single-post

PICS - काम्या पंजाबी और शलभ ने लिए सात फेरे ! दोनों की है ये दूसरी शादी !

Feb. 10, 2020, 7:18 p.m.

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शलभ दांग के साथ सात फेरे  ले लिए हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

लाल रंग के जोड़े में वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी।  काम्‍या टीवी के सुपरहिट सीरियल 'शक्ति: अस्तित्‍व के एहसास की' में प्रीतो के किरदार में नजर आती हैं। 40 साल की काम्‍या ने शलभ के साथ दूसरी शादी की है। वहीं शलभ की भी ये दूसरी शादी है।

Kamya Punjabi, Shalabh Dang, Kamya Marriage, Second Marriage 

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ डांग (Shalabh) के प्री-वेडिंग फंक्शन  हल्दी, मेहंदी 8 फरवरी को और संगीत 9 फरवरी को हुआ था  10 फरवरी को कपल ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की है। 

साथ ही 11 फरवरी को काम्या और शलभ एक पार्टी देंगे। कपल का एक और वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में भी होगा। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं। 

शलभ  (Shalabh) के साथ काम्या (Kamya) की ये दूसरी शादी है। काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। आपको बता दें कि 40 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी और ब‍िग बॉस सीजन 10 का ह‍िस्‍सा रहीं काम्‍या ने 2013 में अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था। 

काम्‍या एक बेटी की मां हैं। काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने 29 साल की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया था। काम्या और बंटी की एक बेटी है जिसका नाम आरा है। तलाक के बाद आरा की परवरिश काम्या ही कर रही हैं। काम्या के पति  का भी 10 साल का बेटा है। 

शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। शलभ और काम्या की मुलाकात 2019 में फरवरी में हुई थी। काम्या शलभ अपनी कुछ हेल्थ समस्याओं के चलते मिली थीं।

 दोनों की मुलाकात के बाद इनका प्यार भी बढ़ता गया। दोनों अब एक दूसरे के लिए सीरियस हो गए कि शादी कर ली।