single-post

'रंगबाज फिरसे' में ऐसा रोल करेंगे टीवी एक्टर शरद केलकर, फिर जीतेंगे फैंस का दिल

Nov. 14, 2019, 6:55 p.m.

इन दिनों वेब सीरीज का जमाना चल रहा है। वेब वर्ल्ड में स्टार्स का जलवा खूब देखने को मिलता रहता है। जल्द रंगबाज फिर से नाम की वेबसीरीज आ रही है। इस वेबसीरीज में कई सितारे नजर आएंगे। इस सीरीज में एक्टर शरद केलकर भी दिखेंगे। शरद केलकर इन दिनों अलग अलग जोनर के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रहे हैं। ज़ी5 पर आने वाली इस वेब सीरीज में शरद केलकर एक क्रूर बिज़नेसमैन का रोल करेंगे। सब जानते हैं कि शरद केलकर आज इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। टेलीविज़न से लेकर फिल्मों और बढ़ते हुए डिजिटल स्पेस तक, शरद ने हर जगह अपनी एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस किया है।

 शरद जल्द ही ज़ी5 के फ्लैगशिप शो रंगबाज़ फ़िरसे में एक दिलचस्प किरदार के साथ फैंस से रूबरू होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज़ में वो राजू ठेहट की भूमिका में नज़र आएंगे, जो राजस्थान में एक अवैध शराब व्यापारी है और कारों के साथ साथ महिलाओं का इस्तेमाल करता है। साथ ही उसकी राजनीति में भी अच्छी पकड़ है। 

अपने रोल के बारे में बात करते हुए, शरद कहते है, “राजू ठेहट एक ठोस किरदार है। मेरे लिए, निगेटिव रोल्स चुनौतीपूर्ण हैं और मेरा मानना है कि एक अभिनेता के रूप में अलग अलग तरह के रोल्स करना बहुत महत्वपूर्ण है। रंगबाज़ फ़िरसे बेहद शानदार प्रोजेक्ट है और मैं बस अब इसके आने का इंतजार कर रहा हूं। "रंगबाज़ फ़िरसे" एक तेज़-तर्रार क्राइम थ्रिलर है 9 एपिसोड की यह वेबसीरीज राजनीति की वजह से युवाओं को गुमराह करने की कहानी है।

 इस वेबसीरीज में यह दिखाया जाएगा कि, कैसे एक व्यक्ति अपराधी के रूप में पैदा नहीं होता है, बल्कि उसके आस-पास की परिस्थितियां उसे ऐसा बना देती है। 20 दिसंबर से ये वेब सीरीज जी 5 पर आएगी। वहीं इस वेब शो के अलावा शरद जल्द ही फिल्म तानाजी में भी नजर आएंगे। इसमें वो शिवाजी का रोल करेंगे।