम है,दलजीत कौर(Daljit kaur) का। दलजीत ने साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट(Shaleen Bhanot) से शादी की थी। दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम जेडान है। शादी के बाद 5 साल बाद 2014 में दोनों के बीच आपसी कलह की वजह से तलाक हो गया। शालीन पर दलजीत के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। शालीन से तलाक के बाद दलजीत अपने बेटे के साथ हंसी-खुशी जिंदगी गुज़ार रही हैं।

वाहबिज दोराबजी-

छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी वाहबिज दोराबजी(Vahbiz Dorabjee) और विवयन डिसेना(Vivian Dsena) की जोड़ी। दोनों सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ के दौरान मिले थे। तीन साल की डेटिंग के बाद जनवरी 2013 को दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही वाहबिज और विवयन ने अलग-अलग रहना शुरु कर दिया। दोनों के अलग होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। 2017 में वाहबिज ने विवयन से तलाक लेकर अपना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ दिया।

उर्वशी ढ़ोलकिया-

बोल्ड और बिंदास उर्वशी ढ़ोलकिया(Urvashi Dholakia) ने महज 16 साल की उम्र में लव-मैरिज की थी। जिसके बाद उर्वशी जुड़वा बेटों की मां बनीं। लेकिन उर्वशी की शादी सिर्फ दो साल ही टिकी थी। उर्वशी ने तलाक के बाद कभी दूसरी शादी नहीं की। वह अपने बेटों को अपना बेस्ट-फ्रैंड मानती हैं। 

जूही परमार –

सीरियल ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’में लीड रोल निभा कर जूही परमार(Juhi Parmar) ने दर्शकों के दिलों में खास मुकाम हासिल किया था। जूही ने 15 फरवरी 2009 में टीवी एक्टर और बिज़नेसमैन सचिन श्रॉफ(Sachin Shroff) के साथ जयपूर के एक पैलेस में शादी की थी। दोनों की ये लव-मैरिज थी। लेकिन अफसोस इन दोनों के बीच भी प्यार ज्यादा दिन तक नहीं टिका। जूही और सचिन शादी के 9 साल बाद अलग हुए। दोनों की एक बेटी समायरा है, जो कि अब 7 साल की हो गई है। समायरा की कस्टडी जूही के पास है।

स्नेहा वाघ-

‘ज्योति’ और ‘वीर की अरदास वीरा’ जैसे सीरियल्स में नज़र आईं एक्ट्रेस स्नेहा वाघ(Sneha Wagh) भी अपनी जिंदगी में दो बार तलाक और टूटे रिश्ते का दर्द झेल चुकी हैं। स्नेहा ने पहली शादी सिर्फ 19 साल की उम्र में एक्टर Avishkar Darvekar के साथ की थी। लेकिन इस शादी में स्नेहा को डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार होना पड़ा था। जिसके बाद स्नेहा ने Avishkar से तलाक ले लिया था। 

स्नेहा ने दूसरी शादी 2015 में इंटीरियर डेकोरेटर अनुराग सोलंकी के साथ की थी। हांलाकि ये शादी सिर्फ 8 महीने ही टिक पाई। दोनों के बीच आपसी समझ का तालमेल नहीं बैठा था। जिसके बाद स्नेहा ने अनुराग से अलग होने का फैसला सिर्फ शादी के 8 महीने बाद ही कर लिया था

शालमली देसाई -

शालमली देसाई(Shalmalee Desai) ने टीवी के पॉपुलर एक्टर अविनाश सचदेव(Avinaash Sachdev) के साथ शादी की थी। अविनाश और शालमली की मुलाकात सीरियल ‘इस प्यार का को क्या नाम दूं’ के दौरान हुई थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद यानि 2018 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।