single-post

PICS- करवाचौथ की तैयारियों में जुटीं शिल्पा-रवीना, हाथों में मेंहदी लगवाती आईं नजर

Oct. 17, 2019, 3:18 p.m.

करवाचौथ का जश्न आज पूरे देश में देखने को मिल रहा है। भारतीय महिलाओं के लिए ये बेहद खास त्योहार है। करवाचौथ का व्रत महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। इस दिन महिलाएं चंद्रमा की पूजा करके अपने वैवाहिक जीवन में सुख और शांति की कामना करती हैं। बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो आज इस व्रत्त रख रही हैं। शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो इस त्यौहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाती हैं। 

आज दोनों ही इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट कर रही हैं। अब बताते हैं कि दोनों ने आखिर क्या क्या तैयारियां की हैं। सबसे पहले बात शिल्पा शेट्टी की करते हैं। शिल्पा शेट्टी के लिए ये त्यौहार बेहद खास होता है। शिल्पा पति राज कुंद्रा के लिए हर बार व्रत रखती हैं। इस बार भी शिल्पा ने वही किया है। 

शिल्पा आज सुबह से ही करवाचौथ की तैयारियों में जुटी हुई थीं। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर इसकी जानकारी दी है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पहले सरगी की फोटो शेयर की है। दरअसल शिल्पा को उनकी सास की तरफ से सरगी मिली है तो उन्होंने खुद इसकी पिक्चर शेयर की है औऱ बताया है कि उन्हें सास की तरफ से ये मिली है। 

वहीं हाल ही में एक शिल्पा ने छोटा सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा मेंहदी लगवाती दिख रही हैं। इससे साफ है कि शिल्पा पूरी तैयारी कर चुकी हैं। वहीं रवीना टंडन के घर भी कुछ यही देखने को मिला है। रवीना भी हर बार पति अनिल थड़ानी के लिए व्रत रखती हैं। 

रवीना भी आज करवाचौथ की तैयारियों में लगी हुई हैं। रवीना ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में रवीना मेहंदी दिखाती दिख रही हैं और लगवाती भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा रवीना ने लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने करवाचौथ के असली मायने बताए हैं। साफ है कि रवीना भी धूमधाम से करवाचौथ मना रही हैं।