Bigg Boss 14 के लिए कई Stars से चल रही है बात, जानिए कौन-कौन शामिल है !

By Neetu June 14, 2020, 6:58 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस हर बार कुछ नए चेहरों के साथ शुरू होता है। हर साल शो को पिछले साल के मुकाबले बेहतर और ज्यादा कंट्रोवर्शियल बनाने की कोशिश की जाती है। बिग बॉस सीजन 13 यानी पिछला सीजन अब तक का सबसे बढ़िया सीजन रहा। यही वजह रही कि इस सीजन को पांच हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया था और कंटेस्टेंट्स को एक्स्ट्रा रुकने के लिए मुंह मांगे पैसे दिए गए थे। शो में दोस्ती, प्यार, झगड़े, इमोशनल अटैचमेंट,मसला, ड्रामा सब कुछ जबरदस्त था। लिहाजा अब बिग बॉस 14(Bigg Boss 14 )को और जबरदस्त बनाना मेकर्स के लिए एक बड़ी चुनौती है। शायद इसीलिए शो के मेकर्स तमाम सितारों को अप्रोच कर रहे हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं किन किन सितारों का दरवाजा शो के मेकर्स खटखटा रहे हैं।

आकांक्षा पुरी - 

आकांक्षा पुरी को पारस छाबड़ा(Paras Chabbra) की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर जाना जाता है। आकांक्षा ने तो सीजन 13 के दौरान ही खूब सुर्खियां बटोर ली थी। मुश्किल तब शुरू हुई जब पारस ने घर के अंदर आकांक्षा से सब कुछ खत्म करने की बात कही। इस को लेकर सलमान ने पारस को खूब लताड़ा भी था। सलमान ने ये भी सबके सामने कहा था कि जितने भी खर्चे पारस के हो रहे हैं वो सब बाहर से आकांक्षा ही कर रही है। 

बहरहाल फिलहाल आकांक्षा पारस से दूर हैं। बिग बॉस के मेकर्स ने आकांक्षा पुरी(Akanksha Puri) को अगले सीजन के लिए अप्रोच किया है। अभी आकांक्षा ने हां कहा है या ना ,ये तो नहीं पता लेकिन उनका ये जरूर कहना है कि वो ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ भी करेंगी।

चाहत खन्ना- 

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना(Chahat Khanna) को बिग बॉस के मेकर्स ने कॉल करके शो में आने के लिए इनवाइट किया है। खुद इस बात की जानकारी चाहत ने दी है। हालांकि चाहत ने शो करने से साफ मना कर दिया है। चाहत का कहना है कि वो ऐसे शोज़ के लिए नहीं बनी है और इसलिए वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगी।

जान खान- 

हमारी बहु सिल्क में नजर आए एक्टर जान खान को बिग बॉस(Bigg Boss) के मेकर्स से अप्रोच किया है। हालांकि जान ने शो के लिए हां कहा है या नहीं, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

सुरभि ज्योति - 

सीरियल कबूल है और नागिन 3 में नजर आने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभी ज्योति को भी बिग बॉस 14 के मेकर्स ने अप्रोच किया है। शो की क्रिएटिव टीम चाहती है कि सुरभि शो का हिस्सा हो। सुरभि(Surbhi) की  हां का इंतजार सभी को है।

शुभांगी अत्रे- 

भाभी जी घर पर हैं कि नई अंगूरी भाभी वाले किरदार को निभाने वाली शुभांगी अत्रे(Shubhangi Atre) को भी बिग बॉस 14 का ऑफर आया है। हालांकि शुभांगी ने शो में जाने से साफ इनकार कर दिया है।

आपको बता दें टीवी के इस सबसे कंट्रोवर्शियल(Controversial) शो को दबंग खान सलमान खान होस्ट करते हैं। माना जा रहा था कि सलमान  बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन शो के मेकर्स चाहते हैं कि सलमान ही शो के होस्ट के तौर पर बने रहे।

 दरअसल खबरें थी कि बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले पर आसिम और सिद्धार्थ को बराबर वोट मिले थे, लेकिन सिद्धार्थ को जिताने का फैसला क्रिएटिव टीम(creative team) का था, जिस बात से सलमान बेहद खफा थे। ऐसे में देखना होगा कि सलमान होस्ट(Host) के तौर पर एक बार फिर से बिग बॉस 14  में नजर आएंगे या फिर नहीं।

Related Story