single-post

यूं ही बॉलीवुड के गोल्डन कपल नहीं है शाहरुख-गौरी, एक-दूजे का हाथ थामे आए नजर, देखिए तस्वीरें

Oct. 14, 2018, 5:15 p.m.

बॉलीवुड में अगर गोल्डन कपल की बात आती है तो सबसे पहले हमें शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान का नाम याद आता है। इन दोनों के प्यार की कहानी वाकई किसी मिसाल से कम नहीं है । दोनों की हमेंशा प्यार भरी पिक्चर्स सामने आती रहती हैं । लीजिए हाल ही में एक बार फिर से वही हुआ है।

 शाहरुख और गौरी की कुछ पिक्चर्स सामने आई हैं। इनमें ये दोनों ही प्यार भरे पलों में डूबे हुए हैं । दरअसल रिसेंटली ये कपल जोया अख्तर के बर्थडे बैश को अटेंड करने गया था। बता दें कि जोया अख्तर आज 46 साल की हो गई हैं। अपने बर्थडे पर जोया ने एक शानदार पार्टी दी है। 

जिसमें शाहरुख खान ने वाइफ गौरी के साथ शिरकत की थी। इस दौरान जब शाहरुख-गौरीन ने जोया की पार्टी में खूब मस्ती की और इंजॉय किया। इसके बाद दोनों बाहर आए तो एक दूसरे का हाथ थामे दिखे।

 एक समझदार और प्रोटेक्टिव पति की तरह शाहरुख ने गौरी का हाथ पकड़ रखा था। किंग खान अपनी क्वीन गौरी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। जिसका सबूत हैं ये पिक्चर्स। शाहरुख और गौरी की शादी को 26  साल बीत चुके है।

 लेकिन इनकी लवस्टोरी बदस्तूर जारी है और इनकी लव स्टोरी किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं है। शाहरुख ने पहली बार देखा था गौरी को और उन्हें पहली ही नजर में गौरी से प्यार हो गया था। 

शादी के इतने सालों के बाद भी इनके बीच प्यार कम नहीं हुआ है। तीन बच्चों के माता-पिता बनने के बाद भी ऐसा लगता है जैसे अभी भी इन्होंने शादी नहीं की है। 

खैर जो भी हो प्यार और इश्क की इबादत तो शाहरुख ने फिल्मों में कई बार लिखी है, तो ऐसे में रियल लाइफ में कैसे न लिखते हैं। शाहरुख जल्द ही फिल्म जीरो में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे।