शहनाज़ गिल को ‘झेल’ नहीं सकते पारस छाबड़ा। इंटरव्यू में किए कई खुलासे।

By Neetu April 28, 2020, 6:16 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) में नज़र आए पारस छाबड़ा(Paras Chabra) और शहनाज़ गिल(Shehnaz Gill) का ‘लव-हेट’ रिलेशन(Love-Hate relation) किसी से छिपा नहीं है। शो की सबसे कोन्ट्रोवर्शियल(Controversial) जोड़ी में से एक थी, पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल की जोड़ी।

हांलाकि बिग बॉस सीज़न 13 के खत्म होने के बाद शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा दोनों अपने स्वयंवर वाले रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’(Mujhse Shaadi karoge) में भी नज़र आए थे। लेकिन ये शो कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। शो तो खत्म हो गया, लेकिन पारस और शहनाज़ के बीच का बवाल अभी तक खत्म नहीं हुआ है। अक्सर दोनों अपने इंटरव्यूज़ में एक-दूसरे पर निशाने साधते रहते हैं। 

अब एक बार फिर पारस छाबड़ा ने शाहनाज़ गिल पर जमकर ताने कसे हैं। पारस ने शाहनाज़ को ‘इरिटेटिंग’(Irritating) कहा है। साथ ही ये भी कहा है कि वो ज़्यादा देर तक शहनाज़ को ‘झेल’ नहीं सकते हैं। दरअसल हाल ही में पारस ने एक इंटरव्यू में अपने दोनों रिएलिटी शोज़ (बिग बॉस 13, मुझसे शादी करोगे) से जुड़े एक्सपीरिएंस के बारे में बात की थी। 

शहनाज़ के बारे में बात करते हुए मॉडल-टर्न्ड-एक्टर पारस ने कहा कि ‘ कि ‘बिग बॉस हाउस में शुरुआत में मुझे शहनाज़ क्यूट(Cute) लगी थीं, लेकिन जल्द ही मेरे ये विचार बदल गए। मुझसे शादी करोगे के बाद से मैने शहनाज़ से बात नहीं की है। सच तो ये है कि मैं शहनाज़ से बात करना ही नहीं चाहता। क्योंकि आप उसको थोड़ी देर के लिए ही झेल सकते हो। वो कुछ वक्त तक ही आपको क्यूट लग सकती है।

 मैं बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते में ही ये समझ गया था। लोगों को भी ये लगने लगा था कि शहनाज़ शुरुआत में क्यूट थीं, लेकिन कुछ वक्त बाद वो इरिटेटिंग हो गई थीं। मैं शहनाज़ को झेल नहीं सकता था। वो सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा किसी और से बात नहीं करना चाहती थीं, और ऐसे ही हम भी शहनाज़ से बात करने में इंट्रस्टिड नहीं थे।‘

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पारस छाबड़ा ने शहनाज़ गिल पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। इससे पहले भी अपने इंटरव्यूज़ में पासर शहनाज़ के खिलाफ काफी कुछ बोल चुके हैं। अपने रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के फ्लॉप होने का ठीकरा भी पारस ने शहनाज़ के सिर पर ही फोड़ा था।

पारस के मुताबिक शहनाज़ को शो में आए मेल कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला में इंट्रस्ट था। सिड की वजह से शहनाज़ ने स्वयंवर में कोई इंट्रस्ट नहीं दिखाया। और इसलिए ये शो को दर्शकों का प्यार और अटेंशन नहीं बटोर पाया था।

गौर करने वाली बात ये है कि, पारस और शहनाज़ दोनो, सीज़न के शुरुआती दिनों में अच्छे दोस्त बन गए थे, शहनाज़ के दिल में पारस के लिए स़ॉफ्ट फीलिंग्स भी आ गई थीं। लेकिन जल्द ही ये जोड़ी टूट गई। शहनाज़ को छोड़कर पारस, माहिरा शर्मा के करीब हो गए। घर के अंदर और बाहर पारस-माहिरा की दोस्ती को प्यार का नाम दिया जाने लगा था। शहनाज़ अक्सर पारस-माहिरा से झगड़ती नज़र आती थीं।

Next Story

बादशाह से कम नहीं है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के ठाठ। मुंबई और जालंधर में हैं आलीशान घर।

single-post

By E24 May 25, 2020, 8:21 p.m. 1k

पूजा राजपूत – कॉमेडी किंग(Comedy King) कपिल शर्मा(Kapil Sharma) किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नही हैं। कपिल की वजह से घर-घर में ठहाके गुंजते हैं। दुनियाभर में कपिल के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं। कपिल का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) छोटे पर्दे के सबसे सफल शोज़ में से एक है। 

