दीपिका सिंह की शादी को हुए 6 साल, देखिए उनका वेडिंग अलबम !

By May 2, 2020, 8:35 p.m. 1k

 

संध्या बींदणी के नाम से मशहूर दीपिका सिंह ( Deepika Singh )  मना रही हैं शादी की सालगिरह ।  लॉक डाउन की वजह से उन्होंने घर पर ही शादी की सालगिरह मनाई। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की और पति को शादी की सालगिरह की बधाई दी। उन्होंने लिखा, 6 साल !! मेरे बेहतरीन जीवन साथी को शादी की सालगिरह मुबारक। थैंक्यू मुझे बिना जजमेंटल हुए सुनने के लिए। थैंक्यू मैं जैसी हूं वैसी मुझे स्वीकारने के लिए ! मैं आपसे प्यार करती हूं ! भाग्यशाली हूं कि मैंने आपको पाया। 

इसके साथ ही दीपिका और रोहित ने अपने वेडिंग एनिवर्सरी पर डांस भी किया। शॉट्स पहनी टीवी की बहू ने पति के साथ धमाकेदार डांस किया। 

 

आपको बता दें कि सीरियल दीया और बाती की शूटिंग के दौरान दीपिका और रोहित की मुलाकात हुई थी। रोहित शो के राइटर थे। 

 सीरियल शूटिंग के दौरान सीरियल के डायरेक्टर रोहित को बना लिया है अपने सपनों का राजकुमार । 

दीपिका औऱ रोहित लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इन्होंने अपनी लव स्टोरी को जमाने से छुपा कर रखा।  लेकिन इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता । जल्द ही टीवी की संध्या बींदणी की लव स्टोरी की खुलासा हो गया।

सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दीपिका ने रोहित राज गोयल से शादी कर ली। पहले धूमधाम से इंगेजमेंट हुई। उसके बाद 2 मई 2014 को दीपिका ने अपने शो के डायरेक्टर से शादी रचा ली। दीपिका ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था। दुल्हन के लिबास  में वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।