मनीष रायसिंघानी और अविका का क्या रिश्ता था ? शादी के लिए अविका के जन्मदिन को ही क्यों चुना?

By Neetu June 30, 2020, 5:17 p.m. 1k

पूजा राजपूत – मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) टीवी के जाने-माने अभिनेता हैं। 30 जून को मनीष शादी के बंधन में बंध गए हैं। मनीष ने टीवी अभिनेत्री संगीता चौहान(Sangeita Chauhan) से शादी की है। खास बात ये है कि 30 जून को ही अविका गौर(Avika Gaur) का जन्मदिन(Birthday) होता है। 

जी हां, वही अविका जो मनीष की जिंदगी में बेहद खास है। तो अविका की जिंदगी में भी मनीष बेहद खास दर्जा रखते हैं। एक वक्त था, जब मनीष और अविका की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थीं। दोनों की जोड़ी भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर थी। कई बार दोनों की जल्द ही शादी करने की खबरें भी आईं।ऐसे में सभी के दिलो दिमाग में एक ही सवाल है कि, आखिर मनीष ने अपनी शादी के लिए अविका के जन्मदिन की तारीख को ही क्यों चुना?

इन सारे सवालों के जवाब अविका और मनीष ने हाल ही में अपनी एक इंस्टा लाइफ चैट के दौरान दिए हैं। हांलाकि अविका ने ये लाइव चैट एक चैरिटी वर्क के लिए पैसे इक्ठ्ठा करने के लिए की थी, लेकिन इस लाइव चैट के दौरान भी मनीष संग संगीता की शादी और अविका संग उनके रिश्ते का मुद्दा ही छाया रहा। फैंस ने सवाल किये कि ऐसा कैसे हो सकता है? मनीष अविका को छोड़कर संगीता से शादी कैसे कर रहे हैं? हांलाकि चैट के दौरान अविका और मनीष अपने अफेयर की खबरों पर हंसते रहे और दोनों ने ही एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया। 

अविका कहती हैं कि “वह बेहद खुश हैं कि मनीष उनके जन्मदिन पर शादी कर रहे हैं, यह मनीष की तरफ से उनके जन्मदिन का सबसे खास तोहफा है”। दरअसल, मनीष रायसिंघन और अविका गौर ने कलर्स के सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था। दोनों सीरियल में पति-पत्नि की भुमिका में थे। सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। मनीष अविका से उम्र में 18 साल बड़े हैं, बावजूद इसके दोनों की लव-स्टोरी और केमेस्ट्री के चर्चे सुर्खियों में छाए रहते थे।

अपनी लाइव चैट के दौरान अविका कहती हैं, कि “शुरुआत में जब हमारे अफेयर की खबरें मीडिया में आईं, तब दोनों ने ही डिसाइड किया कि अब हम कभी बात नहीं करेंगे। और सीन खत्म होने के बाद अलग-अलग रहेंगे। लेकिन बावजूद इसके जब दोनों के अफेयर के किस्से खबरों में छाने बंद नहीं हुए, तब हमने डिसाइड किया कि अब हम खबरों को नहीं, बल्कि अपनी दोस्ती को तवज्जो देंगे”।मनीष और अविका दोनों ही एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड कहते हैं। 

शादी से पहले मनीष ने एक इंटरव्यू में साफ किया है कि “हमारे पास शादी के दो तारीख थीं 15 जून और 30 जून। संयोग से, इन दोनों तारीखों में मेरे सबसे अच्छे दोस्तों का जन्मदिन होता है। 15 जून को जस्सी का जन्मदिन होता है, जबकि 30 जून को अविका का जन्मदिन। दोनों ने मुझे अपने-अपने जन्मदिन पर शादी करने के लिए कहा। लेकिन 15 जून काफी जल्दी हो जाता, इसलिए हमने शादी के लिए 30 जून का दिन चुना”।

इसके साथ ही मनीष ये भी खुलासा किया है कि अब अविका को भी उनके जन्मदिन पर ही शादी करनी होगी। आपको बता दें, कि अविका गौर मनीष और संगीता की वर्चुएल मेहंदी और संगीत की रस्म में भी शामिल हुई थी।

Related Story