पंजाब(Punjab) के शहर अमृतसर से मुंबई आए कपिल शर्मा ने 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में बतौर स्टैंडअप कॉमेडिन पार्टीसिपेट किया था, और ये कॉमेडी शो जीतकर 10 लाख रुपयों का कैश प्राइज़ जीतकर अपने हुनर के झंडे गाड़ दिए थे। 

जिसके बाद कपिल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कॉमेडी करियर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन कपिल ने हार नहीं मानी। कपिल उन जैसे ना जाने कितने लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत बन चुके हैं। आज कपिल इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन होने के साथ-साथ सक्सेसफुल होस्ट, प्रोड्यूसर और एक्टर भी हैं। 

आज कपिल इंडिया के सबसे अमीर कॉमेडियन में से एक है। मिडिल क्लास फैमिली से आने वाले कपिल अब बेहद लग्ज़िरी लाइफ जीते हैं। चलिए आपको दिखाते हैं कॉमेडी किंग का ठाठ –

आलीशान वैनिटी वैन –

कपिल शर्मा की वैनिटी वैन इंडस्ट्री में सबसे चर्चित सैलिब्रिटी वैनिटी वैन में से एक है। कपिल की वैनिटी वैन की कीमत सुनेंगे तो आप भी हैरान रह जाएगें। कॉमेडी के बादशाह की वैनिटी वैन की कीमत लगभग 5.5 करोड़ रुपये है। जी हां तकरीबन साढ़े पांच करोड़ रुपये। कपिल की वैनिटी वैन का हर कोना रॉयल्टी दिखाता है।

 इस वैनिटी वैन को डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया ने तैयार किया है। जिसमें फर्स्ट क्लास सुविधाएं हैं, एक बड़ी लॉबी है, और एक एलईडी भी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल की वैनिटी वैन बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्यादा महंगी है।

मुंबई में शानदार फ्लैट –

मुंबई जैसे महंगे शहर में कपिल का खुद का शानदार घर है। गोरेगांव ईस्ट के ओशिवारा में DLH Enclave में 9वी मंज़िल पर कपिल अपनी मां और पत्नि गिन्नी के साथ रहते हैं। 

अब तो कपिल के घर में उन्हीं नन्ही बिटिया भी आ चुकी है। खबरों की मानें तो कपिल ने अपना यह फ्लैट 15 करोड़ में खरीदा था। 

कपिल के घर का इंटीरियर भी देखने लायक है। कपिल का घर बेहद खुबसूरती के साथ सजाया गया है। जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में भी देखने को मिलती है। इसी बिल्डिंग में पांचवी मंज़िल पर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान भी अपने परिवार के साथ रहते थे।

पंजाब में महंगा और आलीशान घर –

जिस शहर से कपिल ने कॉमेडी का बादशाह बनने की अपनी स्ट्रगल शुरू की थी, उसी शहर में भी अब कपिल के ठाठ-बाठ देखने को मिलते हैं। पंजाब में कपिल का बेहद बड़ा और शानदार बंगला है। कपिल के इस बंगले की कीमत लगभग 25 करोड़ रुपय़े है।

 इस तस्वीर को देखकर ही आप समझ सकते हैं, कि कपिल ने अपने इस घर को कितनी खूबसूरती से बनवाया है। कपिल का ये बंगला रिसॉर्ट स्टाइल में बना है, जिसको बनवाने में उन्होने पानी की तरह पैसा लगाया है।

कपिल की शानदार कारें –

कपिल शर्मा को कारों से बेहद प्यार है, और यही वजह कि कपिल के पास आपको कई शानदान-जानदार कारें देखने को मिलेंगी। कपिल के पास मर्सिडीज बेंज S350 CDI है, जिसकी कीमत लगभग 1.36 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उन्होने पिछले साल ही वोल्वो XC90 भी खरीद थी, जिसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपये है।

यानि के घर से लेकर कारों और वैनिटी वैन तक कपिल के पास ऐशो-आराम की हर वो सुविधा है, जिसका उन्होने कभी सपना देखा था। और अपनी मेहनत और टैलेंट से कपिल ने अपना हर सपना पूरा किया है।

Next Story

ईद के जश्न में डूबे सितारे,हसीनाओं ने अपने अंदाज़ में कहा ईद मुबारक !

