PARAS CHHABRA और MAHIRA SHARMA चर्चा में क्यों हैं ? वजह जानने के लिए देखिए VIDEO

By Neetu July 4, 2020, 3:22 p.m. 1k

अदिति त्यागी-  बिग बॉस 13(Big Boss 13) में शामिल हुए कंटेस्टेंट खूब पॉपुलर हुए। इस साल बिग बॉस में जोड़ियां भी खूब बनीं।  सिडनाज़ हो या असीम रियाज और हिमांशी खुराना  हो या फिर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) । इन जोड़ियों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

  वैसे तो पारस और माहिरा दोनों ही एक - दूसरे को क्लोज फ्रेंड मानते हैं , लेकिन दोनों के हाव भाव और एक - दूसरे का ख्याल रखना जरूर दर्शाता है कि दोनों के बीच केमिस्ट्री कुछ खास है। बिग बॉस के घर में शुरू से लेकर आखिर तक दोनों के बीच का रिश्ता कायम रहा और तो ओर घर से निकलने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग बरकरार है।   

अब हाल ही में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बॉन्डिंग फैंस के सामने अपना न्या म्यूजिक वीडियो ले आये हैं। दर्शको को पारस और माहिरा की नटखटों से भरी दोस्ती बेहद अच्छी लगती है और अब दोनों के नए सॉन्ग रिलीज होने से फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। गाने का नाम है हैशटैग लव सोनिये (Hashtag Love Soniye), इस गाने में माहिरा और पारस की केमिस्ट्री का कोई जवाब ही नहीं है। 

दोनों के इस गाने के बारे में बताते हुए माहिरा शर्मा ने कहा कि इस गाने के पीछे का आईडिया  मौजूदा महामारी की स्थिति के बीच उदास मन को सही करना  है। गाने के बारे में आगे माहिरा ने कहा कि उन्होंने सोचा की क्यों न कुछ एंटरटेनमेंट दर्शकों के सामने लाया जाये। माहिरा शर्मा ने कहा कि वह गाने में एक डांसर होंगी, जबकि पारस छाबड़ा एक शेफ की भूमिका निभाएंगे।

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा साथ में किसी म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों गाने बारिश के म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था। इस गाने को फैन्स ने ढेर सारा प्यार दिया था। पारस माहिरा के इस वीडियो ने कुछ ही दिनों में 19M का आंकड़ा पार कर लिया था।   

Related Story