Ekta Kaul ने शेयर की बेटे वेद की पहली तस्वीर, देखिए तस्वीर

By Aditi June 8, 2020, 4:25 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एकता कौल हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी एकता के पति और एक्टर सुमित ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब एकता ने बेटे देव की पहली झलक अपने फैंस संग इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस दौरान उनके वेद सोते हुए नजर आ रहे हैं वेद के साथ पापा सुमित भी सोते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान का देव का पूरा चेहरा नहीं हल्की से झलक दिखाई दे रही है। 

इस पहले सुमित ने पत्नी एकता का एक वीडियो इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया था। वीडियो में एकता कौल अपने हेल्थ के लिए टमाटर खाती  नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने काफी रोने वाली शक्ल बनाई थी। वो ऐसा इसलिए क्योंकि एकता कौल को टमाटर बिल्कुल पसंद नहीं है और इसलिए वो इसे खाते हुए रोने जैसी सूरत बनाई थी। 

वीडियो शेयर करते हुए सुमीत ने लिख था, 'टमाटर से नफरत करने वाली। वीडियो में एकता अभी अस्पताल में ही नजर आई थी लेकिन अब वो अपने घर आ गई है। आपको बता दें कि इस कपल ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने जम्मू में कश्मीरी रीति-रिवाज़ से शादी की थी। सोशल मीडिया पर इऩकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

बता दें कि एकता कौल बड़े अच्छे लगते हैं, रब से सोना इश्क, ये है आशिकी, एक रिश्ता ऐसा भी में काम कर चुकी हैं। तो वहीं सुमित व्यास टीवी सीरियल कसम से, वो हुए ना हमारे, रहना है तेरी पलकों की छांव में, चंद्रगुप्त मौर्य में नजर आ चुके हैं। 

Related Story