single-post

By E24 May 25, 2020, 8:01 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोरोना वायरस ने हर किसी के चेहरे पर उदासी ला दी है लेकिन इसी बीच आए ईद के त्योहार ने दोबारा लोगों के चेहरे पर हंसी ला दी है। यूं तो देश में लॉकडाउन लागू है लेकिन लोगों और स्टार्स ने मिलकर एक बात साबित कर दी है कि अगर दिल में प्यार है, और विश्वास है तो कोई भी त्योहार घर पर भी बेहतरीन तरीके से मनाया जा सकता है। इसी का एग्जाम्पल आज पूरे इंडिया में देखने को मिल रहा है। और तो और बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेज के साथ-साथ टीवी की ऐक्ट्रेसेज भी घर पर तैयार होकर या फिर कोई थ्रो बैक पिक्चर को शेयर कर सुबह से ही फैन्स को ईद की बधाईयां दे रही हैं और लोगों से खुश रहकर, घर पर ही त्योहार मनाने की अपील कर रही हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) -

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैन्स को ईद की बधाई दी है। शेयर किए गए पोस्ट में कैटरीना ऑल व्हाइट इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। 

सारा अली खान(Sara Ali Khan)-

वहीं सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ने इस खास मौके पर एक कोलार्ज पिक्चर शेयर की है जिसमें एक तरफ छोटी क्यूट सारा तो वहीं दूसरी तरफ ब्यूटीफुल और गॉर्जियस सारा सिर को दुपट्टे से ढंकी नज़र आ रही हैं। पिक्चर को देख साफ़ पता चल रहा है कि सारा बचपन से ही नमाज अदा करती हैं। 

कृति सेनन(Kriti Senon)-

हीरोपंती एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वो ट्रेडिशनल मुस्लिम गेटअप में नज़र आ रही हैं । पिक्चर को पोस्ट कर कृति ने कैप्शन में लिखा है, "ईद मुबारक। सेफ रहिए, खुश रहिए।"

 हुमा कुरेशी(Huma Qureshi) - 

हुमा कुरेशी जो कि खुद एक मुस्लिम हैं, ने ईद के त्योहार को बेहद बेहतरीन तरीके से सेलिब्रेट किया है, हुमा के सेलिब्रेशन की झलक उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में देखी जा सकती है। दरअसल हुमा ने लज़ीज शीर कोरमा की पिक्चर पोस्ट की है जिसे देख किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है। और तो और हुमा ने कैप्शन के जरिए फैन्स से शीर कोरमा की पिक को लाइक करने की भी डिमांड कर दी है। हुमा ने कैप्शन में लिखा है, - " ईद मुबारक। मेरे पास आज जो कुछ भी है उसके लिए मेरा दिल ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ है जिसमें ये शीर कोरमा भी शामिल है। मेरी प्रार्थनाएं आप सभी के साथ हैं। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए। जल्द ही मिलेंगे, तब तक आप मेरे शीर कोरमा की पिक्चर को लाइक कीजिए।"

इसके अलावा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही, उर्वशी रौतेला, एली अबराम, आलिया फर्नीचरवाला ने भी अपने-अपने तरीके से फैन्स को ईद की बधाईयां दी हैं।

ये तो बात हुई बॉलीवुड दीवाज की और अब बात करते हैं टीवी के हसीनाओं की। जिन्होंने साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं हैं और ईद के मौके पर हर किसी की तरह वो भी जबरदस्त धमाल मचा रही हैं।

निया शर्मा(Nia Sharma) - 

निया शर्मा ने ना सिर्फ अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी, बल्कि फैंस से खीर-सेवइयां भेजने की रिक्वेस्ट भी कर डाली। निआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, -‘ अस्सलामु अलैकुम... ईद मुबारक...’ इसके साथ ही मेरे दोस्तों जिन्होने आज खीर बनाई हैं प्लीज़ शाम को मेरे घर भी भेज दें।

सुरभि ज्योति(Surbhi Jyoti) –

‘कुबूल है’ फेम एक्ट्रेस सुरभी ज्योति ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। कैप्शन में मुबारकबाद लिखी है। सुरभी ने लिखा है –दुआ करती हूं, कि आप सभी की ईद की खुशियां सौ गुना बढ़ जाएं और हमेशा आप सभी के साथ रहें।

सुरभि चंदना(Surbhi Chandna)-

सीरियल ‘इश्कबाज़’ में अनिका के रोल में नज़र आईं एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूरी तरह से ईद के लिए रेडी नज़र आ रही हैं। सुरभि ने इस तस्वीर को शेयर करते वक्त लिखा है –‘आज के दिन मुश्किल घड़ी को भूल जाते हैं, ईद मुबारक सभी को, सब खुश रहें ये दुआ है हमारी।‘

