बॉयफ्रेंड की आशिक मिजाजी की वजह से हुआ टीवी कपल का ब्रेकअप !

By Neetu April 18, 2020, 3:56 p.m. 1k

‘लाइट-कैमरा-एक्शन’ की दुनिया में कोई राज़ ज्यादा दिन तक छुपा नहीं रह सकता है। बॉलीवुड हो या फिर छोटा पर्दा, एक्टर्स अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही उथल-पुथल को लाख छुपाने की कोशिश करें, लेकिन ये राज़ गॉसिप्स के बाज़ार में खबर बनकर आ ही जाते हैं। टेलीविज़न की दुनिया से आ रही है, एक सनसनीख़ेज़ ख़बर। हाल ही में टीवी के एक फेमस कपल के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था। टीवी के इस ‘मोस्ट लवड् कपल’ के अलग होने से उनके फैंस और फ्रैंड्स सभी हैरान थे।

हर कोई जानना चाहता था सालों से साथ रह रही इस जोड़ी के ब्रेकअप की वजह।

अब जाकर इस ‘सेलेब्रिटी ब्रेकअप’ के पीछे छिपी असल वजह सामने आ रही है।

खबरों की माने, तो इस ब्रेकअप की वजह एक्टर बॉयफ्रैंड की आशिकमिजाज़ी है।

जी हां, वैसे तो ये एक्टर फैंस के बीच और इंडस्ट्री में लवर बॉय की इमेज रखता है। ये एक्टर अक्सर दिखाता है, कि वो अपनी गर्लफ्रैंड से कितना प्यार करता है।

लेकिन सोर्सेज़ की मानें तो, गर्लफ्रैंड की पीठ पीछे टीवी का ये टॉप स्टार अपनी जूनियर एक्टर्स, और सेट पर मौजूद लड़कियों के साथ जमकर टाइमपास आशिकी करता नज़र आता है। दिलफेंक आशिक की इन शॉर्ट-टर्म आशिकियों के किस्से उसकी गर्लफ्रैंड से भी छुपे नहीं रहे हैं। कई बार दोनों के बीच गर्मा-गरम बहस और झगड़ा भी हो चुका है। हांलाकि, हर बार एक्टर बॉयफ्रैंड अपनी गर्लफ्रैंड को मनाने और समझाने में कामयाब हो जाता था।

बावजूद इसके हीरो जनाब के बर्ताव में कोई फर्क नहीं आया था।

धीरे-धीरे दोनों की रिश्ते में दरार आनी शुरु हो गई थी। और अब जाकर उस एक्टर गर्लफ्रैंड ने अपने दिलफेंक हीरो बॉयफ्रैंड से रिश्ता तोड़ लिया हैं।

Related Story