Pics - जेनिफर और करण की शादी 2 साल में टूट गई, पति-पत्नी के बीच आ गई वो ...

By Neetu May 30, 2020, 3:03 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- टीवी की मोस्ट ब्यूटीफुल ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट(Jennifer Winget) आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। टीवी की ये जानी मानी ऐक्ट्रेस अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, वजह भी साफ है कि फैन्स इस ग्लैमरस ऐक्ट्रेस से जुड़ी हर एक बात जानना चाहते हैं इसलिए जेनिफर से जुड़ी एक छोटी सी बात भी चर्चाओं का विषय बन जाती है।

वहीं जेनिफर के पर्सनल लाइफ(Personal Life) की बात करें तो ये खूबसूरत दिवा(Diva) फिलहाल सिंगल हैं लेकिन करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh grover) से जेनिफर के टूटे रिश्ते की सच्चाई भी किसी से छिपी नहीं है। इस खूबसूरत कपल के बीच बेशुमार प्यार था लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ जिसने सब कुछ बदल कर रख दिया और लास्ट में दोनों की लव मैरिज का बुरे नोट पर एंड हो गया?

आपको बता दें कि जेनिफर 'कसौटी जिंदगी की'(2005-2008) के सेट पर पहली बार करण सिंह ग्रोवर से मिली थी। और माना जाता है कि पहली मुलाकात के बाद से दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी।

 सेट के अलावा दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने लगे। इसके बाद दोनों यंगस्टर्स के फेवरेट सीरियल 'दिल मिल गए'(2009)में नज़र आए और इसी शो से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। 

जेनिफर और करण के बीच लंबी बातों का सिलसिला शुरू हो चुका था। खबरों के मुताबिक करण ने इसी बीच जेनिफर को मिलने के लिए बुलाया और मुलाकात के दौरान ही करण ने जेनिफर को शादी के लिए प्रपोज(Propose) कर दिया। जेनिफर ने भी शादी के लिए हां कर दी और साल 2012 में करण और जेनिफर ने सगाई कर ली जिसके दो महीने बाद शादी के बंधन में बंधकर दोनों ने सबको शॉक कर दिया।

कपल के बीच सब कुछ सही चल रहा था। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को कपल गोल भी दिया करते थे और फैन्स भी दोनों के बेहतरीन रिश्ते को देखते हुए खुशखबरी का वेट कर रहे थे। हालांकि खुशखबरी तो नहीं आई लेकिन 2014 में दोनों के तलाक की खबरों ने फैन्स को सदमा जरूर दे दिया। करण को लेकर खबरें थीं कि जेनिफर के साथ शादी में रहते हुए वो उन्हें धोखा दे रहे थे। 

जेनिफर ने तो एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो और करण बहुत जल्द फैमिली प्लानिंग करने जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही दोनों में मनमुटाव होने शुरू हो गए। ये खूबसूरत जोड़ी बिजी शेड्यूल की वजह से एक दूसरे से दूर होते चले गए।

 ये दूरियां तब और भी बढ़ गई जब करण ने बिपाशा के साथ फिल्म 'अलोन' में काम किया। करण ने कई मौकों पर ये तक कह डाला कि जेनिफर से शादी करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी भूल थी। जेनिफर से डायवोर्स लेने के बाद करण ने 2016 में एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली। इस मौके पर जेनिफर ने दोनों को बधाई भी दी थी। 

करण से अलग होने के बाद जेनिफर काफी टूट चुकी थी बावजूद इसके उन्होंने कभी करण के खिलाफ कुछ नहीं कहा लेकिन जेनिफर ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा जरूर किया कि उनकी लाइफ में अब भी प्यार के दरवाजे खुले हुए हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा, "रिश्ते में फेल हो जाना एक मुश्किल समय होता है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम जिंदगी में हर खुशी के लिए दरवाजे को बंद कर दें। इस वजह से मेरी जिंदगी में प्यार की कमी नहीं हुई है बल्कि मैं हर समय खुश और प्यार में होती हूं।"

आपको बता दें कि जेनिफर से पहले करण ने एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से 2008 में शादी की थी। 2009 में उनका डायवोर्स हो गया था। करण सिंह ग्रोवर अब तक तीन शादियां कर चुके हैं। 

Related Story