single-post

PICS - 44 साल की सुष्मिता 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहती हैं।

Nov. 19, 2019, 1:55 p.m.

सुष्मिता पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं । सुष्मिताी  सुष्मिता अपनी दो बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं। उनके बॉयफ्रेंड का नाम रोहमन शॉल है। सुष्मिता अक्सर खबरों में रहती हैं । पिछले दो सालों से वो अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। बॉलीवुड से सुष्मिता का नाता पूरी तरह से टूट चुका है। ना तो वो किसी फिल्म में दिखाई देती हैं और ना ही अवॉर्ड शोज में। बॉलीवुड की किसी पार्टी में भी सुष्मिता नजर नहीं आती। हां सोशल मीडिया पर वो जरूर एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी बेटियों की तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

सुष्मिता सेन को 19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स के खिताब से नवाजा गया था। इतनी छोटी सी उम्र में देश का नाम दुनिया में रौशन करने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री की । कई हिट फिल्में उनके नाम हैं। बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, दस्तक, सिर्फ तुम समेत कई हिट फिल्में उनके खाते में हैं। 

साल 2000 में महज 25 साल की उम्र में उन्होंने पहली बच्ची को गोद लिया । सुष ने अपनी बेटी का रेनी रखा । इसके बाद सुष्मिता ने जनवरी 2010 में तीन महीने की बेटी अलीशा को गोद लिया । 

44 साल की सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई बार प्यार आ चुका है। सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं । इस बार उन्हें खुद से 15 साल छोटे लड़के से प्यार हुआ है। सुष्मिता ने अब अपने प्यार को ऑफिशियल कर दिया है। वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहती है। 

रोहमन आधे हिंदुस्तानी और आधे पाकिस्तानी हैं। वो दिल्ली के रहने वाले हैं और मॉडलिंग करते हैं। सुश्मिता सेन साथ उनकी पिछले दिनों एक फैशन शो के दौरान मुलाक़ात हुई थी.और धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है। खास बात ये है कि सुश की गोद ली हुई बेटियां रिने और अलिशा भी मम्मी के बॉयफ्रेन्ड को काफी पसंद करती हैं। वहीं सुष्मिता के मम्मी पापा ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है।

बता कें रोहमन एक मॉडल है। दोनों को सबसे पहले एक फैशन शो में देखा गया था। कई फैशन शोज, फोटोशूट और प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं। रोहमन सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे है।

सुष्मिता सेन के अफेयर्स की तो इस मामले में  उनकी लिस्ट बहुत बड़ी है। जिसमे ऋत्विक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, 'दूल्हा मिल गया' डायरेक्टर मुदासिर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ  नाम शामिल है।

सुष्मिता मुंबई में अपनी बेटियों के साथ रहती है । सुष की लाइफ में उनकी बेटियां ही सबकुछ है ।

सुष्मिता फिटनेस को लेकर बहुत सजग है। आए दिन वो अपने जिम और एक्सरसाइज की तस्वीरें शेयर करती हैं। घर में सुष्मिता जिम करती है ।