एक बार फिर घर के अंदर बंद हुए सिडनाज़ , जानिए पूरी कहानी

By Neetu April 17, 2020, 3:01 p.m. 1k

 पूजा राजपूत - सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) वो जोड़ी है जिसकी पिछले कुछ महीनों में सबसे ज्यादा चर्चा हुई है।

 बिग बॉस का तेहरवां (Big Boss 13) सीज़न खत्म हुए दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। सिडनाज़ के फैंस इन्हें हमेशा साथ देखना चाहते हैं, और अक्सर चर्चा में बनाए रखते हैं।

इन दिनों एक बार फिर सिद्धार्थ-शहनाज़ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। वजह है वो सवाल जिसका जवाब सिडनाज़ के फैंस उनसे जानना चाहते हैं।

दरअसल एक टिकटॉक वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज़ दोनों दिख रहे हैं। जहां एक विंडो में सिद्धार्थ ग्रे बॉर्डर वाले व्हाइट मग को धोते दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी विंडो में शहनाज़ लाइव चैट के दौरान उसी मग में कुछ पीती नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो को देख सिडनाज़ के फैंस ने सवाल करना शुरू कर दिया है , कि क्या लॉकडाउन ने सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी बना दी है?

क्या लॉकडाउन खत्म होने तक शहनाज़ सिद्धार्थ के साथ उन्हीं के घर में रहने आ गई हैं। 

इन्हीं सारे सवालों के बीच सिडनाज़ का ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है। और फैंस भी अपनी फेवरेट जोड़ी के एक होने की दुआ कर रहे हैं।

आपको बता दें, कि जिस वक्त मुंबई में कोरोना की वजह से लॉकडाउन किया गया था, उस वक्त तक शहनाज़ अपने स्वंयवर वाले रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ की शुटिंग कर रही थीं।

और 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा के बाद शहनाज़ अपने होमटाउन जालंधर नहीं लौट पाईं, जिसकी वजह से वो होटल में ही रह रही हैं। 

एक इंटरव्यू में शहनाज़ के पापा भी अपने बेटी के लिए चिंता व्यक्त कर चुके हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं, कि मुश्किल में फंसी शहनाज़ की मदद के लिए सिद्धार्थ शुक्ला आगे आ गए हों, क्योंकि शहनाज़ के लिए सिद्धार्थ के दिल में जो सॉफ्ट कॉर्नर है वो किसी से छुपा नहीं है।

बिग बॉस के घर में भी ये दोनों अक्सर झगड़ते थे और फिर एक साथ हो जाते थे।

सिडनाज़ की इसी खट्टी-मीठी कैमेस्ट्री पर उनके फैंस अपना दिल लुटाते हैं।

बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ-शहनाज़ म्यूज़िक वीडियो ‘भूला दूंगा’ में नज़र आ चुके हैं। जिसे अबतक 53 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

Related Story

Next Story

VIDEO: इन दिनों शिमला में रह रही हैं एक्ट्रेस RUBINA DILAIK कर रही है ये काम

single-post

By E24 July 8, 2020, 7:48 a.m. 1k

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों मुंबई शहर से बहुत दूर अपने होमटाउन शिमला में हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस पति संग शिमला पहुंची थी। इन दिनों रुबीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और आए दिन अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने होमटाउन में फार्मिंग का आनंद उठा रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि रुबीना खेतों में मूली उखाड़ती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस काम को करने में उन्हें जमकर मेहनत मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- "क्या ये सिर्फ मैं हूं या हर एक्टर सब्जियों के जरिए सुर्खियां बटोर रहा है। 

जैसे मैंने किया।" इस वीडियो में रुबीना मूलियों को उखाड़ने की कोशिश में जुटी हुई हैं। रुबीना काफी समय तक प्रयास करती हैं। इसके बाद तीन मूलियों को उखाड़ने में सफल हो पाती हैं। उन्होंने इन मूलियों को बेबी मूली, मम्मा मूली और पापा मूली नाम भी दिया। हाल ही में रुबीना ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने घर शिमला पहुंच गई हैं, जहां वो 14 दिन तक होम क्वारंटीन रहीं। इसके बाद वो घर से बाहर निकलीं और पहाड़ों की खूबसूरती का आनंद उठाया। 