इशिता दत्ता(Ishita Dutta) –

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी फैंस को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूलीं। इशिता ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा –"आप सभी को ईद की मुबारकबाद।" इशिता ने प्लेन रेड साड़ी पहनी हुई है, बालों में साइड पर मांग टीका भी लगाया हुआ है। इस तस्वीर में इशिता बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

मौनी रॉय(Mouni Roy) –

मौनी इनदिनों दुबई में हैं। और वहीं से उन्होने अपने सभी फैंस को ईद की बधाई दी है। मौनी ने ईद के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाजें के साथ नज़र आ रही हैं। सभी वीडियो में बेहद खुशी और जोश के साथ ईद मुबारक कहते दिखाई दे रहे हैं।

Next Story

कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिलने से Arjun Bijlani का बिल्डिंग हुआ सील ।

single-post

By E24 May 25, 2020, 7:59 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - टीवी सीरियल नागिन फेम ऐक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)  के अंधेरी स्थित बिल्डिंग में एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है जिसकी वजह से बिल्डिंग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और वहां तमाम तरह की सावधानियां बरती जा रही है। अर्जुन बिजलानी इस बारे में बात करते हुए कहते है कि, मैं बिल्डिंग के छठी मंजिल पर रहता हूं और मैं अपनी फैमिली के साथ पूरी तरह से क्वारंटीन में हूं।

वही बिल्डिंग के पहली मंजिल में डॉक्टर्स की एक फैमिली है। जहां एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। अब चूंकि हमारे बिल्डिंग में संक्रमण पहुंच चुका है तो अब  हमें अधिक सावधान रहने की जरूरत है। इसलिए अब हमलोग घर पर पहले से ज्यादा सावधानी बरत रहे है। यहां तक कि हमने घर पर अपने-अपने काम को भी बांट लिया है। जिसमें खाना बनाने से लेकर साफ-सफाई करने तक के काम शामिल है।

वही अर्जुन आगे कहते हैं कि , मैं इस समय इस बात को लेकर ज्यादा चिंतित हूं, क्योंकि मेरे घर में एक पांच साल का बच्चा है, लेकिन फिर भी मैं सकारात्मक बना रहूंगा और दुआ करूंगा कि मेरा परिवार इसकी चपेट में न आए। इसके बाद अर्जुन ने बताया कि उनके घर में एक कुत्ता भी जिसे सुबह ,शाम बाहर घुमाने कि जरूरत पड़ती है, इसिलिए ये सब करना अब थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

अर्जुन ने बताया कि उन्होनें घर में सारी जरूरत कि चीजें पहले से ही ला कर रख ली है लेकिन फिर भी वो ये मानते हैं कि अगला 14 दिन उनके लिए काफी मुश्किल भरा हो सकता है। वह इस बात को स्वीकार करते है कि कोरोना की स्थिति ने शुरू से ही सभी लोगों के लिए मानसिक रूप से डरावनी है, लेकिन अब उनके बिल्डिंग तक संक्रमण आ जाने कि वजह से वो काफी परेशान है।

वही जब अर्जुन से उनकी मां शक्ति बिजलानी (Shakti Bijlani)  के बारे में पुछा गया तो उन्होनें बताया कि वो अपने छोटे भाई के साथ रह रही है। भगवान का शुक्र है कि, मैंने अपनी मां को हमारे साथ रहने के लिए नहीं कहा। वो वहां रह कर कम से कम सेफ तो है। यहा रह कर उनके लिए भी रिस्की हो जाता। आपको बता दे कि अर्जुन जिस बिल्डिंग में रहते है उसी बिल्डिंग में कुछ दिन पहले बोनी कपूर का भी एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वही उस बिल्डिंग में करिश्मा तन्ना और तब्बू के अलावा कई और सेलिब्रिटीज भी रहते है ।

Next Story

Eid के जश्न में डूबी टीवी की बहुएं। देखिए हिना और अदा के घर कैसे मनाया गया त्योहार !

single-post

By E24 May 25, 2020, 7:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत- लॉकडाउन(Lockdown) ने बाज़ारों से ईद(Eid) की रौनक छीन ली है। लेकिन दिलों में उत्साह और जोश की कोई कमी नहीं है। भले ही सड़कों पर सन्नाटा पसरा है, लेकिन सभी अपने-अपने घरों में रहकर ईद का जबरदस्त जश्न मना रहे हैं। टीवीपुर भी ईद के जश्न में डूबा है, और अगर बात करें हर खास मौके पर खुशियों की मिठास घोलने वालीं टीवी एक्ट्रेसेस(TV Actresses) की तो टीवी की ये हसीनाएं भी जश्न मनाने में किसी से पीछे नहीं हैं। घर में दावत का इंतज़ाम किया जा रहा है, एक से बढ़कर एक लज़ीज़ पकवान बन रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर भी टीवी की एक्ट्रेसेस ने अपने फैंस को दी है ईद की मुबारकबाद –

