Lockdown में बिग बॉस विनर ने घर की छत पर की शादी, देखिए तस्वीरें

By Neetu April 28, 2020, 7:02 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल  - 'बिग बॉस सीज़न 2' (Big Boss 2) और 'रोडिज 5' (Roadies 5) के विनर(Winner)  आशुतोष कौशिक(Ashutosh Kaushik)  जो ज़िला गाजियाबाद और किस्मत लव पैसा दिल्ली जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं, एक बार फिर से चर्चा में हैं। हालांकि आशुतोष इस बार अपने काम की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐक्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी शादी की पिक्स और वीडियोज़ को शेयर कर हर किसी को शॉक कर दिया है। पिक्स और वीडियोज़ में आशुतोष फेरे लेते नज़र आ रहे हैं।

आशुतोष ने अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता के साथ साथ फेरे ले लिए हैं। शादी 26 अप्रैल को नोएडा में हुई, और ख़बरें हैं कि कपल ने अपनी शादी का खर्च पीएम केयर फंड को दान कर दिया है।

शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए आशुतोष ने बताया कि उनकी शादी अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता के साथ फिक्स हुई थी। शादी की तारीख पहले से ही 26 अप्रैल तय हो गई थी। लेकिन, इस बीच लॉकडाउन लग गया। जिसके चलते उनकी शादी धूमधाम से नहीं हो सकी। इसके बाद आशुतोष ने नोएडा के सेक्टर-100 स्थित प्रतीक सोसायटी में अपने घर पर ही घरवालों की मौजूदगी में अर्पिता से रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली। इस शादी में आशुतोष की फैमिली से उनकी बहन और मां शामिल हुईं, और अर्पिता की फैमिली के भी सिर्फ दो लोग ही शादी का हिस्सा बन पाए। 

शादी को यादगार बताते हुए आशुतोष ने कहा कि- "शादी सही मायने में इसी तरीके से होनी चाहिए, जिसमें किसी तरह का कोई दिखावा न हो और न ही फिजुलखर्ची । हालांकि हमने भी अपनी शादी के लिए तैयारियां कर रखी थीं, लेकिन अब जब ऐसा कुछ नहीं हो पाया है तो हमने शादी में खर्च होने वाला पैसा पीएम केयर फंड में दान करने का फैसला कर लिया है जिससे देश को कोरोना से लड़ने में थोड़ी मदद मिल सके, हालांकि हम कितने पैसे डोनेट करने वाले हैं इसका खुलासा हम नहीं करेंगे।"आशुतोष एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जिसे लेकर उनका दावा है कि वो यूट्यूब से मिलने वाले सभी पैसों का ईस्तेमाल गरीबों तक खाना पहुंचाने के लिए कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आशुतोष से पहले टीवी ऐक्टर्स  पूजा बनर्जी और कुनाल वर्मा भी ऐसे ही शादी कर शादी के खर्च का पैसा पीएम केयर फंड में डोनेट कर चुके हैं।

Related Story