लॉकडाउन के दौरान घर में कूल कैसे रहना है बता रहे हैं Sidharth Shukla, देखिए Video

By Neetu June 2, 2020, 5:15 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री के ये एक्टर बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से अपने फैंस के बीच मोस्ट पॉपुलर स्टार बन गए है । उनका अंदाज हर किसी को पसंद आता है और फैंस को उनको और करीब से जानने का मौका देता है। भले ही सिद्धार्थ पिछले कुछ वक्त से छोटे पर्दे से गायब हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स को लगातार मोटिवेट भी करते रहते हैं साथ ही उनसे रूबरू भी होते रहते हैं। उनकी इसी अदा के फैन्स कायल हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो वो फैन्स को लॉकडाउन के दौरान घर में कैसे रहना है उसकी टिप्स दे रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ अपने रेफ्रिजरेटर से आइसक्रीम बाउल में निकालते हैं फिर उसको खाते हुए कहते है कि 'गाइज़ मेरे लिए उस लॉकडाउन से निकलते ही ये लॉकडाउन, लेकिन ये वाला लॉकडाउन बहुत सीरियस हैं । अब मैं समझ सकता हूं कि 24 घंटे घर पर रहोगे तो थोड़ी नोकझोंक तो होगी ही, इसलिए मेरा ये आइडिया है कि घर पर रहो तो कूल रहो। '

इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा कि 'घर पर बैठ के आप अपना टाईम टीवी देख के बुक्स पढ़ के और बच्चों के साथ खेल के निकाल सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कूल रहने कि जरूरत है इसके साथ ही सिद्धार्थ आइसक्रीम कि ओर इशारा करते हुए सबको कुल रहने के टिप्स दे रहे। वही वीडियो पोस्ट कर उन्होनें कैप्सन में भी लिखा कि, " मुझे लॉकडाउन में खुद को कुल रखने का आइडिया मिल गया है, क्या आपको?" वीडियो में सिद्धार्थ वाकई में काफी कुल और हैप्पी नज़र आ रहे है, स्मार्ट तो वो ऑलरेडी है ही, वही वाइट टीशर्ट में वो काफी क्यूट भी दिख रहे।

वही सिद्धार्श शुक्ला कि ये टिप्स फैंस को काफी पसंद आ रही है । लॉकडाउन के बीच कई लोग अब परेशान होने लगे हैं, वहीं घरेलू हिंसा के मामले भी बढ़ रहे हैं। ऐसे में सिद्धार्श का ये वीडियो हर किसी को पॉजिटिव संदेश दे रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की खबब तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि बिग बॉस के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला बेहद सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के साथ "भुला दूंगा" (Bhula Dunga) म्यूजिक वीडियो की थी। इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी सबने बहुत पसंद किया गया था।

Related Story