single-post

शिल्पा शिंदे के आरोपों का सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया करारा जवाब ! कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता !

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शिल्पा शिंदे के रिलेशन की खबरों ने दर्शकों को हैरान कर दिया था फिनाले के दिन जिस पर अभी तक कुछ भी ना बोलने वाले सिद्धार्थ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

March 17, 2020, 2:10 p.m. By E24

बिग बॉस सीजन 13 हफ्तों पहले खत्म हो चुका है। इसके बावजूद इससे जुड़े Contestant अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस 13 ने काफी सुर्खियां बटोरी और इसी सीजन में काफी Twist एंड Turn देखने को भी मिला। इस सीजन के बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला(Shiddarth Shukla) के Negative Behaviour को लेकर दर्शकों ने निर्माताओं और होस्ट सलमान खान (Shiddarth Shukla) पर उन्हें सपोर्ट करने का भी आरोप लगाया था। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला(Shiddarth Shukla) के साथ शिल्पा शिंदे (shilpa shinde) के रिलेशन की खबरों ने दर्शकों को हैरान कर दिया था फिनाले के दिन  जिस पर अभी तक कुछ भी ना बोलने वाले सिद्धार्थ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला (Shiddarth Shukla)ने कहा है, 'इन सभी अफवाहों और विवादों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आप दूसरों पर पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह केवल यह दर्शाता है कि आप कितने असुरक्षित हैं। मैं केवल उन सभी के लिए खेद महसूस करता हूं और आशा करता हूं कि वे भविष्य में ऐसी चीजें नहीं करेंगे। ये सभी टिप्पणियां बहुत अजीब हैं।

सिद्धार्थ(Shiddarth) का कहना है 'कल्पना कीजिए कि अचानक से आकर कोई कहता है कि वह तुम्हारे साथ एक रिश्ते में था, इसका मतलब है कि वह पागल है। हो सकता है कि आप उस व्यक्ति को डेट कर रहे थे या शायद आप नहीं कर रहे थे.लेकिन अब आप रिश्ते के बारे में क्यों बात करना चाहेंगे? मुझे आश्चर्य है कि लोग ऐसा क्यों करते हैं।'

बिग बॉस फिनाले के दिन शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला(Shiddarth Shukla) के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए थे। शिल्पा ने कहा था तो सिद्धार्थ से उनकी मुलाकात एक शादी में हुई थी। दोनों दोस्त थे और कुछ कॉफी डेट्स पर भी गए थे। बकौल शिल्पा,"यह बहुत ही कैजुअल रिलेशनशिप था। लेकिन वह इसे दूसरे ही स्तर पर ले गया। कहने लगा, 'तुम टाइम पास कैसे कर सकती हो? प्यार नहीं है तुम्हे?' लेकिन आपको किसी के साथ कुछ दिन बिताने से तो प्यार नहीं हो जाता।"  शिल्पा शिंदे के मुताबिक उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रिलेशन 2010-11 के दौरान था। शिल्पा ने सिद्धार्थ के बारे में कहा है कि वो बहुत गुस्सैल और पजेसिव था। उ सके गुस्सैल व्यवहार की वजह से हमारा रिश्ता टूट गया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया कि, जब मैं सिद्धार्थ शुक्ला के संग रिश्ते में थीं तो वो काफी गाली-गलौच और मारपीट करते थे। सिद्धार्थ का नेचर एक दम पोजेसिव था। जब कभी मैं किसी वजह से  उनका फोन रिसीव नहीं कर पाती थी तब वह मुझ पर एक दम से भड़क उठते थे। मुझपर हाथ तक उठा देते थे । जब सिद्धार्थ का खुद का कभी फोन बंद होता था या वह फोन हीं उठा पाते थे तब इस पर मैं उनसे सवाल करती थी। तो वह मुझे सामने से 4 थप्पड़ पड़ते थे, खूब गालियां देते और बात इतनी बिगड़ जाती थी कि वह गुस्से में अशब्द कह देते थे। उस समय जितना बुरा हो सकता था वो होता था।'' 

शिल्पा ने सिद्धार्थ पर ये आरोप भी लगाया था कि उन्होंने जब सिद्धार्थ से ब्रेकअप की बात की थी तो उन्होंने तेजाब फेंकने तक की धमकी दी थी। शिल्पा ने जो खुलासा किया था उससे सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के खिलाफ माहौल बन गया था  लेकिन उनके सपोर्ट में भी काफी लोग थे। 

फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला(Shiddarth Shukla) की बात करें तो वह जल्द ही दर्शन रावल के सॉन्ग में शहनाज़ गिल के साथ नजर आएंगे। कौशल जोशी इस संगीत वीडियो के निर्माता हैं। बता दें कि बिगबॉस सीजन 13 के दौरान दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला(Shiddarth Shukla) और शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) की जोड़ी काफी पसंद आई थी। जिसे सोशल मीडिया पर इनके फैंस ने #Sidnaaz का नाम दिया था। Shehnaaz Gill) की जोड़ी काफी पसंद आई थी जिसे सोशल मीडिया पर इनके फैंस ने #Sidnaaz का नाम दिया था।