बीते दिनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस के पास एक अच्छा ऑफर आया है, जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है। दरअसल, रुबीना सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में मां वैष्णो देवी का किरदार निभाने का ऑफर मिला था। इससे पहले मां वैष्णो देवी का किरदार एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी निभा रही थीं जिन्होंने पर्सनल कमिटमेंट्स के चलते इस शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब मेकर्स ने नई मां वैष्णो देवी के रूप में रुबीना दिलैक को चुना है, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने शो को करने से मना कर दिया। इसकी वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी बताई जा रही है। 

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक "शो के मेकर्स ने रुबीना को नई मां वैष्णो देवी के किरदार के लिए चुना था और इससे जुड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी उन्होंने साइन कर लिया था। हालांकि अब उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के सामने अपनी प्रेग्नेंसी की बात रखी है जिसकी वजह से वे अब शो में नजर नहीं आएंगी। ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने परिधि को मुख्य किरदार के लिए अप्रोच किया। वहीं रुबीना ने इन खबरों से इससे इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, ये सच नहीं है'। खैर इस बात में कितनी सच्चाई हैं वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Related Story

Next Story

लॉकडाउन का टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने उठाया पूरा फायदा। घर में बैठे-बैठे ये कर डाला ...

single-post

By E24 July 7, 2020, 7:45 p.m. 1k

पूजा राजपूत-‘कोरोनावायरस’ के संक्रमण को देखते हुए मार्च के महीने में देशव्यापी लॉकडाउन घोषित किया गया था। ये लॉकडाउन लोगों के लिए कई प्रकार की चुनौतियां लेकर आया था। लेकिन उन लोगों की भी कमी नहीं है, जिन्होने इस लॉकडाउन के अवसर में बदल डाला। इस लिस्ट में टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। जिन्होने फुर्सत के इन दिनों का पूरा फायदा उठाया और अपनी फिटनेस से सभी को हैरान कर दिया।

हिना खान –

टीवी क्वीन हिना खान सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को फिटनेस गोल्स देती नज़र आती हैं। लॉकडाउन के दौरान घर में बंद रहगने के बावजूद हिना ने एक्सरसाइज़ करनी नहीं छोड़ी थी। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिनमें उनकी टोंड बॉडी देख हर कोई उनकी फिटनेस का कायल हो गया था।

तेजस्वी प्रकाश-

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में नज़र आईं तेजस्वी भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। 28 साल की हो चुकी तेजस्वी मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेस हैं। हाल ही में तेजस्वी ने अपने एक तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह अपने फ्लैट एब्स फ्लॉन्ट कर रही थीं।

संजीदा शेख-

हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने हॉट लुक्स से इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। आए दिन संजीदा इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देख उनके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं। इन तस्वीरों को देखकर कहना पड़ेगा कि संजीदा ने इन दिनों अपनी फिटनेस पर संजीदगी से काम किया है। जिसका नतीजा है उनके फ्लैट एब्स। जिन्हें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि संजीदा की मेहनत रंग लाई है।

मौनी रॉय-

मौनी रॉय की गिनती वैसे तो पहले से ही इंडस्ट्री की मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में होती है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान मौनी के पास भी भरपूर वक्त था अपनी सेहत पर ध्यान देने का। मौनी इन दिनों दुबई में अपनी बहन के घर में रह रही हैं। जहां रहते हुए मौनी ने अपने हिडेन टैलेंट को निखारा और अपनी स्लिम ट्रिम बॉडी को ओर ज्यादा संवारा। जिसका शानदार नतीजा उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ देखने को मिलता है।

शेफाली ज़रीवाला-

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली ज़रीवाला भी अपनी फिटनेक को बेहद गंभीरता से लेती हैं। हाल ही में शेफाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह कमाल लग रही हैं। शेफाली रोजाना घर पर वर्कआउट करती हैं, और बैलेंस्ड डाइट लेती हैं। जिसका रिज़्लट है, कि वह सेक्सी और टोन्ड ऐब्स बनाने में कामयाब रहीं। जिन्हें वह जमकर सोशल मीडिया पर फ्लॉट भी कर रही हैं।

चाहत खन्ना-

बीते दिनों चाहत खन्ना की लाइफ में काफी उधल-पुथल रही। लेकिन इन सब का असर चाहत ने अपनी सेहट और फिटनेस पर नहीं होने दिया। डेली वर्कआउट के ज़रिए चाहत ने अपनी बॉडी को इतना फिट कर लिया है कि उन्हें देख कोई नहीं कह सकता कि वो दो बेटियों की मां है।

