सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि की नहीं है अनबन, दोनों दोस्त बनें ।‌

By Neetu April 10, 2020, 3:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बिग बॉस (Bigg boss) का 13वां सीजन वाकई में काफी टेढ़ा रहा ।5 महीने चले सीजन को पिछले बाकी सीजन के मुकाबले सबसे ज्यादा प्यार और टीआरपी मिली । वैसे तो शो में हर कंटेस्टेंट ने अपने अपने तरीके से हर किसी के दिल में जगह बनाई लेकिन कुछ विवाद ऐसे हुए जिन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी जैसे रश्मि (Rashami) और सिद्धार्थ (Sidharth) के बीच का रिश्ता सभी की समझ से परे था ।

कभी दोनों फ्लर्ट करते नजर आते, कभी कॉर्डियल रिलेशंस शेयर करते, तो कभी दुश्मनों की तरह लड़ते दिखाई देते थे । दोनों की लड़ाई देखकर हर कोई यही समझता था कि इन दोनों के बीच नफरत का पहाड़ बहुत बड़ा है , लेकिन अब घर से बाहर आने के बाद रश्मि ने इन सब बातों को झूठा साबित कर दिया। एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि उनके और सिद्धार्थ के बीच कोई खटास नहीं है ।

वहीं शहनाज(Shehnaz) के साथ रिलीज हुए सिड के सॉन्ग भुला दूंगा (Bhula Dunga) के लिए भी रश्मि ने बेस्ट विशेस दी ।

दोनों को सीरियल दिल से दिल तक में देखा गया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और वहीं से दोनों के बीच क्लैश की खबरें भी सामने आई थी । 

ना सिर्फ सिद्धार्थ शुक्लाबल्कि बिग बॉस के घर से बाहर आकर रश्मि ने तो अरहान  से भी कांटेक्ट किया। रश्मि ने बताया कि उनका और अरहान(Arhaan) का रिश्ता तो घर के अंदर ही खत्म हो गया था लेकिन बाहर आकर उन्होंने अरहान से सिर्फ नॉर्मल बात की, जो कि जरूरी थी , लेकिन अरहान के साथ किसी भी तरह के रिश्ते को खत्म करने की बात कहीं। 

आपको याद दिला दें अरहान के साथ रश्मि रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी, लेकिन धीरे-धीरे उनकी सच्चाई सामने आने के बाद रश्मि ने खुद को और उनसे दूर कर लिया था।

बहरहाल इस वक्त रश्मि लाकडाउन की वजह से अपने घर में कैद हैं और अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है।

हाल ही में उनका घर की सफाई करता हुआ वीडियो वायरल भ्याणी ने अपने अकाउंट से शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Related Story