single-post

VIDEO- स्वरा भास्कर ने 4 साल के बच्चे को दी गाली और कहा कमीना, लोगों का फूटा गुस्सा

Nov. 5, 2019, 6:26 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं। स्वरा की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। लेकिन स्वरा सोशल मीडिया पर कितना ट्रोल कितना होती है, ये हर कोई जानता है। आजकल तो स्वरा अपनी ट्रोलिंग के चलते ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं और ये लीजिए एक बार फिर से स्वरा ट्रोल हुई हैं। दरअसल हाल ही में स्वरा ने एक 4 साल के बच्चे को गाली दी है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। इसी के बाद से स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

अब बताते हैं कि आखिर हुआ क्या है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वरा भास्कर एक 4 साल के बच्चे को गाली देते हुए अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं। इसके अलावा बच्चे के लिए 'कमीना' शब्द का इस्तेमाल भी कर रही हैं। वीडियो में स्वरा कहती हुईं दिखाई दे रही हैं, 'एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उस वक्त मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ था कि एक चाइल्ड एक्टर ने मुझे आंटी कह दिया।' 

वो बच्चा वहां बार बार असिस्टेंट डायरेक्टर को वॉशरूम जाने को कर रहा था। इसके बाद स्वरा कहती हैं कि बाद में मुझे उस कमीने बच्चे पर दया आ गई औऱ मैं उसे ले गई। स्वरा ने अपनी इन्हीं बातों के दौरान बच्चे के लिए पहले तो गाली का इस्तेमाल किया है और फिर उसे कमीना कहा है। स्वरा ने ये बातें एक शो के दौरान कही हैं लेकिन शो के दौरान वहां मौजूद लोग स्वरा की बातों पर हंसते हुए दिखाई दिए।

 बच्चे को लेकर इस्तेमाल किए गए अभद्र शब्दों के कारण  सोशल मीडिया पर स्वरा पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। लोग स्वरा को गालियां दे रहे हैं। 

इतना नहीं खबर तो ये भी आई है कि स्वरा के खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया जा चुका है। हालांकि अभी इस मामले पर स्वरा ने कुछ नहीं कहा है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।