हिना खान (Hina Khan)-

हिना खान ने ईद सैलीब्रेशन की तैयारियां एक दिन पहले ही शुरु कर दी थी। ईद के मौके पर हिना ने लज़ीज़ हैदराबादी चिकन बिरयानी बनाई है। जिसकी इनफोर्मेशन हिना ने अपना इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके साथ ही हिना ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो अपने अब्बू से ईदी के लिए झगड़ती नज़र आ रही थीं। 

और हां, हिना आज के दिन कितनी खुश हैं, ये आप उनके टिकटॉक वीडियों में देख सकते हैं, जिसे उन्होने खास अपने फैंस के लिए बनाया है। वीडियो के ज़रिए हिना ने नाच-गाकर अपने फैंस को दी है ईद की मुबारकबाद।

आमना शरीफ(Aamna Sharif)-

टीवी की नई कोमोलिका आमना शरीफ ने भी अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके बधाई दी। इसके साथ आमना ने बताया कि ईद के मौके पर वो बनाने जा रही हैं सेवइयां शीर कुर्मा, जिसके बिना ईद के जश्न की मिठास फीकी रहती है। और हां, एक रात पहले आमना ने अपने घर से चांद का दीदार करवाकर, सभी को चांद दिखने की मुबारकबाद भी दी थी।

दीपिका कक्ककड़ इब्राहिम(Dipika Kakkar Ibrahim)-

ईद का त्यौहार दीपिका और शोएब के लिए बेहद खास होता है। ईद के मौके पर दीपिका और शोएब खास तैयारियां करते हैं, लेकिन इस बार लॉकडाउन की वजह से दीपिका ने सारी तैयारियां घर पर रहकर ही की हैं। दीपिका के रसोई में आज कई लज़ीज़ पकवान बनने वाले हैं। इसके साथ ही दीपिका ने अपने फैंस को कुछ तस्वीरें शेयर करके ईद मुबारक भी कहा। 

संजीदा शेख(Sanjeeda Sheikh) -

ईद के मुबारक दिन को अपने दोस्तों के साथ ना सैलीब्रेट कर पाने का संजीदा शेख को काफी दुख है। लेकिन ईद के जश्न में कोई कमी नहीं हैं। संजीदा ने इंस्टाग्राम अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।इसी के साथ ईद की बधाई देते हुए संजीदा ने लिखा है – “सभी को ईद मुबारक। सभी को बिग वर्चुअल हग। घर में रहें, सुरक्षित रहें”।

गौहर खान(Gauhar Khan)-

गौहर खान तो पिछले दो दिन से फेस्टिव मूड में हैं। रमज़ान के महीने में गौहर कितनी खुश थीं, और खुद को एंटरटेन करने के लिए क्या-क्या कर रही थीं, इसकी जानकारी वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। ईद के मौके पर गौहर बन गई हैं शेफ। और अपनी रसोई में कई लज़ीज़ पकवान बनाने वाली हैं। 

लेकिन हां, ईद की दावत पर वो अपने दोस्तों को बेहद मिस करने वाली हैं, जिसका उन्हें काफी अफसोस भी है। इस बात भी गौहर ने इंस्टा स्टोरी में बताई है।

सना सैयद(Sana Sayyad)-

‘दिव्या-दृष्टि’ में दिव्या के रोल में नज़र आईं सना सैयद अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूलीं। सना ने ‘दिव्या-दृष्टि’ शो की शुटिंग के दौरान की कुछ पुरानी तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट कीं। साथ ही सना ने लिखा- ‘मेरे सभी प्यारे दोस्तों को ईद मुबारक। अल्लाह सबके लिए शांति, सुख और समृद्धि लाएं। अमीन।

शमा सिकंदर(Shama Sikander)-

टीवी की दुनिया से गायब शमा सिकंदर ने फैंस को मुबारकबाद देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस घर में रहकर हंसी-खुशी से ईद का जश्न मनाने की बात कर रही हैं। इसके साथ ही शना ने कहा, कि दुआओं में याद रखिएगा, मैं भी आप सभी के लिए दुआ कर रही हूं।