Related Story

Next Story

टीवी एक्टर पार्थ समथान ने छोड़ा सोशल मीडिया, वजन जानकर आपको हैरानी होगी ...

single-post

By E24 July 7, 2020, 5:37 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज -   टीवी के पॉपुलर शो कसौटी ज़िंदगी की 2(Kasauti Zindagi Ki) की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। पिछले तीन महीने टीवी इंडस्ट्री लॉकडाउन के कारण बंद रही थी। लिहाजा सभी शोज  के रिपीट टेलीकास्ट दिखाए जा रहे थे लेकिन अब एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस(Guidelines) के तहत शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच कसौटी जिंदगी कि में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर एक्टिव पार्थ अपनी जिंदगी से जुड़ी पल-पल की अपडेट अपने फैंस तक पहुंचाते रहते थे लेकिन अब पार्थ ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है। पार्थ ने सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए अलविदा कहा है। इस बात की जानकारी भी पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी। 

पार्थ ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रहा हूं जल्द ही मिलेंगे।इस पोस्ट में उन्होंने अपने घर की बालकनी से एक फोटो भी शेयर की है। पार्थ से पहले उनकी को एक्टर एरिका ने भी कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाई थी।

आपको बता दें हाल ही में पार्थ ने अपने डिप्रेशन की समस्या से सब को रूबरू कराया था। पार्थ ने बताया था कि लॉकडाउन(Lock down) के दौरान वो डिप्रेशन में थे। इस बात की जानकारी भी पार्थ ने इंस्टग्राम पर ही दी थी। पार्थ ने लिखा था- मैं अपने प्यारे फ्रेंड दोस्त और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे बेहतर और पॉजिटिव इंसान बनने में मदद की उनका आभारी हूं बहुत-बहुत धन्यवाद। इस लॉक डाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे लेकिन इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए।

बहरहाल पार्थ एकता कपूर(Ekta Kapoor) के शौ कसौटी जिंदगी की 2 में वो अनुराग बासु के कैरेक्टर में है। लॉक डाउन के बाद शो में कई बदलाव किए गए हैं। शो में मिस्टर बजाज के किरदार में अब करण पटेल नजर आएंगे। सेट से अनुराग के रोल में पार्थ और मिस्टर बजाज के रोल में करण पटेल(Karan Patel) की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और पसंद की जा रही हैं।

Related Story

Next Story

शूटिंग को लेकर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को सरकार देगी राहत, जल्द होने वाली है बड़ी घोषणा

single-post

By E24 July 7, 2020, 5:16 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देशभर में कोरोना(Covid 19)के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 7 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है। लिहाजा देशभर में पिछले 3 महीने से लॉक डाउन था हालांकि अब अनलॉक फेज़ वन और फेज़ 2 के तहत रियायत मिलनी शुरू हो गई है। पिछले 3 महीने से फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लगा हुआ था हालांकि 15 जून से शूटिंग फिर से शुरू हो गई है, लेकिन इसमें भी कोई दो राय नहीं कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है। 

आलम ये है कि प्रोड्यूसर एक्टर्स से अपनी फीस में कटौती करने की मांग भी कर रहे हैं। इसी बीच भारत सरकार ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बड़ी घोषणा की है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर(Prakash Javdekar) ने महामारी को देखते हुए बड़ा ऐलान किया है।

फिक्की फ्रेम 2020 के उद्घाटन समारोह में पहुंचे प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- महामारी को देखते हुए सरकार भारत में फिल्म शूटिंग की मानक संचालन प्रक्रिया जारी करेगी जिससे फिल्म निर्माण( Film Making) को तेजी के साथ फिर से शुरू किया जा सके जो कोरोना की वजह से ठहर गया है। इसलिए सरकार फिल्म मेकिंग, को प्रोडक्शन, एनिमेशन, गेमिंग समेत सभी प्रोडक्शन में इंसेंटिव की घोषणा करेगी।

बहरहाल सरकार के इस फैसले से यकीनन इंडस्ट्री को काफी फायदा होने की उम्मीद है। आपको बता दें एक आंकड़े की माने तो फिल्म इंडस्ट्री को लॉकडाउन के दौरान 4500 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा है। प्रोड्यूसर अपने कलाकारों का पैसा देने में भी सक्षम नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में फिर से इंडस्ट्री को ट्रैक पर लाने के लिए भारत सरकार की ये पहल वाकई सराहनीय है।

Related Story