बेहद 2' स्टार Shivin Narang का रोमांटिक वी़डियो 'चढेया फितूर' हुआ रिलीज।

By Neetu June 5, 2020, 6:38 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - टीवी के फेमस एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang) का रोमांटिक सॉन्ग 'चढेया फितूर' (Chadeya Fitoor) आज यानी 5 जून को रिलीज हो गया है। इस गाने में शिविन के साथ मिस डीवा 2019 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मॉडल वर्तिका सिंह (Vartika Singh) भी नज़र आ रही हैं.

 ये एक रोमांटिक गाना है , जिसमें शिविन एक डफलीवाला बने हैं। वही इस गाने में हीर और रांझा का प्यार दिखाया गया है। गाने में शिविन और वर्तिका की रोमांटिक केमिस्ट्री गजब की है।  

महज कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 13k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को 'शाहिद मल्ल्या' और 'दीदार कौर' ने मिलकर गया है। इसके बोल 'गोल्डी सोहेल' ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक 'अनुराग सैकिया' ने दिया है। शिविन नारंग और वर्तिका सिंह को लेकर फिल्माए गए इस गाने को 'सिद्धांत सचदेव' ने डायरेक्ट किया है। 

वही गाने के बारे में एक बातचीत के दौरान श‍िव‍िन ने बताया क‍ि ये गाना लॉकडाउन होने से पहले ही शूट हो गया था। और मुझे आज भी याद है कि एयरपोर्ट पर उस समय भी काफी रिस्ट्रिक्शंस थे। हम सभी फ़ेस पर मास्क लगा कर शूट पर गए थे। वही इस गाने के जरिए मुझे लॉकडाउन से पहले एक खूबसूरत देश घुमने का भी मौका मिला। ये वीडियो सॉन्ग एक थिएटर ग्रुप के बारे में है जो कि किर्गिस्तान गए होते हैं और टीम के साथ काम करना भी मुझे काफी अच्छा रहा। वहीं वर्त‍िका के साथ काम करना मेरे लिए एक अच्‍छा अनुभव रहा। वर्त‍िका ने भी श‍िव‍िन की तारीफ की है और साथ ही दोनो ने ये भी उम्‍मीद की है क‍ि गाना दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। जैसे श‍िव‍िन को पहली बार सुनने पर ही इस गाने से प्‍यार हो गया था। 

श‍िव‍िन दर्शकों के बीच 'वीरा' और 'बेहद 2' जैसे शोज के साथ पॉपुलर हो चुके हैं। वही वो 'चढेया फितूर' (Chadeya Fitoor) के अलावा भी कई और म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुके हैं। इससे पहले वो जफेरान (Zaffaran) में दिख चुके है और सबसे सुपरहिट गाना 'याद पिया कि आने लगी' में भी शिविन- दिव्या खोसला के अपोजिट नज़र आ चुके हैं। जिस सॉन्ग को दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला था। ये एक सुपरहिट सॉन्ग साबित हुई थी और अब उनके लेटेस्ट रोमांटिक वीडियो को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Related Story