single-post

तानाजी ने रविवार को किया बंपर कारोबार, जानिए अजय की फिल्म ने कितने कमाएं !

Jan. 13, 2020, 1:21 p.m.

तानाजी द अनसंग वॉरियर के लिए संडे सुपर संडे रहा। फिल्म ने 3 दिनों में ही 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। महाराष्ट्र के साथ साथ हिंदी बेल्ट में भी फिल्म खूब देखी जा रही है।  रविवार को तानाजी के बिजनेस में भारी उछाल आया। तानाजी ने ओपनिंग डे पर 15.10 करोड़ का कारोबार किया था, दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस 20.57 करोड़ रहा और रविवार को फिल्म ने 26.08 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म तानाजी अब तक 61.75 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

तानाजी का बजट 150 करोड़ का है। देशभर में ये फिल्म 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं विदेशों में फिल्म 660 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वर्ल्ड वाइड फिल्म 4544 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान और काजोल भी लीड रोल में हैं। ओम राऊत ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। अजय देवगन फिल्म्स और टी सीरिज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।  

तानाजी द अनसंग वॉरियर को समीक्षकों ने सराहा है। कुछ लोग तो इसे  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बाहुबली कह सकते हैं। कोंढाना किले पर मराठों के चढ़ाई और युद्ध के सीन बहुत प्रभावित करते हैं। फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स कमाल के हैं। 3D में फिल्म गजब दिखती है। तानाजी के किरदार में अजय देवगन शानदार हैं। मराठा योद्धा तानाजी के किरदार में वो खूब जंचे हैं। वहीं सैफ अली खान उदयभान के रोल में जबरदस्त हैं। उनकी धुर्तता और क्रूरता वाले सीन्स लाजवाब हैं। काजोल को बहुत ज्यादा स्पेस नहीं मिला है लेकिन छोटे रोल में भी वो बड़ा असर छोड़ती हैं। अजय के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत दिलचस्प है। 

तानाजी के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी रिलीज हुई है। छपाक तानाजी के मुकाबले कुछ खास बिजनेस नहीं कर पा रही है। संडे को छपाक ने 7.35 करोड़ की कमाई की। फिल्म का टोटल बिजनेस अब तक 19.02 करोड़ हुआ है।