single-post

पापा धर्मेंद्र के साथ शेयर की सनी देओल ने बेहद प्यारी तस्वीर, देखिए

Nov. 17, 2019, 10:33 a.m.

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अब एक्टर होने के साथ साथ पॉलिटिशियन भी बन चुके हैं। सनी देओल ने पिछले दिनों ही बेटे करण देओल को फिल्मों में लॉन्च किया है। करण ने हाल ही में फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में कऱण देओल के साथ सहर भांबा नजर आईं हैं। सहर ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया है। सहर और करण की लवस्टोरी वाली इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन सनी अब अपने दूसरे बेटे को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

वहीं दूसरी ओर अपने पोते की लॉन्चिंग से धर्मेंद्र भी काफी खुश हैं। धर्मेंद्र के साथ हाल ही में सनी देओल ने एक पिक्चर शेयर की है। पापा धर्मेंद्र के साथ इस पिक्चर को शेयर करने के साथ साथ सनी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। बाप-बेटे की ये तस्वीर वायरल भी हो रही है। सनी देओल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें धर्मेंद्र के आंखों पर चश्मा लगा हुआ है और उनके हाथों में कोई रजिस्टर है।

 सनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पीनेस यानि खुशी।' इस पिक्चर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं औऱ दोनों की इस पिक्चर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। वहीं धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। 

वो अपनी तस्वीरें आए दिन शेयर करते रहते हैं। धरम पाजी अब मुंबई में नहीं बल्कि मुंबई से दूर अपने फार्म हाऊस में रहने लगे हैं। अपने फार्म हाऊस पर धर्मेन्द्र बिल्कुल देसी अंदाज में जिंदगी बिता रहे हैं। वो वहां रहकर खेती कर रह हैं औऱ तस्वीरों को आए दिन शेयर भी करते रहते हैं।